कैंटो रोलर उत्पत्ति और विकास की कैनरी

18 वीं शताब्दी में इस किस्म की उत्पत्ति की उत्पत्ति, जब जर्मन प्रजनकों ने हाल ही में आयातित कैनरी के गीत को विकसित करना और सुधारना शुरू किया। उन्नीसवीं सदी में पहली उदाहरण है कि आज के दृष्टिकोण, dГЎndose विंग विविधता नाम Harzer वोगल (pГЎjaro हर्ज़) और EdelRoller (महान rulador) दिखाई देते हैं।

वास्तव में, रोलर गीत के मूल नोट रोलिंग ऑब्जेक्ट की आवाज़ को याद करते हैं . ये तथाकथित «rulos» हैं, जिन्हें वर्गीकृत किया जाएगा और उनकी गंभीरता और गहराई के अनुसार स्कोर किया जाएगा। हालांकि, रोलर्स bГЎsicas नोट, serГЎn कुछ अनुग्रह नोट, В «flautasВ" या विलाप, जो लोकप्रिय नाम darГЎn इन गायकों Canaries जा रहा है।

रोलर की autГ © ntica पालने हर्ज़ रूप montaГ ± में हो सकता है, विशेष रूप से में pequeГ सैन Andreasberg के एक गांव ± प्रकट होता है, जहां से यह इतना तेजी से फैली कि उन्नीसवीं सदी के मध्य, habГan विशेषाधिकार alemГЎn नहीं रह गया और वे हॉलैंड, बेल्जियम और ग्रेट ब्रिटेन में मिले। आज वे दुनिया भर से कैनरिक्यूलर्स द्वारा व्यावहारिक रूप से खेती की जाती हैं।




सिद्धांत रूप में जर्मन प्रजनक आम Canaries अन्य अप्रत्यक्ष distinguГan उसकी कब्र और गहरी टोन के उन लोगों के बीच चयन करने के लिए अपने प्रयासों को समर्पित कर दिया। इस प्रकार वे एक अर्धसूत्रीय चोटी पर उत्सर्जित लालसा की आवाज़ प्राप्त करने के लिए पहुंचे। प्रत्येक ब्रीडर के विशेष स्वाद ने विशेष गायन स्कूलों को जन्म दिया, जिन्हें «स्टैम» कहा जाता है। इस प्रकार कोल्लेस्टैम, वासरस्टैम इत्यादि पैदा हुए थे। ई के बावजूद! ग्रेटर मेरिट एक आनुवंशिक तरीके से नई आवाज़ के संचरण में, उपभेदों के निर्धारण को सुरक्षित करने में था।

प्राचीन रोलर तक पहुंचने वाली स्टेन्जा या धुनों की संख्या कम थी। Trutte ब्रीडर जो विभिन्न प्रदर्शनों की सूची के पहले pГЎjaros consiguiГі, कुछ दोषपूर्ण नोटों के साथ यद्यपि, और सीफ़र्ट, Loebtau के एक कार्यकर्ता था जो बाद में NorteamГ © अमीर को exilГі, जो अपनी अद्भुत गायकों अंतिम lГnea प्रशंसा रोलर के साथ आज marcГі । हमारे dГas में, वर्ष रोलर के कई उपभेदों दो lГneas aguaВ की "और В" "कहा जाता В« huecaВ में कन्वर्ज्ड है। सबसे पहले निश्चित रूप से अपने नोट्स की अधिक शुद्धता, गहराई और गड़बड़ी में असमानता से लगाया गया है। मुश्किल खेती की पानी की रेखा में प्रजनकों की अल्पसंख्यकता है।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
ब्रिटेन में कॉकर स्पैनियलब्रिटेन में कॉकर स्पैनियल
Abyssinian बिल्ली, एक अलग नस्लAbyssinian बिल्ली, एक अलग नस्ल
कैनरी रोलर के गीत के लक्षणकैनरी रोलर के गीत के लक्षण
कैनेरियन का ऊष्मायन: जोड़े के दृष्टिकोणकैनेरियन का ऊष्मायन: जोड़े के दृष्टिकोण
Pargets: कैनरी में पियोजिलो की समस्याPargets: कैनरी में पियोजिलो की समस्या
कैनरी घुंघराले पंखकैनरी घुंघराले पंख
गायन कैनरी मालिंस - वाटरलागरगायन कैनरी मालिंस - वाटरलागर
गीत कैनरी की तीन नस्लोंगीत कैनरी की तीन नस्लों
आइए कैनरी गीत की व्याख्या करेंआइए कैनरी गीत की व्याख्या करें
कैनेरियन दौड़ mogudaकैनेरियन दौड़ moguda
» » कैंटो रोलर उत्पत्ति और विकास की कैनरी
© 2022 TonMobis.com