जैतून उद्यान में आरक्षण कैसे करें


शिक्षा

जिस मार्ग पर आप जैतून गार्डन जाना चाहते हैं उसे कॉल करें या आरक्षण करने के लिए व्यक्ति द्वारा रेस्तरां में रुकें। 2010 तक, जैतून गार्डन ऑनलाइन आरक्षण प्रणाली की पेशकश नहीं करता है।

शुक्रवार के खाने के अलावा सोमवार से शुक्रवार तक किसी भी समय जैतून गार्डन में अपना आरक्षण करें। 2010 तक, जैतून गार्डन सप्ताहांत के लिए आरक्षण लेने के लिए सभी पदों पर प्रतिबंध लगाता है। इस नीति के कारण, शुक्रवार के रात्रिभोज के साथ-साथ पूरे शनिवार और रविवार के लिए रेस्तरां में जाने वाले ग्राहक, मैं अकेले भत्ते के आधार पर बैठा था।




केवल बड़ी पार्टियों के लिए आरक्षण करें। जैतून गार्डन अपने रेस्तरां को छोटे समूहों के लिए आरक्षण लेने की अनुमति नहीं देता है। हालांकि, सप्ताहांत बुकिंग पर प्रतिबंध लगाने की नीति अपने स्थान की वजह से लचीला नहीं है, ओलिव गार्डन में आरक्षण करने के लिए आपको आवश्यक लोगों की संख्या स्थान के अनुसार बदलती है। उदाहरण के लिए, ओवेन गार्डन ऑन एवेनिडा डी लास अमेरिका न्यू यॉर्क के लिए आपके समूह में कम से कम 10 से 12 लोगों की आवश्यकता है, जबकि वेस्ट वर्जीनिया के पार्कर्सबर्ग में ग्रैंड सेंट्रल एवेन्यू की आरक्षण, न्यूनतम आठ के लिए आरक्षण स्वीकार किए जाते हैं। जैतून गार्डन स्थान से संपर्क करें जो आप अधिक जानकारी के लिए जा रहे हैं।

उसी दिन ओलिव गार्डन में अपनी पार्टी टेबल बुक करें, जिसे आप भोजन करेंगे या यहां तक ​​कि महीने पहले भी। न केवल मूलभूत जानकारी के साथ रेस्तरां प्रदान करें, जैसे कि आपके समूह में लोगों की संख्या और कमरे में होने वाली तारीख और समय, लेकिन समूह के सभी सदस्यों को बच्चों या कुर्सियों की मेज के लिए सहायक कुर्सियों की आवश्यकता होती है पहियों का जब कर्मचारी इन विवरणों को जानते हैं, तो आप अपनी पार्टी को व्यवस्थित करने के लिए बेहतर स्थिति में होंगे।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
शराब देश में यात्रा के लिए युक्तियाँशराब देश में यात्रा के लिए युक्तियाँ
नेवार्क, नई जर्सी में ट्रेन स्टेशन के पास होटलनेवार्क, नई जर्सी में ट्रेन स्टेशन के पास होटल
हॉस्टल कैसे खोजेंहॉस्टल कैसे खोजें
मियामी बीच के पास कच्चे खाद्य रेस्तरांमियामी बीच के पास कच्चे खाद्य रेस्तरां
न्यू यॉर्क में कूल रेस्तरांन्यू यॉर्क में कूल रेस्तरां
ओएसिस बीच सभी समावेशी रिज़ॉर्टओएसिस बीच सभी समावेशी रिज़ॉर्ट
पुराने शहर एलेक्सैंड्रिया में सबसे अच्छे रेस्टोरेंट, वीएपुराने शहर एलेक्सैंड्रिया में सबसे अच्छे रेस्टोरेंट, वीए
न्यू यॉर्क पर्यटन के बारे में जानकारीन्यू यॉर्क पर्यटन के बारे में जानकारी
अपनी खुद की डिज्नी यात्रा कार्यक्रम कैसे बनाएंअपनी खुद की डिज्नी यात्रा कार्यक्रम कैसे बनाएं
होम्स के पास होटल, ओहियोहोम्स के पास होटल, ओहियो
» » जैतून उद्यान में आरक्षण कैसे करें
© 2022 TonMobis.com