केंटकी फेयर के पास होटल

सेंट्रल पार्क बिस्तर और नाश्ता

केंटकी राज्य मेले के चार मील उत्तर में, सेंट्रल पार्क बिस्तर और नाश्ता पुराने लुइसविले समुदाय का दिल है। जैसा कि इसके नाम से पता चलता है, यह होटल सेंट्रल पार्क के नजदीक है और शहर के लिए पांच मिनट की ड्राइव है। होटल 1884 में बनाया गया एक बहाल विक्टोरियन घर है, जो करने के लिए है कि राष्ट्रीय ऐतिहासिक रजिस्टर में सूचीबद्ध है नेतृत्व में स्थित है। प्रामाणिक विक्टोरियन फायरप्लेस द्वारा तीन-कोर्स लंच का आनंद लिया जा सकता है, मेहमानों को भोजन के लिए होटल छोड़ना होगा। होटल के स्थान को देखते हुए, यात्री एक पिकनिक खरीद सकते हैं और वैकल्पिक भोजन अनुभव के लिए सेंट्रल पार्क में बाहर भोजन कर सकते हैं। अन्य विकल्पों में कैफे अमीसी इतालवी, अमेरिकी रेस्तरां और चीन बार और रेस्तरां के बक स्वाद शामिल हैं, जो पांच मिनट की पैदल दूरी पर हैं।

ब्राउन होटल

ब्राउन होटल, केंटकी प्रदर्शनी केंद्र से तीन मील से भी कम, लुइसविले शहर में स्थित है। इस होटल के मेहमान अच्छी तरह से, शहर में जीवंत थिएटर दृश्य का पता लगाने के तैनात कर रहे हैं लुइसविल पैलेस के साथ, कला प्रदर्शन 10 मिनट चलने के लिए लुइसविल और केंटुकी केंद्र के अभिनेता रंगमंच। यात्रियों की यात्रा एक अच्छा दिन की तलाश में Slugger फील्ड, लुइसविल चमगादड़ माइनर लीग बेसबॉल एएए मताधिकार के घर, Slugger संग्रहालय, Slugger फील्ड से लगभग आधा मील दूर से किसी के लिए बहुत जरूरी है, जबकि शौकिया खेल। ब्राउन होटल में रहने वाले लोग अपने दिनों के अंत में एएए चार हीरे की सुविधा में आराम कर सकते हैं। बोटोकिनो संगमरमर में संगमरमर, इस खूबसूरत जगह में हस्तनिर्मित कॉफ़ेर्ड और जटिल नक्काशीदार महोगनी फर्नीचर। कक्ष सेवा, कैफे, बार और रेस्तरां होटल में भोजन और पेय पदार्थों की पसंद करते हैं, जबकि पैदल दूरी के भीतर कई विकल्प पेश किए जाते हैं।


ब्रेकिन्रिज इन


केंटकी राज्य मेले के मुख्यालय से 10 किलोमीटर स्थित है, Breckinridge Inn जेफरसन काउंटी Meadowview Estates के छोटे से शहर में स्थित है। इस व्यवस्था के मुख्य लाभ में से एक यह लुइसविल अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा, जो कम से कम 20 मिनट गाड़ी से है से इसकी निकटता है - होटल एक मुफ्त शटल सेवा प्रदान करता है। नि: शुल्क महाद्वीपीय नाश्ता भी उपलब्ध है, जो हर सुबह परोसा जाता है और मेहमानों को अधिक भोजन के लिए होटल छोड़ना होगा। पैदल दूरी के भीतर वैकल्पिक रेस्तरां के लिए एशियाई चंद्रमा, बर्गर जोड़ या लांग जॉन सिल्वर रैली पर जाएं। होटल में रहने वाले मेहमान गोल्फ खेलने के लिए पास के बिग स्प्रिंग कंट्री क्लब का उपयोग करने में सक्षम होंगे, जबकि लुइसविले शहर की यात्रा 30 मिनट दूर है।

ड्यूपॉन्ट हवेली बिस्तर और नाश्ता

सेंट्रल पार्क, ड्यूपॉन्ट हवेली बिस्तर और नाश्ता के पास पुरानी लुइसविल के दिल में स्थित केंटकी मेले से एक 10 मिनट की ड्राइव जहां यह जगह लेता है। शहर में शिक्षण संस्थानों के आसपास के क्षेत्र में स्थित है, लुइसविल विश्वविद्यालय, केंटकी सीमन्स कॉलेज, Bellarmine कॉलेज और Spalding विश्वविद्यालय सहित। इस प्रकार, आवास उन माता-पिता के लिए आदर्श है जो परिसर के करीब होना चाहते हैं, और विशेष रूप से उच्च अवधि के दौरान स्नातक स्तर की पढ़ाई के दौरान व्यस्त हो सकते हैं। 1 9वीं शताब्दी के उत्तरार्ध में इतालवी इमारत के निर्माण में स्थित, ड्यूपॉन्ट में प्रामाणिक इतालवी संगमरमर के फायरप्लेस, लकड़ी के फर्श और क्रिस्टल चांडेलियर के साथ एक आकर्षक सजावट है। हर सुबह गोरमेट गर्म नाश्ता परोसा जाता है, लेकिन मेहमानों को अतिरिक्त भोजन और पेय के लिए रुडयार्ड किपलिंग, थर्ड एवेन्यू शाकाहारी और वेगन कैफे और फ्रेंच एर्मिन बेकरी और कॉफी के पास बार और रेस्तरां का उपयोग करना होगा।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
थियेटर जिले, शिकागो में होटलथियेटर जिले, शिकागो में होटल
प्रसिद्ध कोलोराडो होटलप्रसिद्ध कोलोराडो होटल
नेवार्क, नई जर्सी में ट्रेन स्टेशन के पास होटलनेवार्क, नई जर्सी में ट्रेन स्टेशन के पास होटल
कमजोर पड़ने के पास होटलकमजोर पड़ने के पास होटल
Bullittsville, केंटकी के पास होटलBullittsville, केंटकी के पास होटल
डनबर, केंटकी में होटलडनबर, केंटकी में होटल
रोस्लिंडेल, मैसाचुसेट्स में होटलरोस्लिंडेल, मैसाचुसेट्स में होटल
टॉम ब्रुक, वर्जीनिया में होटलटॉम ब्रुक, वर्जीनिया में होटल
Seffner के पास होटल, FLSeffner के पास होटल, FL
मैनहट्टन में परिवारों के लिए होटलमैनहट्टन में परिवारों के लिए होटल
» » केंटकी फेयर के पास होटल
© 2022 TonMobis.com