अपने बेटे को असली आदमी बनने के लिए कैसे प्रशिक्षित करें


शिक्षा

एक उदाहरण बनें: आप पहले व्यक्ति हैं जो ध्वनि सीखना चाहिए। यदि आप इस भूमिका में प्रवेश नहीं करते हैं, तो कोई या कुछ।

सम्मान सिखाएं: अधिकार में सभी लोगों का सम्मान करने के लिए अपनी आवाज सिखाएं। मैं नहीं चाहता कि आप यह सोचें कि आपको अपने अलावा किसी और को नहीं सुनना चाहिए। स्कूल में, काम पर और पूरी तरह से समाज में यह एक समस्या होगी। हमेशा एक अधिकारी को अधिकार और नियमों का सम्मान करने के लिए सिखाएं।

सीमाएं सिखाती हैं: अपनी संयम ध्वनि और आत्म-नियंत्रण सिखाएं। इसमें खाने, वीडियो गेम खेलने आदि के लिए क्षेत्र शामिल हैं। डीएम जल्द ही पालतू नहीं है, आत्म नियंत्रण से उसका अयोग्यता उसके वजन को नियंत्रित करने के लिए अपनी अनिच्छा से हस्तक्षेप कर सकती है, जो उन चीजों की इच्छा है जो उनके लिए हानिकारक हो सकती हैं।

अनुशासन: आपको घर के नियमों का पालन करना होगा और इन नियमों का पालन करने के लिए तैयार होना चाहिए। जब कोई नोट बनाया जाता है, तो उसे परिणाम देना चाहिए। यदि आप अपने युवा दिनों से ध्वनि को पारित करने की इजाजत देते हैं, तो इक्विटी के परिणामों पर ध्यान दिए बिना, आप उस विचार को अपने वयस्क जीवन में स्थानांतरित कर देंगे।




प्यार सिखाओ: आपकी आवाज को आपके पहले प्यार का अनुभव करना है। उनके पिता की प्रेम की कमी दूरगामी परिणाम है। इसलिए, अपनी आवाज को बहुत कुछ बताएं कि आप इसे प्यार करते हैं। उसे अपनी मां से प्यार करने के लिए सिखाओ। उनकी उपस्थिति में उनकी पत्नी के लिए उचित व्यवहार और स्नेह देखें। यदि आप पत्नी से संबंधित होने के लिए इसे बच्चे के रूप में नहीं दिखाते हैं, तो वह किसी से सीखेंगे। वी ..

सुनने की कला को पढ़ाना: शिक्षण की आवाज सुनने के लिए तैयार है, बोलने में धीमा, क्रोध में धीमा। यदि आप इसे महारत हासिल कर सकते हैं, तो यह सुनकर और समझने के लिए सभी बुद्धिमान भाषणों में से पहला बन जाएगा यदि ईबे।

अपनी दर योजनाओं को सिखाएं ध्वनि: वे सिखाते हैं कि यदि आपके पास लक्ष्य और योजनाएं हैं तो जीवन बेहतर हो सकता है। यदि वह नहीं जाता है, तो भयानक हाथ से जीवन को बहुत अच्छी तरह से निपटाया जा सकता है। स्कूलों की योजना बनाने, हाईस्कूल कक्षाओं की योजना, कॉलेज की योजनाएं, आपके वित्त की योजना आदि की मदद करने के लिए उन्हें अपनी हर चीज की योजना बनाना है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
10 चालें: कुत्ते को अन्य कुत्तों की उपस्थिति में पालन करने के लिए सिखाएं10 चालें: कुत्ते को अन्य कुत्तों की उपस्थिति में पालन करने के लिए सिखाएं
कुत्ते के लिए खेल का महत्वकुत्ते के लिए खेल का महत्व
एक कुत्ते को अभी भी बैठने के लिए सिखाओएक कुत्ते को अभी भी बैठने के लिए सिखाओ
किशोरों के लिए पेरेंटिंग तकनीकेंकिशोरों के लिए पेरेंटिंग तकनीकें
बच्चों को खेल के माध्यम से पालतू जानवरों की देखभाल कैसे करें सिखाएंबच्चों को खेल के माध्यम से पालतू जानवरों की देखभाल कैसे करें सिखाएं
चिहुआहुआ को कैसे प्रशिक्षित करेंचिहुआहुआ को कैसे प्रशिक्षित करें
दवाओं के खिलाफ परिवार के लिए गतिविधियांदवाओं के खिलाफ परिवार के लिए गतिविधियां
काम पर असहमति से कैसे निपटेंकाम पर असहमति से कैसे निपटें
बच्चों के लिए क्रॉसवॉक की सुरक्षाबच्चों के लिए क्रॉसवॉक की सुरक्षा
चारों ओर ध्वनि कैसे चुनेंचारों ओर ध्वनि कैसे चुनें
» » अपने बेटे को असली आदमी बनने के लिए कैसे प्रशिक्षित करें
© 2022 TonMobis.com