एक कमरा किराए पर लेने के लिए नियम

स्थानीय समुदाय बोर्ड के साथ जांचें

कमरे किराए पर लेने से पहले, पहले स्थानीय समुदाय से जांचें। शामिल सभी आवश्यकताओं या सीमाओं की खोज करें। कुछ समुदाय लोगों को एक कमरा किराए पर लेने की इजाजत दे सकते हैं जब तक कि उनके पास घर या अपार्टमेंट में रहने वाले लोगों की एक निश्चित संख्या न हो। अन्य केवल आपको करीबी रिश्तेदारों द्वारा किराए पर लेने की अनुमति दे सकते हैं।

सभी सुरक्षा कोड का पालन करें

सुनिश्चित करें कि कमरा सभी सुरक्षा कोड का अनुपालन करता है। कोई फांसी तार या बिजली के आउटलेट की खोज नहीं होनी चाहिए। यदि आपके पास उच्च वृद्धि वाली इमारत में एक अपार्टमेंट है, तो सुनिश्चित करें कि खिड़कियों में कोई बार नहीं हैं यदि यह बच्चों के साथ मेहमानों के लिए किराए पर लिया जाता है।


रहने की अवधि तय करें

कमरे को किराए पर लेना पसंद करते समय सावधानी से सोचें। छोटे सप्ताहों की अनुमति देना, जैसे सप्ताह या सप्ताहांत अक्सर आपको अधिक शुल्क लेने की अनुमति देता है। यदि आप उच्च और निम्न सीजन संप्रदायों वाले स्थान पर रहते हैं, तो साप्ताहिक किराया आपको अपने अधिकांश लाभ प्राप्त करने की अनुमति देगा। लंबे समय तक रहने से अधिक स्थिरता और कम आय की अनुमति मिल सकती है, साथ ही किराया संग्रह में शामिल कागजी कार्रवाई की मात्रा भी कम हो सकती है।

अतिरिक्त पहुंच प्रदान करें


यदि आप किरायेदार को रसोईघर और रहने वाले कमरे में भी पहुंचने की अनुमति देने के लिए एक कमरा किराए पर लेते हैं। इससे आपके लिए अपार्टमेंट में जाना आसान हो जाएगा। अजनबियों के साथ अंतरिक्ष की दीवारों को काटने की परेशानी के बिना, आप लोगों को सभी जगहों तक पहुंच प्रदान कर सकते हैं। यदि कोई खो गया है तो अपार्टमेंट कुंजी की कई प्रतियां बनाएं।

किरायेदारों के लिए नियम

सम्मान के साथ कमरे का इलाज करें। संपत्ति को नुकसान न दें या कालीन को दाग न दें। समय पर अपने सभी करों का भुगतान करें। यदि संभव हो तो अपने आरक्षण को पहले से ही अच्छी तरह से बनाएं। रद्दीकरण की सूचना दें। सुनिश्चित करें कि आप रात के अंतिम घंटों के बारे में सभी नियमों को समझते हैं और अपने कमरे में खाते हैं। मालिक को पता चले कि क्या अत्यधिक शोर या असुविधा शीट जैसी समस्याएं हैं। समाधान जैसे कि एक अलग कमरे में जाने या चादरों की जगह अक्सर पेशकश की जा सकती है। यदि आप कुछ सामान होने पर किराये के बीमा को खरीदने के लिए किरायेदार बीमा खरीदने के लिए लंबी अवधि की सोच में एक कमरा किराए पर लेते हैं, जैसे आग।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
यूबा सिटी, कैलिफ़ोर्निया में आरवी पार्कयूबा सिटी, कैलिफ़ोर्निया में आरवी पार्क
पालतू जानवरों ने सफेद पहाड़ों, नए हैम्पशायर को रहने की इजाजत दीपालतू जानवरों ने सफेद पहाड़ों, नए हैम्पशायर को रहने की इजाजत दी
पोकोनोस, पेनसिल्वेनिया में लॉजपोकोनोस, पेनसिल्वेनिया में लॉज
नेवार्क, नई जर्सी में ट्रेन स्टेशन के पास होटलनेवार्क, नई जर्सी में ट्रेन स्टेशन के पास होटल
शिशु स्नान निमंत्रण कैसे भरेंशिशु स्नान निमंत्रण कैसे भरें
कॉलेज रेडियो के लिए भुगतान करते समय अपने बच्चे से कैसे निपटेंकॉलेज रेडियो के लिए भुगतान करते समय अपने बच्चे से कैसे निपटें
अंतिम मिनट सप्ताहांत गेटअवे विचारअंतिम मिनट सप्ताहांत गेटअवे विचार
यदि आपके पास 16 से कम है, तो नौकरी कैसे खोजेंयदि आपके पास 16 से कम है, तो नौकरी कैसे खोजें
एक मालिश खोजें जो आपके बजट के अनुरूप हैएक मालिश खोजें जो आपके बजट के अनुरूप है
आप आइपॉड पर किराए पर आईट्यून्स पर फिल्में देख सकते हैं?आप आइपॉड पर किराए पर आईट्यून्स पर फिल्में देख सकते हैं?
» » एक कमरा किराए पर लेने के लिए नियम
© 2022 TonMobis.com