आइए कैनरी गीत की व्याख्या करें

कैनरी के अद्भुत गीत में उत्पन्न ध्वनि की हार्मोनिक उत्सर्जन होता है क्योंकि हम पहले से ही सिरिन्क्स में जानते हैं। इस उत्सर्जन में आप तीन मूल गुण देख सकते हैं: मुखर शक्ति (तीव्रता), स्वर और टमाटर (मुखर रंग)।

वोकल ताकत या तीव्रता

मुखर बल, या ध्वनि की तीव्रता, उत्सर्जन से पहले श्वास उपकरण में बनाए गए हवा की मात्रा, साथ ही साथ जिस शक्ति के साथ इस हवा को निष्कासित कर दिया जाता है, उस पर निर्भर करता है। टॉरिक बॉक्स की मांसपेशियों में अधिक हवा और अधिक शक्ति, ध्वनि की मात्रा जितनी अधिक होगी, उत्सर्जन की शक्ति उतनी ही अधिक होगी। यह शक्ति, हर गायन पक्षी की मांग की जाती है, उसे दृढ़ता से भ्रमित नहीं किया जाना चाहिए।

लहजा

तिहरा, midrange और बास, जो Canaries गायन selecciГіn नस्लों में, स्वर, barГtono के नाम करने के लिए और के तहत अनुरूप आ गया है: जैसे मानव पुरुष की आवाज़ को वर्गीकृत करने, emisiГіn के स्वर तीन TESSITURA में बांटा गया है तीन टेसिटुरस में भिन्नता के लिए तुलनात्मक रूप से: वे क्रमशः स्पेनिश अंगूठी, मालिंस और रोलर हैं। उत्सर्जन टोन कोरिनक्स की झिल्ली की कंपन दर पर मूल रूप से निर्भर करता है। तेजी से यह ताल है, ध्वनि की तेज गति - इसके विपरीत, निचले स्वर धीमे लय उत्सर्जन से मेल खाते हैं।




TambiГ © n गीत के स्वर को प्रभावित कुछ anatГіmicas संरचनाओं, ब्रांकाई के व्यास में के रूप में और लंबाई mГєsculo लंबा या trГЎquea अनुबंध, और यहां तक ​​कि तंत्रिका estГmulos और हार्मोन के रूप में स्वभाव, के समय में उत्साह, संशोधित कर सकते हैं, इसे तेज कर सकते हैं, एक गीत का उत्सर्जन।

Timbre या रंगीन मुखर

यह माध्यमिक ध्वनियों की सुपरपोजिशन द्वारा दिया जाता है जो मुख्य रूप से मुख्य रूप से जोड़े जाते हैं। इन ध्वनियों की nГєmero, ऊंचाई और सामान posiciГіn का निर्धारण और लय है, जो उनकी В «personalidadВ द्वारा" संगीतात्मकता और अभिव्यक्ति की तथाकथित В «coloridoВ द्वारा tambiГ © n" बहुत अर्थपूर्ण प्रतीकों की विशेषताएँ हैं। Timbre प्रत्येक प्रति का सबसे विशेष चरित्र है, जो एक दूसरे से पूरी तरह से अलग है भले ही वे एक ही गीत या पारिवारिक रेखा से संबंधित हैं।

सभी खुलासा के लिए

Syrinx की झिल्ली की पिटाई लगता है कि हमारे oГdo रूप В «consonantesВ" पहचान पैदा करता है और जो आपस में मिलते सामान्य vibraciГіn हवा निष्कासित किया जाना (मुखर)। गाने की गुणवत्ता और संगीतता को स्वरों और व्यंजनों के बीच दो आवाज़ों के बीच संतुलन द्वारा दिया जाता है। अच्छा В «dicciГіnВ", यानी, स्पष्टता गायक लगता है, जिसके साथ В «pronunciarlasВ" serГЎ कारक विशेषज्ञ न्यायाधीशों जो पात्र और गायन certГЎmenes में puntГєan प्रतियां द्वारा विचार किया जाना।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
छोटा कुत्ता उसके पेट से बीमार हैछोटा कुत्ता उसके पेट से बीमार है
मेरा जर्मन चरवाहा उठ नहीं सकता है, पेशाब या उत्सर्जन को खत्म नहीं कर सकता हैमेरा जर्मन चरवाहा उठ नहीं सकता है, पेशाब या उत्सर्जन को खत्म नहीं कर सकता है
कैनरी रोलर के गीत के लक्षणकैनरी रोलर के गीत के लक्षण
कैनरी के लिए पर्यावरण: तापमान, बहुत महत्व का एक कारककैनरी के लिए पर्यावरण: तापमान, बहुत महत्व का एक कारक
मेरा पिल्ला बहुत शिकायत करता हैमेरा पिल्ला बहुत शिकायत करता है
कैनरी के लिए गायन प्रतियोगिताओंकैनरी के लिए गायन प्रतियोगिताओं
पक्षियों के बीच संवाद कैसे करते हैं?पक्षियों के बीच संवाद कैसे करते हैं?
गायन कैनरी पर सामान्य विचारगायन कैनरी पर सामान्य विचार
गायन कैनरी मालिंस - वाटरलागरगायन कैनरी मालिंस - वाटरलागर
गीत कैनरी की तीन नस्लोंगीत कैनरी की तीन नस्लों
» » आइए कैनरी गीत की व्याख्या करें
© 2022 TonMobis.com