मुख्य जन्मदिन कार्ड में आपको क्या नहीं लिखना चाहिए

कार्यस्थल में अभी भी परंपराओं में से एक सामूहिक जन्मदिन की शुभकामनाएं है। हस्ताक्षर करने के लिए दुनिया भर में एक कार्ड पारित किया जाता है और फिर विजेता को प्रस्तुत किया जाता है। एक सामान्य नियम के रूप में, हस्ताक्षर कार्ड की हर चीज के लिए, हालांकि अधिकांश नए कर्मचारी प्राप्तकर्ता को भी नहीं जानते हैं।

जब हस्ताक्षर के लिए जन्मदिन कार्ड आपको प्रस्तुत किया जाता है, तो आप प्राप्तकर्ता के बारे में कितनी अच्छी तरह जानते हैं, इस पर निर्भर करते हुए आप अपने हस्ताक्षर के साथ एक संक्षिप्त संदेश शामिल करने का निर्णय ले सकते हैं। सहकर्मियों के लिए आप जिस संदेश को लिखने का निर्णय लेते हैं वह स्वीकार्य है। लेकिन, अगर जन्मदिन कार्ड बॉस के लिए होता है तो क्या होता है?

आपके बॉस के लिए डिज़ाइन किए गए कार्ड पर जन्मदिन का संदेश थोड़ा और विचार ले सकता है। यदि आप मालिक को व्यक्तिगत रूप से नहीं जानते हैं, या आप एक नए कर्मचारी हैं, तो एक साधारण "जन्मदिन की शुभकामनाएँ" या "उचित है।

क्या "मालिक के जन्मदिन कार्ड पर मत लिखो: 1145 784 588 741

s454w423bull विस्थापित मूड 784,588,741 आप और आपके बॉस कार्यालय के बाहर दोस्त हैं, तो आप कुछ अजीब लिखने के लिए परीक्षा हो सकती है। एक बहुत परिचित सामूहिक जन्मदिन कार्ड कार्यालय होने के नाते एक अच्छा विचार नहीं है, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कितने अच्छे मालिक हैं। आप नहीं करना चाहते हैं अन्य कर्मचारियों को जो भी कार्ड पर हस्ताक्षर करने के लिए इतना है कि आप एक अंदरूनी सूत्र "के रूप में अनुभव या किसी तरह से योगदान कर रहे हैं। यही कारण है कि दूसरों के द्वारा धारणा आप अच्छी तरह से अपनी बातचीत में हर दिन काम न करे। अपने जेनेरिक संदेश रखें और लिखना अपने दोस्त / एक ग्रीटिंग कार्ड पर एक और अधिक व्यक्तिगत संदेश के मालिक 784588741 कार्यस्थल के बाहर करने के लिए प्रस्तुत किया जाना है। आप बॉस के साथ घनिष्ठ रूप से परिचित नहीं हैं, तो अपने मन गलत और किया जा सकता है व्यावसायिकता की संभावना है जो सिर की आंखों में कम हो जाता है s454w423bull 784 588 741 1145- अत्यधिक व्यक्तिगत टिप्पणियां

किसी भी टिप्पणी को बहुत व्यक्तिगत चरित्र बनाने से बचें। इसमें आपके संदेश में सिर की उम्र, आपकी कार्य आदतों या अन्य टिप्पणियों के बारे में टिप्पणियां शामिल हैं जिन्हें अनुचित या गैर-व्यावसायिक के रूप में व्याख्या किया जा सकता है।

784 588 741 1145 s454w423bull, स्मार्ट होने का प्रयास करें


इंजेनिटी हमेशा लिखित रूप में अच्छी तरह से अनुवाद नहीं करता है। यह कार्यस्थल में रहने वाली भावना का आदर्श वाक्य हो सकता है, लेकिन सार्वजनिक जल कूलर के लिए आपकी स्मार्ट टिप्पणियों को सहेजने के लिए। आपका कौशल अपने जन्मदिन के लिए आपके बॉस को विस्तारित सामूहिक ग्रीटिंग कार्ड पर जगह से बाहर दिखाई देगा।

s454w423bull 784 588 741 1145- चुटकुले

वह और उसके मालिक रोज़गार के दौरान एक मजेदार पल या दो साझा कर सकते थे। उन क्षणों के संकेत में सामूहिक जन्मदिन कार्ड के अंदर "अंदर" चुटकुले बनाने से बचें। आपके द्वारा लिखे गए किसी भी संदेश को गलत समझा जा सकता है, गलत व्याख्या किया जा सकता है या दूसरों से बाहर रखा जा सकता है, एक सामूहिक जन्मदिन के लिए शिक्षक की इच्छा नहीं है।

काम पर जन्मदिन की बधाई देना एक विचारशील इशारा है। जब जन्मदिन की शुभकामनाएं बॉस के लिए होती हैं, तो उनके उत्साह को सामान्य ज्ञान के साथ गुस्से में डाल दें। अन्यथा, आपकी टिप्पणियां अनजाने में दूसरों द्वारा गलती से, या मालिक द्वारा स्वयं को समझा जा सकता है।

जब आपके सिर के लिए सामूहिक जन्मदिन कार्ड पर हस्ताक्षर करने की बारी है, तो अपनी टिप्पणी को तटस्थ और सकारात्मक रखना सुनिश्चित करें। हॉट संदेश के रूप में, "आपका दिन शुभ हो, या" अपने विशेष दिन का आनंद लें, "शायद अपने जन्मदिन पर अपने बॉस के लिए मेरे शुभकामनाएं पेशकश करने के लिए सबसे अच्छा विकल्प है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरी बिल्ली के जन्मदिन का जश्न कैसे मनाएंमेरी बिल्ली के जन्मदिन का जश्न कैसे मनाएं
आवास एडीए की जरूरत हैआवास एडीए की जरूरत है
शिष्टाचार कार्य: एक सहयोगी के जन्मदिन को पहचानेंशिष्टाचार कार्य: एक सहयोगी के जन्मदिन को पहचानें
परिवहन के दौरान एसडी कार्ड कैसे छिपाना हैपरिवहन के दौरान एसडी कार्ड कैसे छिपाना है
मामूली विकल्प की जन्मदिन की पार्टी के लिए उपहारमामूली विकल्प की जन्मदिन की पार्टी के लिए उपहार
ऑटिज़्म वाले बच्चों के लिए जन्मदिन की पार्टियांऑटिज़्म वाले बच्चों के लिए जन्मदिन की पार्टियां
वेतन वृद्धि प्राप्त करें: अंतिम कार्ड - एक और नौकरी प्रस्ताववेतन वृद्धि प्राप्त करें: अंतिम कार्ड - एक और नौकरी प्रस्ताव
मैं आईट्यून उपहार कार्ड के साथ एप्लिकेशन कैसे खरीद सकता हूं?मैं आईट्यून उपहार कार्ड के साथ एप्लिकेशन कैसे खरीद सकता हूं?
आईट्यून उपहार कार्ड के साथ समस्याएंआईट्यून उपहार कार्ड के साथ समस्याएं
मियामी में होटल कैसे बुक करेंमियामी में होटल कैसे बुक करें
» » मुख्य जन्मदिन कार्ड में आपको क्या नहीं लिखना चाहिए
© 2022 TonMobis.com