गद्देदार रबर खेल का मैदान सुरक्षा

निर्माण उपकरण

सभी मल्च प्लेग्राउंड सामग्री को महत्वपूर्ण सुरक्षा ऊंचाई वोट दिया जाता है जो एएसटीएम 12 9 2 मूल्यांकन के साथ ज्ञात गिरावट की ऊंचाई क्षमता के संबंध में प्रभाव अवशोषण क्षमता निर्धारित करता है। मल्च चुनते समय, निर्माता को इस मूल्यांकन के लिए पूछें। पुनर्नवीनीकरण रबर पैडिंग अधिकांश अन्य सामग्रियों की तुलना में अधिक शॉक अवशोषण क्षमता प्रदान करता है और उच्च खेल के मैदान के उपकरणों के लिए एक अच्छा विकल्प है। रबड़ के टुकड़ों के महत्वपूर्ण मूल्यांकन की ऊंचाई से अधिक उपकरण पर न डालें।

मल्च की गहराई

अमेरिकी दिशानिर्देश उपभोक्ता उत्पाद सुरक्षा आयोग की आवश्यकता है कि पुनर्नवीनीकरण रबड़ पैडिंग ईबे 9 इंच की गहराई पर रखे। हालांकि, रबर के टुकड़े समय के साथ संपीड़ित हो सकते हैं और 12 इंच की प्रारंभिक गहराई पर सेट किया जाना चाहिए।


पुनर्नवीनीकरण रबर के टुकड़ों का रखरखाव

किसी भी खेल का मैदान उर्वरक की तरह, रबर के टुकड़े स्थानांतरित हो सकते हैं और समय के साथ स्थानांतरित हो सकते हैं। नियमित रूप से स्थापित दरों की जांच करें जो पहनने के लिए स्विंग और स्लाइड्स के भीतर सरे फील्ड।

रबड़ के टुकड़ों के लाभों में से एक यह है कि यह सैंड या लकड़ी चिप्स की तरह सड़ या उड़ नहीं जाता है। हालांकि शुरुआत में यह अधिक महंगा है, आपको अक्सर शुक्राणु को प्रतिस्थापित करने की आवश्यकता नहीं है।

पहला कदम


कंक्रीट या डामर पर रबर लहसुन के टुकड़े कभी नहीं। इष्टतम सदमे अवशोषण के लिए, बजरी की एक परत से शुरू करें (विशेष रूप से यदि आप मिट्टी पर मल्च डाल रहे हैं), और जियोटेक्स्टाइल बीयर की एक परत जोड़ें। मल्च स्थापित होने से पहले हाइफ़े, स्लाइड या बंदर सलाखों जैसे परिवर्तनों के तहत सुरक्षा मैट जोड़ें। मल्च निहित रखने के लिए परिधि के चारों ओर बाधाएं प्रदान करें।

अंतिम विचार

घुटने या घुटने के जोखिम के कारण, अन्य ढीले कवरों के साथ रबर के टुकड़े खेल के मैदानों के लिए अनुशंसित नहीं हैं।

रबड़ के टुकड़ों की विषाक्तता के बारे में चिंताओं, जो पुनर्नवीनीकरण टायर से बने हैं, ने हाल के अध्ययनों को जन्म दिया है। 2008 में, ईपीए ने निष्कर्ष निकाला कि पुनर्नवीनीकरण रबर स्क्रैप से उत्सर्जन हानिकारक स्तर से नीचे थे। 2007 के एक अध्ययन में त्वचा संवेदनशीलता सहित उजागर रबड़ पैडिंग पर मनुष्यों में केमरीस्क प्रतिकूल प्रभाव पाए गए।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
उचित बढ़ते ऊंचाई टीवी एलसीडीउचित बढ़ते ऊंचाई टीवी एलसीडी
फ्लैट स्क्रीन एलसीडी इन्वर्टर बोर्ड को कैसे बदलेंफ्लैट स्क्रीन एलसीडी इन्वर्टर बोर्ड को कैसे बदलें
होटल वोट कैसे करेंहोटल वोट कैसे करें
एक ही समय में मेरे कुत्ते और ग्रह की देखभाल कैसे करें?एक ही समय में मेरे कुत्ते और ग्रह की देखभाल कैसे करें?
दक्षिणी यूरोप में प्रवासी पक्षियोंदक्षिणी यूरोप में प्रवासी पक्षियों
बच्चों के बगीचे की मेज के लिए निर्देशबच्चों के बगीचे की मेज के लिए निर्देश
मैं अपने बच्चे को फर्नीचर पर तेज कोनों से कैसे बचा सकता हूं?मैं अपने बच्चे को फर्नीचर पर तेज कोनों से कैसे बचा सकता हूं?
सोनी वॉकरमैन हेडफ़ोन के लिए टिप्ससोनी वॉकरमैन हेडफ़ोन के लिए टिप्स
बिजली के उपकरणों की बिक्री को नियंत्रित करने वाले कानूनबिजली के उपकरणों की बिक्री को नियंत्रित करने वाले कानून
विंटेज प्राचीन गहने - टुकड़ों के बाद और अधिक क्यों मांगे जाते हैं?विंटेज प्राचीन गहने - टुकड़ों के बाद और अधिक क्यों मांगे जाते हैं?
» » गद्देदार रबर खेल का मैदान सुरक्षा
© 2022 TonMobis.com