देखभाल के लिए आवश्यक पारस्परिक कौशल

यदि आप एक महत्वाकांक्षी नर्स हैं, तो नर्सिंग के लिए आवश्यक पारस्परिक कौशल विकसित करना एक काम प्रगति पर होगा। वास्तव में, यह उसे नर्सिंग कैरियर के माध्यम से कार्य प्रगति पर रहने का पुनर्मूल्यांकन और एक दैनिक आधार पर अपने कौशल "लोगों को सुधारने के लिए होगा।

784 588 741 784 588 741 सहिष्णुता
एक नर्स को करने में सक्षम होने वाली सबसे मुश्किल चीजों में से एक पूर्वाग्रह के बिना रहना है। नर्स सभी प्रकार के लोगों का ख्याल रखती हैं। आपराधिक, नशे की लत, नशे की लत और बेघर लोग कभी-कभी मरीज़ भी होते हैं। ऐसे लोग हैं जिनकी बीमारी या दर्द अपमानजनक या अप्रिय है, और ऐसे ही विभिन्न उत्पत्ति और विश्वास के लोग स्वयं की तुलना में हैं।

नर्सों को केवल अपने मरीजों के लिए सहिष्णुता नहीं होती है, नर्सों को भी उन लोगों के साथ सहिष्णु होना चाहिए जो उनके साथ काम करते हैं। कुछ स्वास्थ्य देखभाल केंद्र विशेष रूप से तनावपूर्ण हो सकते हैं और तनावपूर्ण स्थितियां कभी-कभी लोगों में सबसे खराब होती हैं। नर्स एक रचनात्मक तरीके से इस से निपटने के लिए है क्योंकि वे एक दूसरे के साथ और अन्य स्वास्थ्य पेशेवरों के साथ काम करते हैं, विशेष रूप से स्वास्थ्य काम की दुनिया अत्यधिक विविध में तैयार रहना चाहिए। भावनात्मक खुफिया

784 588 741 784 588 741 रुडयार्ड किपलिंग ने कहा, "यदि आप अपने सिर जब आप के बारे में सभी उनकी खो रहे हैं और आप पर यह आरोप लगा रख सकते ... आप एक आदमी, मेरे बेटे हो जाएगा।" यह भी मतलब है कि आप एक अच्छे नर्स बनाना चाहिए। किपलिंग यह है कि वह सीमा निर्धारित करने, भावनात्मक बुद्धि का एक पहलू के बारे में बात कर रहा था। 784588741 इस तरह के ऑपरेटिंग कमरे, गहन देखभाल इकाइयों, और फर्श जीवन या मौत की मनोरोग स्थितियों के रूप में रोगी की देखभाल के क्षेत्रों में, बहुत तेजी से तोड़ सकते हैं। इन परिस्थितियों में आपके आस-पास के लोगों के आतंक को अवशोषित करना प्रतिकूल है। दूसरों को अपने आप को लेने के बिना डर ​​को पहचानने और कम करने में सक्षम होने से आपको एक अच्छी नर्स मिल जाएगी।


क्षैतिज हिंसा या धमकी, स्वास्थ्य व्यवसायों में और विशेष रूप से बुजुर्गों में बढ़ती चिंता है। इस रोट को समाप्त करने के लिए सीमा-निर्धारण कौशल आवश्यक है जहां यह शुरू होता है। नकारात्मक, अपमानजनक, मजाकिया व्यवहार या कुछ कर्मचारियों के खिलाफ गोद लेने का विरोध करें, भले ही वह व्यवहार उनके साथियों के बीच व्यापक हो। इसके अलावा, अगर आपको लगता है कि यह आपके लिए ब्याज की बात है तो धमकाने को कम करने के लिए उचित कदम उठाएं। इस के महत्व को कम मत समझें, नर्सिंग छात्रों और नई नर्स क्षैतिज हिंसा के सबसे लगातार पीड़ित हैं।

रोगियों को प्रभावी ढंग से देखभाल करने के लिए सीमा निर्धारित करने की क्षमता भी आवश्यक है। यह विशेष रूप से शौकीन होने वाले मरीजों के लिए सच है। यह आपके मरीजों की तरह अच्छा है, लेकिन अगर आप बहुत करीब आते हैं, या

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
नर्सिंग: केस स्टडीज कैसे लिखेंनर्सिंग: केस स्टडीज कैसे लिखें
खराब parenting कौशल वाले लोगों के लिए मदद करेंखराब parenting कौशल वाले लोगों के लिए मदद करें
निकट भविष्य के लिए अद्भुत चिकित्सा करियर 8निकट भविष्य के लिए अद्भुत चिकित्सा करियर 8
नर्सिंग प्रक्रिया के चरणनर्सिंग प्रक्रिया के चरण
स्वास्थ्य प्रशासन में पाठ्यक्रमों का प्रचार करेंस्वास्थ्य प्रशासन में पाठ्यक्रमों का प्रचार करें
केंद्रीय खुफिया एजेंसी (सीआईए) के काम का एक सिंहावलोकनकेंद्रीय खुफिया एजेंसी (सीआईए) के काम का एक सिंहावलोकन
टेक्सास में सर्वश्रेष्ठ नर्सिंग होम कैसे खोजेंटेक्सास में सर्वश्रेष्ठ नर्सिंग होम कैसे खोजें
प्रवेश स्तर की नौकरियों का सबसे अच्छा क्षेत्रप्रवेश स्तर की नौकरियों का सबसे अच्छा क्षेत्र
नर्सों के लिए सफलता की कुंजीनर्सों के लिए सफलता की कुंजी
विभिन्न नर्सिंग विशिष्टताओं के लिए एक गाइडविभिन्न नर्सिंग विशिष्टताओं के लिए एक गाइड
» » देखभाल के लिए आवश्यक पारस्परिक कौशल
© 2022 TonMobis.com