इलेक्ट्रिक रेज़र चुनने के बारे में मूल्यवान सलाह




खूबसूरती से तैयार किए गए इलेक्ट्रिक शेवर एक इलेक्ट्रॉनिक उपकरण है जो आपकी तरफ समायोजित करता है, और इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि मowing समय 50% कम कर देता है। शेविंग लोशन या पानी को आम तौर पर एक इलेक्ट्रिक शेवर के साथ चेहरे को दाढ़ी करने की आवश्यकता नहीं होती है। इसके अलावा, उपकरण वास्तव में खरोंच या सलाखों की संभावना के साथ उपयोग करने के लिए जोखिम मुक्त है। यह शेविंग चिकित्सा उपचार के छोटे संदेश के बारे में चिंताओं को पूरी तरह खत्म कर देता है।

बिजली के रेज़र के लगभग सभी संस्करण भी बहुत छोटे होते हैं और उनका परिवहन होता है। तो, चिंतन, शेविंग क्रीम या उन गंदे छोटे ऊतक गेंदों के साथ धोखा देने के लिए सापेक्ष निक कोगुलेशन देने के लिए धोखा नहीं है। आपके पास अन्य कार्यों की देखभाल करने के लिए सुबह में अतिरिक्त समय होगा, या यदि आपको जल्दी से जाना है, मुख्य रूप से क्योंकि बिजली रेजर समय को आसान और बहुत कम श्रम करने में मदद करता है। ।

इलेक्ट्रिक रेज़र के क्षेत्र में दो मुख्य वर्गीकरण हैं - मॉड्यूल ब्लेड की विविधता और घूर्णन। 3 या 4 यार्न वाले स्ट्रॉबेरी आकार रोटरी रेजर गुण होंगे। आकार देने वाले ब्लेड के साथ आकार वाले कारतूस के रूप में एक या दो फ़्लोटिंग हेड शामिल हैं। रोटरी प्रकार रेजर का संचालन बहुत शांत है और अच्छी तरह साफ करने के लिए भी बहुत आसान है। उन मामलों में एक शेविंग पेपर फॉर्म पर निर्णय लें जहां आप एक संकीर्ण दाढ़ी की तलाश में हैं। लगभग सभी इलेक्ट्रिक शैवर्स आम तौर पर वायरलेस होते हैं, चाहे पेपर प्रकार या रोटरी टाइप हों। इसके अलावा, इन रेज़र बैटरी चार्जर्स के साथ पेश किए जाते हैं जो उन्हें दोहरे त्वरित समय में चार्ज करते हैं। अपने सभी माल में, शावर को अपने भार को कम या ज्यादा लंबे समय तक रखने के लिए डिज़ाइन किया गया है, जबकि उन्हें हर दिन ले जाने की परेशानी को कम किया जाता है। इलेक्ट्रिक शेविंग तंत्र में पाया जा सकता है कि अन्य प्रकार के विकल्प आमतौर पर स्वयं सफाई या ट्रिमर संलग्नक या सहायक उपकरण हैं।

वास्तव में, एक इलेक्ट्रिक रेजर चुनते समय गहरा विचार देने के लिए बहुत कम है, हालांकि, कुछ छोटी चीजों पर विचार करना अच्छा होगा। मामले में अपने चुप ऑपरेशन के लिए आपको एक प्रकार का रोटरी रेजर खरीदना चाहिए, उदाहरण के लिए, आम तौर पर सुबह में अपने पति / पत्नी से पहले जागते हैं।

संयुक्त राज्य अमेरिका की सामान्य वरीयता के अतिरिक्त, यह अत्यधिक अनुशंसा की जाती है कि यदि आपके मुख्य नौकरी या व्यवसाय को विदेशों में बड़ी संख्या में यात्रा की आवश्यकता होती है तो आपको पॉकेट चाकू में बहुराष्ट्रीय वोल्टेज विकल्प मिलते हैं। जैसा ऊपर बताया गया है, कुछ ने कट या गैजेट किया है, जबकि अन्य इन घटकों को नहीं देते हैं। यदि यह एक ऐसा कार्य है जिसे आप अक्सर मानते हैं, तो आपको भी उस पर विचार करना होगा।

यदि आपने शेविंग ऑपरेशन के लिए इसे आसान बनाने का निर्णय लिया है, तो एक इलेक्ट्रिक रेजर खरीदें। एक इलेक्ट्रिक रेजर लागत कितनी सुविधाओं को शामिल करती है या उस पर निर्भर करती है, लेकिन आप वास्तव में क्या खर्च करते हैं, यह आपकी पसंद और विवेकाधिकार है।

एक अच्छी बजट के दाढ़ी को अच्छी तरह से साफ करें, सही जानकारी से सुसज्जित होने पर, कई चीजों को सही तरीके से योजनाबद्ध रूप से प्राप्त किया जा सकता है। एक बिजली रेजर के लिए एक मानक रेजर में स्थानांतरित करना समय बचाने के लिए एक निश्चित तरीका है, इस विशिष्ट पहलू को गंभीर विचार देना आवश्यक है। बचाया गया समय विभिन्न गतिविधियों में भाग लेने में मददगार हो सकता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
आफ्टरशेव: एक शेव के बाद कितना अच्छा aftershave लोशन हो सकता है पता लगाएं?आफ्टरशेव: एक शेव के बाद कितना अच्छा aftershave लोशन हो सकता है पता लगाएं?
चारों ओर शेविंग के बाद सबसे अच्छाचारों ओर शेविंग के बाद सबसे अच्छा
प्राकृतिक अवयवों के साथ अंदरूनी बाल का इलाज कैसे करेंप्राकृतिक अवयवों के साथ अंदरूनी बाल का इलाज कैसे करें
शेविंग बगल - पागल मत बनो!शेविंग बगल - पागल मत बनो!
अपनी खुद की शेविंग क्रीम कैसे बनाएंअपनी खुद की शेविंग क्रीम कैसे बनाएं
लोकप्रिय स्थायी वैकल्पिक बाल प्रक्रियाओं का उन्मूलनलोकप्रिय स्थायी वैकल्पिक बाल प्रक्रियाओं का उन्मूलन
जघन बाल हटाने - शेविंग युक्तियाँजघन बाल हटाने - शेविंग युक्तियाँ
सौंदर्य उत्पादों में आपके दैनिक दिनचर्या शामिल हैंसौंदर्य उत्पादों में आपके दैनिक दिनचर्या शामिल हैं
क्या इलेक्ट्रोलिसिस हेयर आपके लिए सही है?क्या इलेक्ट्रोलिसिस हेयर आपके लिए सही है?
इलेक्ट्रिक ब्लू पैंट कैसे पहनेंइलेक्ट्रिक ब्लू पैंट कैसे पहनें
» » इलेक्ट्रिक रेज़र चुनने के बारे में मूल्यवान सलाह
© 2022 TonMobis.com