कैनरी रोलर के गीत के लक्षण

हालांकि यह सच है कि इस "गहरे बास" के संगीत की गुरुत्वाकर्षण और गहराई गायन को मुलायम, मीठे स्वर में वितरित करने के लिए बाध्य करती है, इसका मतलब यह नहीं है कि मात्रा अत्यधिक कम होनी चाहिए। एक कैनरी रोलर पूरी तरह से सुना जाना चाहिए, क्योंकि हार्ज़ के महान सवार में खत्म करने की कोशिश की गई शक्ति शक्ति नहीं है, लेकिन खुली चोटी पर तीखेपन और ध्वनियां हैं। संक्षेप में, हम कहेंगे कि यह एक ताल है जो कम स्वर, धीमी लय और अद्भुत संगीत में अर्ध-बंद चोटी पर गाती है। निरंतर आवाज (कर्ल और गहरी घंटी) निरंतर आवाज (बांसुरी और ग्लुकुएन या क्लकल्स) के साथ वैकल्पिक होती है, जो पूर्ण कथाओं के सजावट का गठन करती है।

मुख्य मार्ग या «नोट्स» कर्लर्स

जैसा कि हम पहले से ही जानते हैं कि वे रोलर गीत का आधार हैं। होह्रोलोल और नॉरन नामक दो मुख्य रोलर्स हैं।
होह्रोलोल एक रेडबल्ड लूप के रूप में जारी किया जाता है। व्यंजन का उपयोग आर है, स्वरों के साथ, ओ, ओई। ध्वन्यात्मक वर्णन होगा:

  • • rororororororo
  • • आरयू आरयू आरयू ru ru ru "
  • "roeroeroeroe"

इसे बहुत गहराई से उत्सर्जित किया जाना चाहिए और इसे सीधे उत्सर्जन 0.10 में गाया जा सकता है जो बेहतर, आरोही, अवरोही या अपूर्ण (पिछले लोगों का संयोजन) होता है।
नॉररेन (बास) रोलर के नोट्स का सबसे अनुमानित है, सबसे गहरा और वह जो श्रृंखला के बाहर संकाय को सबसे अच्छी तरह परिभाषित करता है। नाम वाक्यांश की आवाज़ की नकल है, जो एक असली «grunted» बन जाता है।

वासेरोलोल एक कर्ल है जिसकी रचना व्यंजन बी या डब्ल्यू में प्रवेश करती है, जो एक बुलबुला आवाज उत्पन्न करती है जो सामान्यीकृत मूल्य को जन्म देती है «पानी कर्ल» . यह केवल तथाकथित जल रेखा में खेती की जाती है, जैसा कि हम जानते हैं कि वर्तमान में कुछ किसान हैं।

दीप घंटी: होहल्कलिंगे

एक गहरी घंटी की आवाज याद रखें। जब कई संकायों की इकाइयों में यह अनुकरण फार्म में उत्सर्जित होता है और स्वर के आधार पर, सौंदर्य असाधारण हो जाता है।

बांसुरी: Pfeiffen

वे निरंतर नोट्स, धीमी और राजसी हैं। उन्हें दो कर्ल के बीच या गायन कविता के अंत के रूप में आराम के रूप में जारी किया जा सकता है। अच्छी तरह से निष्पादित बांसुरी एक बहुत अच्छी सजावट हैं। उन्हें उत्कृष्ट माना जा सकता है, वेवल्स यू, एयू, जो व्यंजन डी में शामिल होने पर महान मिठास की आवाज उत्पन्न करते हैं। इसके अलावा उत्सर्जन धीमा हो जाएगा, एक विलाप के रूप में, स्वर को बदलने के बिना चार या पांच बार दोहराए बिना।

  • - du du duвâ "
  • दिन डे डौ

emisiГіn की दर, इस रोटेशन estГЎ, बैच के समूह में शामिल द्वारा कई दूसरे के बीच एक संक्षिप्त अंतराल के साथ अलग से निकाली गई ध्वनि से मिलकर बनता है। बांसुरी आसानी से intersilГЎbicos रिक्त स्थान के अस्तित्व के कारण पहचाने जाते हैं संकेत दिया है, जो अपेक्षाकृत लंबी हो सकती है espaciГЎndose लगता है, या छोटे, जिस स्थिति में रोटेशन त्वरित है, क्योंकि या तो वे pГЎjaro हैं गर्मी से या क्योंकि उत्साहित एक बहुत घबराहट नमूने से।

Cloqueos: Glucken




PodrГamos से संकेत मिलता है कि यह एक असंतत रोटेशन है, और इस संबंध में पिछले करने के लिए समान है, लेकिन एक व्यंजन है, जो के निशान एक तेज गति पूरी तरह से Glucken बांसुरी अलग में समाप्त हो गया। अक्सर यह कहा जाता है कि यह मोड़ उसकी चोंच को बुलाते हुए मुर्गी के टुकड़े को याद करता है। ग्लुकन में आमतौर पर तीन होते हैं, जिनमें से चार में, लघु निलंबन से अलग ध्वनियां होती हैं। Glucken estГЎ व्यंजन जी / स्वर से जुड़ी या y यू, एक काफी गहरी ध्वनि को जन्म दे सकता द्वारा गठित करते हैं, तो कहा जाता है Gluck खोखले। जब व्यंजन बीएल दिखाई देते हैं या WSE के रूप में ऊपर "aguaВ की" Gluck В emisiГіn लय mГЎs rГЎpido नज़र आती है।

