गायन कैनरी मालिंस - वाटरलागर

यह संभवतः सबसे पुरानी किस्मों में से एक है। इसकी उत्पत्ति सत्तरवीं शताब्दी की तारीख है। चूंकि selecciГіn कनारी के शुरुआती दिनों अपने प्रदर्शनों की सूची pretendГa परिचय में गाना है अद्भुत नोट्स ± या ruiseГ। इसके लिए इन जंगली गायकों, जिसके लिए aclimataciГіn प्रयास haggled है jГіvenes prГіximos mantenГa से एक है। जबकि जर्मनी में रोलर selecciГіn में पहली Г © सफलताओं मिल रहे थे, हम पहले से ही BГ © तर्क में अध्ययन किया है और हॉलैंड के लिए एक सही В «± orВ ruiseГ कनारी को प्राप्त करने के प्रयासों redoubled।"

इस संबंध में सबसे अच्छा परिणाम एंटवर्प के नजदीक मालिन्स शहर में हासिल किया गया था, इस बिंदु पर कि «मालिन्सिन» शब्द जल्द ही इन आदिम गायकों की गुणवत्ता गारंटी थी। यह वर्तमान में बेल्जियम और फ्रांस में है जहां मालिंस प्रजनन अपने चरम पर पहुंचता है। स्पेन, पिछले कुछ वर्षों में, एक विशेषाधिकार प्राप्त स्थिति तक पहुंच गया है।

मालिंसो गायन के बारे में सामान्य विचार

जैसा कि हमने संकेत दिया है, यह वह दौड़ है जिसका गीत जंगली नाइटिंगेल की याद दिलाता है। यह लयबद्ध, विविध और बहुत सुखद है। मालिंस गायन का आधार तथाकथित "जल नोट्स" है। ये ध्वनियां हैं जो ध्वनियों को उबलते हुए, उबलते या कैस्केडिंग के बिस्तर पर चलने वाले पानी से उत्पादित करती हैं। इन मौलिक ध्वनियों के साथ विभिन्न सजावट नोट्स जैसे कि चीम्स, बांसुरी, ruiseño gruñidos, आदि को बदलना।

मुख्य नोट्स

जल नोट्स: क्लोकेंडे, बोलेन्डे और रोलेंडे . ये तीन मार्ग ठीक वही हैं जो पानी की आवाज़ों को पुन: उत्पन्न करते हैं जिन्हें हमने पहले बताया था। वे उत्सर्जन वेग में मूल रूप से भिन्न होते हैं। Klokkende पानी की अंगूठी की आवाज है, बोलेन्डे पानी उबलते हुए ध्वनि की नकल करता है, रोलेंडे वास्तव में एक पानी रोलर है।
इन सभी मोड़ों में, सबसे महत्वपूर्ण बात यह स्पष्ट रूप से समझना है कि ध्वनि के «प्रकट» »जो पानी के नोटों को चित्रित करता है। तीन भिन्नताओं के बीच मतभेदों को सारांशित करने और रूपरेखा करने की कोशिश करते हुए, हम कहेंगे कि:

Klokkende: एक धीमी उत्सर्जन लय और गहरी स्वर है . अपेक्षाकृत उच्च मात्रा। बोलेन्डे: इंटरमीडिएट उत्सर्जन की लय प्रस्तुत करता है। गहरी टोन और मध्यम मात्रा। रोलेंडे: तेजी से उत्सर्जन लय। अर्ध-गहरा स्वर और कम मात्रा। मालिंस गीत के बाकी हिस्सों में, धातु की आवाज़ों को वैकल्पिक रूप से ग्लास, स्नारल्स, बांसुरी, शोर और झटके पर उछाल जैसा दिखता है। इनमें से कई नोट्स की उत्पत्ति है, क्योंकि हम नाइटिंगेल के प्रदर्शन में जोर दे रहे हैं। शुरुआती लोगों के लिए प्राथमिक और उन्मुख अध्ययन में इस विविधता का वर्णन करना मुश्किल है, जैसा कि हम करना चाहते हैं। बस एक गीत पत्र की व्याख्या करने में मदद करने के लिए, हम सारांशित करेंगे:

धातु ध्वनियां: स्टालाटन . यह फ्लेमिश शब्द मेटलिक ध्वनियों की एक श्रृंखला को नाम देने के लिए आता है जो मौलिक विविधताओं के गहरे सामान्य स्वर के साथ एक सुखद विपरीत बना देता है। फोनेटिक अनुकरण हमें इन नोटों की तुलना एक कठिन वस्तु के साथ एक गिलास के पतले गिलास पर हमला करके प्राप्त «tintineo» के साथ तुलना करने के लिए नेतृत्व करेंगे। ये सरल नोट्स हैं, उनको जलीय विभाजन में नहीं देखा जाना चाहिए, और विघटन या अंतरंग जगहों को प्रदर्शित करके भी बाधित किया जा सकता है।




