3-दिन दाढ़ी के रूप में कटौती और रखरखाव कैसे करें

3-दिन दाढ़ी के रूप में कटौती और रखरखाव कैसे करें

इसमें कोई संदेह नहीं है कि हाल ही में पुरुषों के लिए सभी लंबाई और आकार के दाढ़ी बहुत ही फैशनेबल बन गए हैं। चाहे छोटी या खराब स्थिति हो, हर किसी की प्राथमिकताएं होंगी। उस ने कहा, तीन दिवसीय दाढ़ी बिना किसी संदेह के दाढ़ी है, खासकर महिलाओं के साथ। बहुत से पुरुष इस के लिए चुनते हैं, क्योंकि यह बहुत जंगली या बहुत साफ होने के बिना मैन्युअल रूप से लगता है। इसके अलावा, यह त्वचा की खामियों को छिपाने में मदद करता है और त्वचा के लिए एक अच्छा विकल्प है जो लगातार शेविंग के प्रति संवेदनशील होता है। जैसा कि नाम से पता चलता है, आपको तीन दिन के दाढ़ी के लिए तीन दिन इंतजार करना पड़ता है, जो लगभग 3 से 4 मिलीमीटर लंबा होता है। हालांकि, अगर आप जो भी जा रहे हैं वह एक सुरुचिपूर्ण है, `मैं बस इस शानदार` पहलू को देखने के लिए जाग गया, वास्तविकता को बनाए रखना और दाढ़ी को काटना जरूरी है। तीन दिन की दाढ़ी उपस्थिति को काटने और बनाए रखने के तरीके पर हमारी वेबसाइट को याद न करें।

PresentarInstrucciones
  • कब कटौती करें? तीन दिवसीय दाढ़ी काटने शुरू करने का समय, जो प्रत्येक व्यक्ति और बाल विकास की गति पर निर्भर करता है। लेकिन, एक नियम के रूप में, आपको काम करने के लिए पर्याप्त बाल रखने के लिए कम से कम 4-5 दिनों का इंतजार करना चाहिए।

  • आपको इसके साथ क्या करना है? दाढ़ी को तीन दिनों तक काटने के लिए, आपके पास एक उपयुक्त उपकरण होगा: एक इलेक्ट्रिक रेजर या ट्रिमर। इलेक्ट्रिक ट्रिमर के कई ब्रांड और मॉडल हैं, और जब एक को चुनते हैं, तो निम्नलिखित को ध्यान में रखते हुए: ट्रिम की लंबाई समायोजित करने की संभावना के साथ एक ट्रिमर चुनें। इसे 5 मिमी की अधिकतम लंबाई के साथ एक छोटे से हमले के साथ आना चाहिए, जो एक संकीर्ण मोल्डिंग की गारंटी देगा। अनुलग्नक में आपको वांछित शैली के लिए लंबाई बदलने की अनुमति है। साफ लाइनें, आप एक साफ दाढ़ी पाने के लिए लगाव को हटा सकते हैं या केवल नियमित रेजर का उपयोग कर सकते हैं।

  • कैसे कटौती करें। पहले पेंटेंटोमीटर को वांछित अधिकतम लंबाई में समायोजित करें और पूरे दाढ़ी को प्रेषित करें। सभी बालों का यह मानकीकरण और इसके अधिकांश को खत्म करना। इसलिए, जब तक यह सही लंबाई तक नहीं पहुंच जाता तब तक लंबाई को धीरे-धीरे कम करना संभव है। फिर उन क्षेत्रों में छोटी लंबाई में जाएं जिन्हें आप कम चाहते हैं, दाढ़ी के बाकी हिस्सों के साथ एक प्रगतिशील प्रभाव बनाते हैं। गर्दन से शुरू होने और चेहरे पर काम करने के तरीके से बाल के विकास के खिलाफ चाकू को पार करना महत्वपूर्ण है। फिर, आप नियमित रेज़र के साथ किनारों को मुंडा कर सकते हैं।




