स्नोर डिवाइस से बचें




मैं स्नोडिंग को रोकने के लिए आपको डिवाइस के बारे में बताना चाहता था जिसका उपयोग स्नोडिंग को पूरी तरह से रोकने में मदद के लिए किया जा सकता है। जो लोग घोंघे करते हैं वे एक महंगे पागल व्यक्ति को चलाने के लिए प्रवण होते हैं। यह किसी अन्य कमरे में एक व्यक्ति हो सकता है, या यह आपके बगल में बिस्तर में व्यक्ति हो सकता है। जब आप घोंसला करते हैं, लोग सो नहीं सकते हैं। यह एक संयुक्त समस्या पैदा करता है जो किसी व्यक्ति को तनाव, निराश और शॉर्ट सर्किट होने का कारण बनता है। इससे संबंधों में बहुत सारी समस्याएं पैदा हो सकती हैं और इस समस्या को हल कर सकते हैं, आप इन चीजों से पूरी तरह से बच सकते हैं। मैं आपको स्नोडिंग डिवाइस को रोकने के बारे में बताऊंगा जिसका उपयोग आप अपनी समस्या को हल करने के लिए कर सकते हैं।

यह शायद मैंने देखा सबसे आसान चीजों में से एक है। यह सिर्फ एक बैंड है जो जबड़े और सिर के पीछे लपेटता है। जबड़े को एक विशिष्ट स्थिति में रखने के लिए इसका एक बहुत ही विशिष्ट उद्देश्य है। उन्हें शायद यह नहीं पता कि वायुमार्ग गले में अनुबंध करता है और जबड़े की स्थिति में फैलता है। एक बंद स्थिति में जबड़े को पकड़ना, वायुमार्ग वास्तव में खुल जाएगा। यह एक व्यक्ति के लिए बहुत मुश्किल बनाता है जो snores।

स्नोडिंग डिवाइस से बचने से आपको अपनी नाक से सांस लेने में भी मदद मिलती है। जब हवा नाक में प्रवेश कर रही है, तो शायद ही कभी मैं खर्राटों की आवाज बना देता हूं। थोड़ी देर के बाद, "नाक में सोने और सांस लेने के दौरान जबड़े को बंद करने के लिए इस्तेमाल किया जाता है।" इस बिंदु पर, टेप का उपयोग करने की आवश्यकता नहीं है और कोई और घोंसला नहीं है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
क्योंकि कुत्तों ने घोंसला कियाक्योंकि कुत्तों ने घोंसला किया
खर्राटों के लिए एक इलाज खोजने के लिए बेताब?खर्राटों के लिए एक इलाज खोजने के लिए बेताब?
Evergo पोर्टेबल ऑक्सीजन: पूर्ण आत्मविश्वास के साथ कदमEvergo पोर्टेबल ऑक्सीजन: पूर्ण आत्मविश्वास के साथ कदम
कुछ आदर्श स्नोडिंग मेरे पिता को ठीक करती हैकुछ आदर्श स्नोडिंग मेरे पिता को ठीक करती है
भेड़ों के जबड़े में उछालभेड़ों के जबड़े में उछाल
झुकाव राहत प्राप्त करेंझुकाव राहत प्राप्त करें
सरल घोंघे उपचार वास्तव में काम करते हैंसरल घोंघे उपचार वास्तव में काम करते हैं
परिणाम उन्मुख समाधान खर्राटोंपरिणाम उन्मुख समाधान खर्राटों
एक असली खुशी खर्राटोंएक असली खुशी खर्राटों
आसानी से खर्राटों को रोकेंआसानी से खर्राटों को रोकें
» » स्नोर डिवाइस से बचें
© 2022 TonMobis.com