एक अच्छा फिर से शुरू करने की मूल बातें

कोई भी जो कर्मचारी कभी भी रहा है, उसके पास अपने अनुभव और क्षमता का सटीक विवरण प्रदान करने के लिए एक पाठ्यक्रम होना चाहिए। नौकरी बाजार में प्रवेश की उम्मीद के साथ भी सबसे नौसिखिया अपनी शिक्षा और पृष्ठभूमि को समझाने के लिए तैयार किया जाना चाहिए।

कोर्स कभी-कभी दरवाजे में पैर पाने का एकमात्र तरीका है। कई कंपनियां अनचाहे अनुप्रयोगों को स्वीकार नहीं करती हैं। इसके बजाय, वे वेब के माध्यम से या स्थानीय प्रकाशनों में, आंतरिक रूप से नौकरी खोलने को प्राथमिकता देते हैं। सरकार को कंपनियों को आवेदकों की संख्या पर सांख्यिकीय डेटा प्रदान करने की आवश्यकता है। यह भेदभावपूर्ण प्रथाओं की स्थितियों का पता लगाने सुनिश्चित करता है।

आपका रेज़्यूमे प्राप्तकर्ताओं को प्राप्त किए गए रिज्यूमे के ढेर की जांच करने के लिए एक अच्छा पहला प्रभाव बनाने का अवसर है। एक अच्छी तरह से तैयार दस्तावेज साक्षात्कार का मूल्यांकन करने के लिए संभावित उम्मीदवारों का ध्यान आकर्षित कर सकता है।




एक अच्छे रेज़्यूमे की मूल बातें आपको स्पॉटलाइट पर कब्जा करने और अनुभवी पेशेवरों के समुद्र में अपना दस्तावेज़ बनाने में मदद करेंगी। आपके रेज़्यूमे की तैयारी में आपका उद्देश्य आपके द्वारा रखी गई स्थितियों और जिम्मेदारियों के बारे में जितना संभव हो उतना जानकारी रिकॉर्ड करना चाहिए। आपको अपनी शिक्षा, प्रमाणन और प्रासंगिक व्यक्तिगत जानकारी शामिल करनी होगी। ध्यान रखें कि पाठ्यक्रम एक संभावित भागीदार को अपनी तस्वीर भेजने का तरीका है। क्या आप यह सुनिश्चित करने के लिए उत्साह पैदा करना चाहते हैं कि आपका रेज़्यूम दाईं ओर स्थित स्टैक में समाप्त हो।

पाठ्यक्रम तत्वों को शामिल किया जाएगा जो पाठ्यक्रम में शामिल होंगे:

784 588 741 1. पृष्ठ के शीर्ष पर नाम, पता, फोन नंबर और ईमेल पता सहित संपर्क जानकारी दर्ज करें। 784 588 741 2. आपकी वरीयता के आधार पर लक्ष्य को शामिल करना वैकल्पिक है। मैं अनुशंसा करता हूं कि आप अपनी इच्छित स्थिति और उद्योग के अनुरूप एक उद्देश्य और अनुकूलित करें। हालांकि कुछ लोग मानते हैं कि एक लेंस सीमित हो सकता है, मुझे लगता है कि यह एक स्पष्ट संदेश भेजता है कि आप निश्चित रूप से सुनिश्चित हैं कि आप जानते हैं कि आप क्या करना चाहते हैं। 784 588 741 3. अगले खंड में कार्य अनुभव और इतिहास शामिल होना चाहिए। कुछ लोग स्नातक होने के बाद से आयोजित सभी नौकरियों की सूची देंगे, लेकिन मुझे लगता है कि उन स्थानों पर ध्यान केंद्रित करना अधिक महत्वपूर्ण है जो खुली नौकरी में प्रवेश प्रदान करते हैं जिसके लिए इसे लागू किया गया है। भर्तीकर्ता अंतराल को भरने के लिए कर सकते हैं कि वे और फिर से शुरू करने की संभावना को उनकी संभावनाओं को चोट नहीं पहुंचाते हैं। वे बड़े कार्यों पर ध्यान केंद्रित करते हैं, जो लंबे समय तक आयोजित किए जाएंगे, और जिम्मेदारियों को गहराई से वर्णन करेंगे। 784 588 741 4. स्कूलों और प्राप्त डिग्री के नाम सूचीबद्ध करने के लिए शिक्षा महत्वपूर्ण है। यदि आपके पास अतिरिक्त प्रशिक्षण है जो महसूस करता है
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
काम से लंबे समय तक अनुपस्थिति के बाद नौकरी ढूंढनाकाम से लंबे समय तक अनुपस्थिति के बाद नौकरी ढूंढना
भर्ती: समाचार पत्र विज्ञापनों के खिलाफ नौकरी बोर्डभर्ती: समाचार पत्र विज्ञापनों के खिलाफ नौकरी बोर्ड
कैसे स्वयंसेवक आपके रेज़्यूमे में सुधार कर सकते हैंकैसे स्वयंसेवक आपके रेज़्यूमे में सुधार कर सकते हैं
नौकरी खोज के बारे में मिथकनौकरी खोज के बारे में मिथक
आपके करियर के लिए एक भर्ती एजेंसी क्या कर सकती हैआपके करियर के लिए एक भर्ती एजेंसी क्या कर सकती है
एक विजेता फिर से शुरू कैसे करेंएक विजेता फिर से शुरू कैसे करें
खड़े होने वाले कवर लेटर को कैसे लिखेंखड़े होने वाले कवर लेटर को कैसे लिखें
दो और वे ऑनलाइन फिर से शुरू नहीं करते हैंदो और वे ऑनलाइन फिर से शुरू नहीं करते हैं
पाठ्यक्रम के लिए लक्ष्यों को कैसे लिखेंपाठ्यक्रम के लिए लक्ष्यों को कैसे लिखें
नौकरी साक्षात्कार के लिए सुरुचिपूर्ण पोशाक के लाभनौकरी साक्षात्कार के लिए सुरुचिपूर्ण पोशाक के लाभ
» » एक अच्छा फिर से शुरू करने की मूल बातें
© 2022 TonMobis.com