वर्णमाला के अक्षरों को पहचानने के लिए अपने बच्चे को कैसे सिखाया जाए


शिक्षा

वर्णमाला के 26 अक्षरों को अनुशंसित करने के लिए अपने मानक बच्चे के साथ वर्णमाला गीत गाएं, अनुशंसित साइट-रीडिंग ट्यूटर। बच्चे अक्सर इस तेज गति से संगीत लेते हैं और गायन का आनंद लेते हैं। हर दिन अपने बच्चे के साथ वर्णमाला गीत गाते हुए प्रयास करें और आपको गीतों से परिचितता मिल जाएगी।

अपने प्रेमी के लिए वर्णमाला के अक्षरों का एक सेट बनाएं या खरीदें। आप अपने बच्चे के कमरे में एक ही ऊंचाई पर एक दीवार पर कार्ड डाल सकते हैं या आप कार्ड इस्तेमाल कर सकते हैं के रूप में कार्ड वर्णमाला पहचान बनाना चाह, पता चलता है कि शिक्षा विभाग .. बेहतर, कार्ड वे बड़े होने चाहिए - कम से कम 5 इंच 7 इंच तक।

अपने बच्चे के उपयोग के लिए रेफ्रिजरेटर या चुंबकीय कार्ड पर चुंबकीय अक्षरों को रखें, मैं रंगीन कोलोराडो वेबसाइट की अनुशंसा करता हूं। अपने बच्चे के साथ नियमित रूप से अक्षरों के बारे में बात करें। "कुत्ते, बिल्ली", "" बैठने के लिए और "।" तुम कैसे पत्र लिखने और उसके प्रेमी के साथ पढ़ा करते हैं, प्रत्येक अक्षर और नाम के लिए एक बिंदु की तरह अपने बच्चे को सरल शब्दों का उल्लेख करें,।

अपने छोटे बच्चे को सिखाने के लिए पत्रों के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए पत्र हर जगह हैं, शिक्षक टेक्सास के ईसाई विश्वविद्यालय के साथ कैथी कॉलिन्स ब्लॉक की सिफारिश करते हैं। अपने बच्चे की किताबें पढ़ते समय, उसे समझने में मदद करने के लिए यादृच्छिक अक्षरों को दर्ज करें कि पुस्तक के पाठ में वे शब्द हैं जो शब्दों को बनाते हैं। संकेतों में अक्षरों में, मेन्यू पर और उत्पाद पैकेजिंग पर अपने बच्चे को एक पत्र दिखाने के लिए बताएं जो आपको पता हो सकता है।




अपने बच्चे की शिक्षा की आपूर्ति दें जो सीखने को बढ़ावा देती है, ब्लॉक को इसकी अनुशंसा की जाती है। पेपर, क्रेयॉन, मार्कर, पेंसिल, मॉडलिंग आटा, ब्लंट कैंची, गोंद और पेंट्स। अपने बच्चे को समय-समय पर लिखने, रंगने, काटने, पेस्ट करने और लिखने के लिए प्रोत्साहित करें।

अपने बच्चों को अक्सर उनके नाम के पत्र सिखाएं। प्रत्येक बार जब आपका बच्चा कोई चित्र रंगता है या किसी भी प्रकार का डिज़ाइन बनाता है, तो अपना नाम शीर्ष पर लिखें और प्रत्येक अक्षर को टाइप करें जैसा कि आप टाइप करते हैं। समय के साथ, वह खुद को लिखने के लिए पत्र और प्रगति सीखेंगे।

इस पत्र पर दिन "और ध्यान का एक पत्र का चयन करें। अपने बच्चे को लिख सकते हैं और किताबें आप या पढ़ा है लक्षण दिखाई देते हैं खोज करने के लिए सीखना में मदद करें। विशिष्ट वस्तुओं उस दिन रंग के पत्र के साथ शुरू के साथ पृष्ठों का चयन करें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बच्चों के लिए गतिविधियां यूचरिस्टबच्चों के लिए गतिविधियां यूचरिस्ट
परिवहन के दौरान एसडी कार्ड कैसे छिपाना हैपरिवहन के दौरान एसडी कार्ड कैसे छिपाना है
रहस्यवादी अंक विज्ञान गाइडरहस्यवादी अंक विज्ञान गाइड
चिल्लाए बिना रात में अपने बच्चे को अपने बिस्तर पर सोने के लिए कैसे प्राप्त करेंचिल्लाए बिना रात में अपने बच्चे को अपने बिस्तर पर सोने के लिए कैसे प्राप्त करें
आईट्यून उपहार कार्ड के साथ समस्याएंआईट्यून उपहार कार्ड के साथ समस्याएं
बच्चों के लिए आईपॉड टच गेमबच्चों के लिए आईपॉड टच गेम
मियामी में होटल कैसे बुक करेंमियामी में होटल कैसे बुक करें
बच्चों के लिए खजाने की खोज कैसे करेंबच्चों के लिए खजाने की खोज कैसे करें
औपचारिक टोडलर को पढ़ना सीखने का सबसे अच्छा समयऔपचारिक टोडलर को पढ़ना सीखने का सबसे अच्छा समय
घर पर अपने प्रीस्कूलर को कैसे पढ़ाएंघर पर अपने प्रीस्कूलर को कैसे पढ़ाएं
» » वर्णमाला के अक्षरों को पहचानने के लिए अपने बच्चे को कैसे सिखाया जाए
© 2022 TonMobis.com