आधुनिक चुंबकीय थेरेपी




मैग्नेटिक थेरेपी थेरेपी का एक रूप है जिसका प्रयोग कई वर्षों से विभिन्न उद्देश्यों के लिए किया जाता है, जिसमें दर्द, बुढ़ापे को रोकने और विकारों की एक श्रृंखला से कई लक्षणों से राहत मिलती है। थेरेपी को कम करने में मदद की जाने वाली समस्याएं अभी भी आधुनिक दुनिया में मौजूद हैं, इसलिए यह तार्किक है कि आज इन समस्याओं को कम करने के लिए उपयोग की जाने वाली विधि का उपयोग आज भी जारी रखा जा सकता है। आज कई उत्पाद उपलब्ध हैं जो इस चुंबकीय थेरेपी को कर सकते हैं। उत्पादों के प्रत्येक समूह में एक अलग डिज़ाइन होता है और आमतौर पर उस स्थान के आस-पास के क्षेत्र में जहां विभिन्न उत्पाद की खपत होती है, विभिन्न समस्याओं के साथ मदद कर सकती है। चुंबकीय थेरेपी के सामान्य लाभ होते हैं कि अधिकांश उत्पादों को विशेष चिकित्सा द्वारा प्राप्त लाभों के अतिरिक्त प्रदान किया जाता है।

चुंबकीय चिकित्सा के सामान्य लाभ रक्त वाहिकाओं है, जो शरीर, जो बारी में रक्त में ऑक्सीजन के स्तर को बढ़ाने के लिए मदद करता है के भीतर प्रवाह वेग बढ़ जाती है के विस्तार में शामिल है और यह भी विषाक्त पदार्थों को खत्म करने में मदद करता जमा किया है यह कारण बनता है सामान्य रूप में मेरुनाडीय दर्द से राहत है कि एक बार आप का उपयोग कर इन उत्पादों घटित शुरू हो सकता है माना जाता है।

वहाँ चुंबकीय गहने और चुंबकीय wraps, चुंबकीय कार सीटों और चुंबकीय इन्सोल, स्पंदित मैग्नेट के साथ ही पानी के लिए चुंबक और स्वास्थ्य और सौंदर्य के लिए मैग्नेट सहित चुंबकीय चिकित्सा, बाहर ले जाने में सक्षम उत्पादों के कई श्रेणियां हैं। इन व्यापक श्रेणियों के भीतर उत्पादों को आम तौर क्या उत्पाद है और जहां शरीर रखा गया है द्वारा वर्गीकृत किया है के कई छोटे-छोटे समूहों रहे हैं। इसके उदाहरण फिर श्रेणी चुंबकीय हार चुंबकीय कोट और गहने श्रेणी में लिपटे रहे हैं।

चुंबकीय थेरेपी डिवाइस पर रखे शरीर का क्षेत्र अधिक गंभीर रूप से प्रभावित होगा, जितना अधिक चुंबकीय उत्पाद होगा। यदि आप टखने में दर्द से छुटकारा पाना चाहते हैं और फिर आपके लिए सबसे उपयुक्त विकल्प दो एंकलेट या चुंबकीय एंकल लपेटें हैं। ये पैर की धुंध से छुटकारा पा सकते हैं और संयुक्त दर्द से छुटकारा पा सकते हैं, जोड़ों को शुष्क रख सकते हैं, साथ ही साथ दर्द से राहत मिल सकती है।

चुंबकीय चिकित्सा भी कॉस्मेटिक प्रयोजनों के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है के रूप में यह रक्त वाहिकाओं को फैला सकते हैं, विषाक्त पदार्थों को धोया जाता है और अगर चुंबक एक चेहरे चुंबक है, उदाहरण के लिए, एक चुंबकीय चेहरे का मुखौटा, तो जहर चेहरे क्षेत्र से धोया जा सकता है और तथ्य यह है कि विषाक्त पदार्थों झुर्रियों का कारण की वजह से, उपचार छोटी छोड़ने के लिए और एक चेहरा आप ताजा और rejuvenated महसूस हो सकता है।

इस्तेमाल किया मैग्नेट देखभाल और कार्यों आप चुंबकीय चिकित्सा उत्पादों आप प्रदर्शन करने के लिए खरीदने की जरूरत पर विचार करने से चुना जाना चाहिए। चुंबक आप खरीद आवश्यक कार्यों और प्रदर्शन करना चाहिए अधिमानतः एक छोटे से अधिक है, लेकिन यकीन है कि आप एक उपयुक्त उत्पाद खरीद रहे हैं क्योंकि, जबकि एक चुंबकीय हार फायदा हो सकता है बहुत नहीं एक गले में टखने में मदद करने के लिए जा रहा बनाने के , साथ ही एक एंगलेट या टखने की चादर भी। सबसे ऊपर, अपने शरीर के माध्यम से बहने वाले चुंबकीय थेरेपी के लाभों को आराम करें और आनंद लें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सर्वश्रेष्ठ मुँहासे समाधान - मुँहासे उपचार के बारे में सबसे अच्छासर्वश्रेष्ठ मुँहासे समाधान - मुँहासे उपचार के बारे में सबसे अच्छा
कुत्तों के साथ बुजुर्गों के लिए थेरेपीकुत्तों के साथ बुजुर्गों के लिए थेरेपी
कुत्ते चिकित्सा के बारे में 5 प्रश्नकुत्ते चिकित्सा के बारे में 5 प्रश्न
चिकित्सा कुत्तों की 10 सबसे अच्छी नस्लोंचिकित्सा कुत्तों की 10 सबसे अच्छी नस्लों
घोड़ों के साथ उपचार के प्रकारघोड़ों के साथ उपचार के प्रकार
समग्र चिकित्सा के साथ स्वाभाविक रूप से आनंद लेंसमग्र चिकित्सा के साथ स्वाभाविक रूप से आनंद लें
मुँहासे नीली प्रकाश चिकित्सा के लाभमुँहासे नीली प्रकाश चिकित्सा के लाभ
गैर-आक्रामक त्वचा कायाकल्प के लिए प्रकाश तरंग चिकित्सा के शीर्ष 5 लाभगैर-आक्रामक त्वचा कायाकल्प के लिए प्रकाश तरंग चिकित्सा के शीर्ष 5 लाभ
लेजर थेरेपी के साथ टैटू निकालेंलेजर थेरेपी के साथ टैटू निकालें
नींद विकारों के लिए ब्लू लाइट थेरेपीनींद विकारों के लिए ब्लू लाइट थेरेपी
» » आधुनिक चुंबकीय थेरेपी
© 2022 TonMobis.com