पिकैडली सर्कस के पास होटल

ड्यूक्स होटल

एक बार एक अद्भुत तपदास, डुक्से होटल ने हाल के वर्षों में कुछ आधुनिक स्पर्श जोड़ने का प्रयास किया है। कहाँ एक बार आप ड्यूक के नाम के साथ एक सज्जनों क्लब के हवा, सभी कमरों के साथ किया था, अब उपलब्ध रानी विशेष रूप से यात्रियों के लिए महिला व्यापार श्रृंगार दर्पण, चप्पल और एक छोटे महिला निजी सहायक के साथ पूरा । यह सज्जनों को हर रात बगीचे में सिगार और कॉग्नेक इकट्ठा करने के लिए प्रोत्साहित करता है। यह होटल पिकैडिली से और बकिंघम के छोटे भाई सेंट जेम्स पैलेस की सड़क पर स्थित है।

बेस्ट वेस्टर्न शाफ्टसबरी

बेस्ट वेस्टर्न शाफ्टसबरी एक आधुनिक बुटीक होटल है जो पिकैडिली सर्कस में स्थित है। आम क्षेत्रों को फिलिप स्टार्क के फ्रांसीसी स्टार के प्रसिद्ध नए डिजाइन के फर्नीचर से सजाया गया है, जिसने कमरे में परिवेश प्रकाश भी बनाया है। वास्तव में Piccadilly के दिल में, लेकिन बहुत महंगा नहीं है, शाफ्टसबरी में राहत का स्पर्श है: प्रत्येक कमरे में ताजा फूल, बाथरूम टीवी, रात में पढ़ने के लिए स्पॉटलाइट, और गर्म दर्पण।


थिसल Piccadilly


विक्टोरियन अलंकृत और बंद 1970 में अवधि शैली में प्रस्तुत पिकाडिली थीस्ल खाल प्रामाणिक बहुत उचित कीमत, यह होटल, एक आरामदायक वातावरण और अच्छी सेवा प्रदान करता है केवल एक बार और होटल में एक नाश्ता कैफे है, भले ही। रात का खाना और पेय आसानी से रॉयल ट्राफलगर होटल से मिनट की पैदल दूरी, आदर्श करने के लिए या थिएटर जिला स्टॉप से ​​रास्ते पर स्थित भीतर पाया जा सकता। यदि आप बच्चों के साथ यात्रा करते हैं, एक लाउंज और अवकाश क्लब और स्विमिंग पूल के सदस्यों तक निःशुल्क पहुंच प्राप्त करते हैं।

ले मेरिडियन Piccadilly

ले मेरिडियन पिकैडली पिकैडिली और रीजेंट स्ट्रीट के बीच स्थित है, सर्कस, ट्राफलगर स्क्वायर और ऑक्सफोर्ड स्ट्रीट के शॉपिंग क्षेत्र से थोड़ी दूरी पर है। इसकी पांच सितारा रेटिंग के लिए, होटल में नाटकीय अनंत पूल, एक विशाल जिम और रेस्तरां की छत पर भोजन है। छज्जे पर दोपहर में उच्च चाय ले लो और आप केवल चाय सेवा --- ककड़ी सैंडविच और पेस्ट्री के साथ पूरा --- लेकिन कम पिकाडिली के एक महान दृश्य नहीं पीसा। क्लब स्तर पर एक कमरा बुक करें और दिन में पूरे अंग्रेजी नाश्ता या अमेरिकी नाश्ते, स्नैक्स और रात में कैनपेल के साथ कॉकटेल लें। कोई गलती मत करो, ले मेरिडियन भारी महंगा है, लेकिन यदि आप राजा की तरह व्यवहार करना चाहते हैं, तो यह आपके लिए जगह है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
हॉट टब के साथ फ्लोरेंस में होटलहॉट टब के साथ फ्लोरेंस में होटल
दुबई में सस्ते होटल की सूचीदुबई में सस्ते होटल की सूची
टॉम ब्रुक, वर्जीनिया में होटलटॉम ब्रुक, वर्जीनिया में होटल
बर्चवुड, वॉरिंगटन के पास होटलबर्चवुड, वॉरिंगटन के पास होटल
इंग्लैंड में प्रसिद्ध होटलइंग्लैंड में प्रसिद्ध होटल
कैसीनो, पेरिस के पास होटलकैसीनो, पेरिस के पास होटल
उत्तर कैरोलिना में ऐतिहासिक वास्तुकला के साथ होटलउत्तर कैरोलिना में ऐतिहासिक वास्तुकला के साथ होटल
Damrak, एम्स्टर्डम में होटलDamrak, एम्स्टर्डम में होटल
वेस्ट मोनरो, लुइसियाना में छूट के साथ होटलवेस्ट मोनरो, लुइसियाना में छूट के साथ होटल
न्यू यॉर्क शहर के बाहरी इलाके में होटलन्यू यॉर्क शहर के बाहरी इलाके में होटल
» » पिकैडली सर्कस के पास होटल
© 2022 TonMobis.com