  • एक गंदे देखो से बचने के लिए और एक साफ, साफ देखो पाने के लिए, आप अपने गालों और गर्दन पर ध्यान देना चाह सकते हैं। गालों के लिए, कानों से अपने होंठों तक एक रेखा को परिभाषित करने के लिए एक कंघी का उपयोग करें, फिर उस रेखा से ऊपर के बाल साफ़ कर दें। गर्दन के लिए, निचले जबड़े की नोक से एक रेखा को परिभाषित करें, चेहरे के चारों ओर घुमावदार, आदम के सेब से लगभग 1 सेमी ऊपर जा रहा है।

  • यदि आप बर्बाद होने से डरते हैं, तो आप हमेशा अपने दाढ़ी को पेशेवर रूप से मुंडा पाने का विकल्प चुन सकते हैं। तब आपका हेयरड्रेसर आपको अपने दाढ़ी के अनुसार अपने दाढ़ी को काटने के सुझाव देगा, और आपको विभिन्न तकनीकों को सिखाएगा जिन्हें आप घर पर आजमा सकते हैं। यहां तक ​​कि यदि आप घर पर अपने दाढ़ी को काटने का फैसला करते हैं, तो आप किसी भी अपूर्णता को पकड़ने के लिए, बाल कटवाने के साथ महीने में एक बार हेयरड्रेसर जाना चाह सकते हैं।

  • एक बार जब आप अपने दाढ़ी को छंटनी कर लेते हैं, तो निश्चित रूप से, आपको अपने दाढ़ी को तीन दिनों तक रखने के लिए नियमित रूप से कटौती करनी चाहिए। सामान्य रूप से, ऊपर वर्णित एक ही प्रक्रिया के बाद, आपके बालों को कितनी तेजी से बढ़ता है, इस पर निर्भर करता है कि यह एक पूर्ण रूप से बनाए रखने के लिए हर 2-4 दिनों में कटौती की जानी चाहिए।

    हमारी वेबसाइट पर, आप यह पता लगा सकते हैं कि सबसे अच्छे चेहरे के दाढ़ी क्या हैं, जैसे पति और दाढ़ी, जो आपके दाढ़ी को बढ़ाने में परेशानी रखते हैं, अपने दाढ़ी को तेज़ी से बढ़ने के तरीके ढूंढते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
दाढ़ी वाले ड्रैगन पालतू जानवर के रूप में इस अत्यधिक चुने हुए जानवर को दिखाते हैंदाढ़ी वाले ड्रैगन पालतू जानवर के रूप में इस अत्यधिक चुने हुए जानवर को दिखाते हैं
दाढ़ी वाले कोल्ली कुत्तों या दाढ़ी वाली कोल्ली की नस्लदाढ़ी वाले कोल्ली कुत्तों या दाढ़ी वाली कोल्ली की नस्ल
यॉर्कशायर टेरियर के लिए बाल कटवाने के 10 प्रकारयॉर्कशायर टेरियर के लिए बाल कटवाने के 10 प्रकार
मुँहासा और त्वचा देखभाल के बीच लिंक की खोज करेंमुँहासा और त्वचा देखभाल के बीच लिंक की खोज करें
प्राकृतिक अवयवों के साथ अंदरूनी बाल का इलाज कैसे करेंप्राकृतिक अवयवों के साथ अंदरूनी बाल का इलाज कैसे करें
इलेक्ट्रिक रेज़र चुनने के बारे में मूल्यवान सलाहइलेक्ट्रिक रेज़र चुनने के बारे में मूल्यवान सलाह
शेविंग बगल - पागल मत बनो!शेविंग बगल - पागल मत बनो!
एक मध्यम schnauzer के लिए Haircutsएक मध्यम schnauzer के लिए Haircuts
प्रोफाइल: दाढ़ी वाली कोल्लीप्रोफाइल: दाढ़ी वाली कोल्ली
दाढ़ीदार कोली, दाढ़ी वाले परीदाढ़ीदार कोली, दाढ़ी वाले परी
» » 3-दिन दाढ़ी के रूप में कटौती और रखरखाव कैसे करें
© 2022 TonMobis.com