पिपिंग ध्वनियां: फ्लुइटन . यह नाम असंतत hissing की एक श्रृंखला, पूरी तरह से चर्चा कर कनारी Rollen В «flautasВ `Malinois गहरी या मध्यम, कभी नहीं तेज हो सकता है में वर्णित बांसुरी के लिए तुलनीय, Г © Stas desentonarГan सामान्य melodГa के बाद से निर्दिष्ट करता है। ताल धीमी गति से होना चाहिए, और emisiГіn के रूप के रूप में, आमतौर पर दो उपप्रकारों में विभाजित: В «FluitenВ" या तालबद्ध सीटियां, और В «SoetenВ", कम गंभीर और गहरी सीटियां, sГіlo pГЎjaros उत्कृष्ट संकायों द्वारा जारी किए गए ।

नाइटिंगेल की ग्रोनिंग्स: «चोररा» और «नॉर»। खोखले, गहरे और कम रोल। वे सच्चे grunts के समान हैं, और नाइटिंगेल के मंत्र पर समान वाक्यांशों के तुलनीय हैं। दोनों onomatogenetic संप्रदाय के साथ लगता है, इसलिए ध्वन्यात्मक वर्णन स्पष्ट है।

घंटी: बेचना . यह एक मूल्यवान नोट है, सरल और असंतुलित। इसे क्लिंगेल या रोलन घंटी के साथ homologated किया जा सकता है ध्वन्यात्मक अनुकरण एक पतली धातु घंटी की आवाज होगी, और यह कभी भी कठोरता में नहीं आना चाहिए। अपने सकारात्मक मूल्यांकन में उत्सर्जन, साथ ही साथ संगीत में मिठास को प्रभावित करता है। बदली हुई आवाज़ें: बेल रोल यह एक कर्ल है, जो रॉलन गायन के आधार पर समान है, मालिंस आमतौर पर कम है और उन लोगों की तुलना में कम अवधि के साथ।

हंसी: बेर्सयूज़। मानव हंसी की ओनोमैटोग्राफिक ध्वनि, रोलर शॉकेल से पूरी तरह तुलनीय है।

अप्रत्याशित पर्यटन

सभी सुखद आवाज़ें जो पक्षी उत्सर्जित कर सकती हैं, और विनियमन में शामिल नहीं हैं, उन्हें मोड़ के अनुभाग या «अप्रत्याशित पर्यटन» में वर्गीकृत किया जाता है। यह विविधता पर सीमाओं को नहीं रखने का सवाल है, इस «कैनरी नाइटिंगेल» की मूलभूत गुणवत्ता। प्रतियोगिता फॉर्मों पर स्कोर की कोई सीमा नहीं है, जो कि सर्वोत्तम प्रतियों में कम से कम loo अंक से अधिक है।

मालिंस फेनोटाइप: उपस्थिति और स्वभाव। मालिंनो के बारे में यह कहा गया है कि यह पिंजरे के उत्कृष्टता का पक्षी है, और यह उत्कृष्ट गायक की दहेज को सुंदरता की प्रभावशाली स्थिति के लिए एकजुट करता है। आकार काफी बड़ा है: लंबा, बेहद पतला आंकड़ा। पंख प्रचुर मात्रा में और रेशमी है। हालांकि उन्हें सफेद रंग जैसे अन्य रंगों में अनुमति दी जाती है, मालिंनो क्लासिक्स बर्फीले पीले होते हैं, आमतौर पर सिर, गर्दन या पीठ पर कुछ जगह के साथ। दोषपूर्ण माना जाने से बहुत दूर, इन अंकों को आम तौर पर रेस शुद्धता के संकेत के रूप में लिया जाता है। पंखों को सिरों पर पार किए बिना फंसे के खिलाफ दबाया जाता है। पूंछ, कसकर बंद, केवल गीत के दौरान थोड़ी देर सामने आती है, जब पीछे की मेहराब और सिर थोड़ा उगता है। पैर पतले और मध्यम लंबाई के होते हैं। चोटी के अंत तक पूंछ के अंत तक शरीर की लंबाई 16 से 17 क्रॉस के बीच होती है।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कैनरी के लिए गायन प्रतियोगिताओंकैनरी के लिए गायन प्रतियोगिताओं
बेल्जियम चरवाहा मालिंसबेल्जियम चरवाहा मालिंस
कैनरी घुंघराले पंखकैनरी घुंघराले पंख
गायन कैनरी पर सामान्य विचारगायन कैनरी पर सामान्य विचार
गीत कैनरी की तीन नस्लोंगीत कैनरी की तीन नस्लों
बेल्जियम शेफर्ड मालिंसोबेल्जियम शेफर्ड मालिंसो
आइए कैनरी गीत की व्याख्या करेंआइए कैनरी गीत की व्याख्या करें
कैनेरियन दौड़ mogudaकैनेरियन दौड़ moguda
कैनरी गीतकैनरी गीत
मुद्रा की कैनरी दौड़मुद्रा की कैनरी दौड़
» » गायन कैनरी मालिंस - वाटरलागर
© 2022 TonMobis.com