एंकोरेज, अलास्का में एक अपार्टमेंट कैसे खोजें


शिक्षा

संभावित मालिकों से पूछने के लिए प्रश्नों की एक सूची बनाएं। उपलब्धता तिथि, सुरक्षा जमा आवश्यकताओं, एंकरेज के भीतर स्थान और पट्टे की अवधि जैसे मुद्दों को शामिल करता है। यदि आप नौकरी के लिए एंकोरेज में जा रहे हैं, तो शहर का नक्शा खरीदें, या एक ऑनलाइन ढूंढें और अपना काम ढूंढें। यात्रियों की तुलना करने के लिए मानचित्र पर विचार कर रहे अपार्टमेंट को चिह्नित करें।

एंकोरेज डेली न्यूज एंकोरेज प्रेस की एक प्रति लाएं या यदि आप पास रहते हैं, या समाचार पत्रों की वेबसाइटों पर जाएं। प्रत्येक कार्ड के अवकाश खंड में देखें। चिह्नित करें कि वे अपार्टमेंट हैं जो आपके लिए दिलचस्प लगते हैं, अपने बजट में फिट बैठते हैं, और अंत से उपलब्ध हैं। प्रत्येक संभावित अपार्टमेंट के लिए इंगित संख्या पर कॉल करें और उन विज्ञापनों की सूची से संपर्क मांगें जिन पर विज्ञापन का उल्लेख नहीं किया गया था। प्रक्षेपण समायोजन यदि आप इसे ले जाने से पहले एंकोरेज जाने जा रहे हैं। जैसे ही आप फर्श की तलाश करना जारी रखते हैं, सवालों के जवाब के साथ अपने विकल्पों की एक सूची रखें।

फ्लैट ऐसे Apartments.com, Apartmenfinder.com और Apartmentguide.com के रूप में रोजगार की तलाश मालिकों, के साथ संबंध के लिए समर्पित वेबसाइटों पर अधिक अपार्टमेंट का पता लगाएं। प्रत्येक वेबसाइट के लिए एंकोरेज पर जाएं और अपार्टमेंट खोज फ़ील्ड में अपना मानदंड दर्ज करें। आपके द्वारा आकर्षित किए गए प्रत्येक अपार्टमेंट के लिए विशिष्ट संपर्क निर्देशों का पालन करें और उपरोक्त की तरह अपनी सूची में प्रश्न पूछें। सेट करें कि आप अनुमान चाहते हैं और सर्वोत्तम विकल्पों की सूची के साथ जारी रखें।




Craigslist.org पर एंकोरेज, अलास्का पर जाएं। शिकमी देना / "समय और" कमरे / साझा "श्रेणी पर क्लिक करें" फ्लैट / घर और किसी भी विज्ञापन है कि आपकी रुचि है। संपर्क प्रदर्शित करने और अपने विकल्पों को संकीर्ण, पिछले चरणों में के रूप में। Craigslist.org भी प्रदान करता है " जहां आप अल्पावधि किराया या रूममेट की तलाश में लोग पा सकते हैं।

आपके लिए सबसे महत्वपूर्ण मानदंडों के आधार पर एक अपार्टमेंट के बारे में निर्णय लें। यदि आप कर सकते हैं तो स्थापना में अग्रिम यात्रा करने का प्रयास करें, क्योंकि सूचियां हमेशा सटीक तस्वीर या विवरण प्रदान नहीं करती हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अपार्टमेंट में रहने के लिए शीर्ष 5 कुत्ते नस्लोंअपार्टमेंट में रहने के लिए शीर्ष 5 कुत्ते नस्लों
अपार्टमेंट में कुत्तोंअपार्टमेंट में कुत्तों
इंटरनेट पर अपनी नौकरी खोज को अधिकतम कैसे करेंइंटरनेट पर अपनी नौकरी खोज को अधिकतम कैसे करें
आयोवा में बेरोजगारी लाभ के लिए आवेदन कैसे करेंआयोवा में बेरोजगारी लाभ के लिए आवेदन कैसे करें
उच्च ज्वार के समय की गणना कैसे करेंउच्च ज्वार के समय की गणना कैसे करें
दुबई में सस्ते होटल की सूचीदुबई में सस्ते होटल की सूची
नौकरी खोज: नेटवर्क की शक्तिनौकरी खोज: नेटवर्क की शक्ति
आईपॉड कैसे बेचेंआईपॉड कैसे बेचें
एक कमरा किराए पर लेने के लिए नियमएक कमरा किराए पर लेने के लिए नियम
मुफ्त और कानूनी संगीत डाउनलोड करने के लिए कैसेमुफ्त और कानूनी संगीत डाउनलोड करने के लिए कैसे
» » एंकोरेज, अलास्का में एक अपार्टमेंट कैसे खोजें
© 2022 TonMobis.com