घंटी: क्लिंगेल

यह है कि Rollen के गीत वे स्वर शामिल मैं में समर्थित हैं Гєnicos तीव्र मार्ग है, और इसलिए कि ध्वनि मीठा होता है, सामान्य canciГіn साथ अत्यधिक विपरीत नहीं बनाते हैं यह स्वर बढ़ा नहीं होना चाहिए, और सब से ऊपर, यह एक गंभीर प्रभाव का कारण नहीं है। SegГєn semicontinuous या सतत emisiГіn की दर (व्यंजन / आर और क्रमशः के साथ), है KLINGEL, या घंटियाँ और Klingelrolle स्वयं या लुढ़का घंटी है।

हंसी: शॉकेल

मार्ग बहुत प्रिय लेकिन स्पष्ट रूप से अजीब। आजकल बहुत कम नमूने हैं। एस्पिरेटेड एच का संयोजन, जम्मू की ओर ध्वनिक रूप से झुकाव, स्वर और यू के साथ, हंसी की याद दिलाता है।

रोलर एज की रेटिंग

गहराई, निराशा और मिठास। एक अच्छे रोलर के गीत का न्याय करने के लिए तीन बुनियादी पहलू। रेखा «« खोखले »की प्रतियों में, प्रजनकों ने बुनियादी की पूर्णता के लिए विभिन्न प्रकार के नोट्स का त्याग किया है। तो हमें यह आश्चर्य नहीं करना चाहिए कि एक चैंपियन 90 अंक (अधिकतम संभव) तक पहुंचता है जिसमें केवल पांच नोट्स ही सही होते हैं। अच्छा रोलर В «huecoВ» basarГЎ उसकी बहुत गहरी Hohlrolle में प्रदर्शनों की सूची, खासकर ondulado- Knorren प्रभावशाली मधुर Holkingel गहराई और एक या दो धीमी गति से गहरी बांसुरी, निश्चित रूप से एक हंसमुख और साफ KLINGEL कम मात्रा और completarГЎ contrastarГЎ प्रदर्शनों की सूची।

एक लाइन के रोलर्स «पानी» होह्रोलोल और नॉररेन रोलर्स पर आधारित नहीं रुकते हैं। हालांकि, आम तौर पर व्यंजन बी और 1, जो पानी की आवाज़ के समान हैं, द्वारा बाढ़ आते हैं। यहाँ आप रोलर्स, जो स्वीकार्य bastarГЎ में perfecciГіn नहीं पूछ सकते हैं, लेकिन इसके बजाय aparecerГЎn सुंदर कर्ल जलीय पूरक बांसुरी, Glucken, Glucken rulados, Klingel- अंततः mГЎs bГЎsicas की perfecciГіn बदलने त्याग नोटों की विविधता भी है।

रोलर phenotype: उपस्थिति और स्वभाव

कैनरी रोलर इसकी उपस्थिति में सुंदर है। अच्छी तरह विकसित, मध्यम आकार के लेकिन महान टोरिक आयाम और विशाल सिर के। वर्तमान में वे कई tonalities में भर्ती कराए जाते हैं। हालांकि, क्लासिक रंग पीला, पीला, हरा या बर्फदार हरा होता है, आमतौर पर पूंछ पर कुछ सफेद पंखों के साथ।
स्वभाव सभ्य और सभ्य है। मादाएं आमतौर पर उत्कृष्ट प्रजनकों, दोनों को मुद्रा और आकर्षकता और लड़कियों की देखभाल करने की क्षमता के मामले में होती हैं।

रोलर गायकों की एक बेहद विशिष्ट जानकारी गायन उत्सर्जन के दौरान गोद लेने वाली मुद्रा है। गले में सूजन है, बिना राहत हवा को ढूंढने के! अर्द्ध बंद चोटी। छाती तब अपनी महान चौड़ाई को पहले से बेहतर दिखाती है, और पीठ की मुद्रा लगभग क्षैतिज है, जबकि स्तन इंटर्नकीपर पर कुचल जाना चाहता है।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कैनरी के लिए पर्यावरण: तापमान, बहुत महत्व का एक कारककैनरी के लिए पर्यावरण: तापमान, बहुत महत्व का एक कारक
कैनरी के लिए गायन प्रतियोगिताओंकैनरी के लिए गायन प्रतियोगिताओं
स्पष्ट रेखा की किस्में: लिपोच्रोम कैनरीस्पष्ट रेखा की किस्में: लिपोच्रोम कैनरी
कैनरी गीत में सुधार करेंकैनरी गीत में सुधार करें
गायन कैनरी पर सामान्य विचारगायन कैनरी पर सामान्य विचार
गायन कैनरी मालिंस - वाटरलागरगायन कैनरी मालिंस - वाटरलागर
गीत कैनरी की तीन नस्लोंगीत कैनरी की तीन नस्लों
आइए कैनरी गीत की व्याख्या करेंआइए कैनरी गीत की व्याख्या करें
Caruso आणविक Hairsetter - समीक्षाCaruso आणविक Hairsetter - समीक्षा
कैनेरियन दौड़ mogudaकैनेरियन दौड़ moguda
» » कैनरी रोलर के गीत के लक्षण
© 2022 TonMobis.com