वाह इलेक्ट्रिक रेज़र - समीक्षा




हजामत बनाने से पहले एक बिजली के रेजर का उपयोग करने के लिए, या एक बिजली के रेजर उच्च गुणवत्ता शेविंग एक बड़ा फर्क कर सकते हैं की एक एकल प्राथमिक विधि के रूप में एक इलेक्ट्रिक शेवर का उपयोग कर सकते हैं। लाल welts और खुजली, अंतर्वर्धित बाल और दर्दनाक चकत्ते और मात्र कार्यक्षमता के रूप में त्वचा की जलन, मुख्य कारण एक बिजली शेवर निशान को पूरा नहीं कर सकते हैं हो सकता है। इलेक्ट्रिक रेजर त्वचा के लिए आसान और संवेदनशील है, लेकिन बालों को आसानी से और कुशलता से हटाने के लिए पर्याप्त करीब आता है।

1 9 1 9 से बाल पुरुषों की सौंदर्य आवश्यकताओं में सबसे भरोसेमंद नाम वाहल प्रोफेशनल के पास उत्कृष्ट इलेक्ट्रिक रेजर बनाने के बारे में जानने के लिए वर्षों के शोध और अनुभव हैं। बाल कतरनी उच्च गुणवत्ता और बाल काटने के अलावा, पुरुषों के लिए बिजली shavers पेशेवर नाइयों, हेयरड्रेसर और जो लोग बस घर पर एक दाढ़ी, आप विश्वास कर सकते हैं के लिए एक महान उपकरण चाहते हैं प्रदान करते हैं।

Wahl प्रो 5-टक्कर से मुक्त मशीन बार्बा उस्तरा (# 8061) चेहरे पर और संवेदनशील क्षेत्रों के आसपास आसानी से स्लाइड करने के लिए तैयार किया गया है और अधिक कठिन कोण में एक रेजर आसानी सहित अनचाहे बालों को हटाने के लिए है प्राप्त। रेजर का एक अनूठा hypoallergenic पन्नी सिर के साथ, टक्कर नि: शुल्क शेवर दाढ़ी बाल अप्रिय या असहज झटका पीछे छोड़ या त्वचा की जलन के किसी भी प्रकार का निर्माण नहीं। अन्य वाह शावरों की तरह, इसे अतिरिक्त शाव को सुरक्षित रूप से और उपयोग में आसानी से देने के लिए डिज़ाइन किया गया है। एक और बढ़िया विशेषता एक उभरती बाल ट्रिमर है जो दाढ़ी, मूंछ या साइडबर्न को ट्रिम करने के लिए आसानी से इकट्ठा होती है। वाह 5 सितारा बंप मुक्त रेजर कॉर्ड के बिना इस्तेमाल किया जा सकता है और रिचार्जेबल है, लेकिन तार के साथ भी इसका इस्तेमाल किया जा सकता है।

अंदरूनी बाल, लाल मुर्गी और खुजली त्वचा परेशानियों के दिन गए हैं। आप अभी भी अपनी त्वचा या आराम से समझौता किए बिना एक सुपर शेव प्राप्त कर सकते हैं। वहाल प्रोफेशनल जैसे भरोसेमंद, अभिनव ब्रांड के साथ, आप जानते हैं कि आपको न केवल एक दाढ़ी मिल जाएगी, बल्कि एक रेजर उच्चतम गुणवत्ता और प्रदर्शन के आधार पर गिना जा सकता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते के बालों को ब्रश करने के लिए 9 कदम।कुत्ते के बालों को ब्रश करने के लिए 9 कदम।
घर पर बिल्ली के बाल कैसे कटौती करेंघर पर बिल्ली के बाल कैसे कटौती करें
मुँहासा और त्वचा देखभाल के बीच लिंक की खोज करेंमुँहासा और त्वचा देखभाल के बीच लिंक की खोज करें
प्राकृतिक अवयवों के साथ अंदरूनी बाल का इलाज कैसे करेंप्राकृतिक अवयवों के साथ अंदरूनी बाल का इलाज कैसे करें
इलेक्ट्रिक रेज़र चुनने के बारे में मूल्यवान सलाहइलेक्ट्रिक रेज़र चुनने के बारे में मूल्यवान सलाह
स्थायी बालों को हटाने: कठोर वास्तविकता!स्थायी बालों को हटाने: कठोर वास्तविकता!
शेविंग बगल - पागल मत बनो!शेविंग बगल - पागल मत बनो!
जघन्य अवशोषण बाल - एक साफ, चिकनी जघन्य क्षेत्र के लिए सरल युक्तियाँजघन्य अवशोषण बाल - एक साफ, चिकनी जघन्य क्षेत्र के लिए सरल युक्तियाँ
लोकप्रिय स्थायी वैकल्पिक बाल प्रक्रियाओं का उन्मूलनलोकप्रिय स्थायी वैकल्पिक बाल प्रक्रियाओं का उन्मूलन
जघन बाल हटाने - शेविंग युक्तियाँजघन बाल हटाने - शेविंग युक्तियाँ
» » वाह इलेक्ट्रिक रेज़र - समीक्षा
© 2022 TonMobis.com