कम फ्लायर के लिए टिप्स

बोर्डिंग पास और उड़ान की स्थिति

कंप्यूटर के बीच में जांच करके समय बचाएं। अपनी एयरलाइन की वेबसाइट पर "पार्टनर" लिंक का चयन करें, और बोर्डिंग पास प्राप्त करने और प्रिंट करने के लिए उड़ान पुष्टिकरण संख्या दर्ज करें। यहां तक ​​कि यदि आप तुरंत प्रिंट नहीं कर सकते हैं, तो प्रवेश जानकारी संग्रहीत की जाती है और आप बाद में हवाई अड्डे पर कियोस्क पर कार्ड प्रिंट कर सकते हैं। एयरपोर्ट पर जाने से पहले एयरलाइन पर जाकर या एयरलाइन की वेबसाइट की जांच करने से पहले अपनी उड़ान की स्थिति की जांच करके हवाई अड्डे पर फंसे होने से बचें।

भंडारण नियम

एयरलाइन के राजनीतिक सामान जानें। जबकि प्रत्येक एयरलाइन के अपने नियम होते हैं, यात्रियों के पास अक्सर सामान होता है और सामान के दो टुकड़ों में चेक किया जा सकता है। एयरलाइन को सीधे कॉल करें या बैगेज प्रतिबंधों के लिए अपनी वेबसाइट पर जाएं, उच्च शुल्क लेने के तनाव को रोक सकते हैं, आमतौर पर वजन सीमा से अधिक बैग के लिए $ 75। टीएसए के अनुसार, तरल पदार्थ 3.4 औंस (100 मिलीलीटर) की बोतल तक सीमित हैं "या कम (मात्रा में)।"


आगमन का समय

हवाई अड्डे पर कम से कम दो घंटे पहले आगमन। वहां पहुंचने से तनाव कम हो जाता है और धीमी चेक-इन और सुरक्षा लाइनों के कारण उड़ान भरने की संभावना कम हो जाती है, और बोर्डिंग गेट तक लंबी सैर होती है। अपनी पहचान को आसान रखें --- जैसे राज्य द्वारा जारी पासपोर्ट या ड्राइवर का लाइसेंस --- जिसके लिए आपको एक से अधिक बार दिखाना होगा। सामान की जांच से बचें। कैरी-सेव में एक समय में आवश्यक पैकेजिंग क्योंकि यह आपको सीधे सुरक्षा और बोर्डिंग गेट पर जाने की अनुमति देता है।

चेकपॉइंट सुरक्षा


यात्रा करने के लिए पोशाक। जूते पहनें जो आसानी से आते हैं, और जूते, बेल्ट, कोट और धातु के गहने हटाते हैं और कंटेनर तक पहुंचने से पहले ध्यान से देखते हैं। अपनी जेब में बदलाव न लाएं। अपने सामान के सामान में छोटे सामान रखें, भोजन के लिए भंडारण जैसे स्पष्ट बैग, ताकि बैग तुरंत होने पर आप पैन बैग की खोज कर सकें। अपने लैपटॉप को अपने मामले से लें, इसे खोलें और इसे अन्वेषण के लिए कंटेनर में रखें।

मज़ा

उम्मीद है कि चेक-इन प्रक्रिया एक हवा हो सकती है। हालांकि यह एक अच्छी बात है, लेकिन उड़ान से निकलने से पहले इसका लंबा इंतजार हो सकता है। उड़ान भरने से पहले और उसके दौरान, हर किसी को व्यस्त रखने और थकाऊ तंत्रिका बोरियत से बचने के लिए कुछ लाओ। बच्चों के लिए, रंगीन किताबें या पेपर, किताबें और इलेक्ट्रॉनिक गेम लिखना। वयस्क जेब आकार की किताब, पत्रिकाएं, डिजिटल बुक रीडर या आईपॉड के साथ आराम कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
Schipole हवाई अड्डे होटलSchipole हवाई अड्डे होटल
अपने पालतू जानवर के साथ कैसे यात्रा करें?अपने पालतू जानवर के साथ कैसे यात्रा करें?
पालतू जानवरों के साथ फ्लाईपालतू जानवरों के साथ फ्लाई
लंबी दूरी की हवाई यात्रा युक्तियाँलंबी दूरी की हवाई यात्रा युक्तियाँ
बिजनेस क्लास फ्लाइट क्या है?बिजनेस क्लास फ्लाइट क्या है?
यात्रियों में सामुदायिक परिषदोंयात्रियों में सामुदायिक परिषदों
सबसे अच्छा एयरलाइन हेडफ़ोनसबसे अच्छा एयरलाइन हेडफ़ोन
टीएसए की मानक ऑपरेटिंग प्रक्रियाएंटीएसए की मानक ऑपरेटिंग प्रक्रियाएं
क्या आप कोलंबिया से अपने पालतू जानवर के साथ उड़ते हैं? यही आपको ध्यान में रखना चाहिएक्या आप कोलंबिया से अपने पालतू जानवर के साथ उड़ते हैं? यही आपको ध्यान में रखना चाहिए
एम्स्टर्डम एयरपोर्ट विनियमन पालतू जानवरों के साथ यात्रा पर दिखाई देता हैएम्स्टर्डम एयरपोर्ट विनियमन पालतू जानवरों के साथ यात्रा पर दिखाई देता है
» » कम फ्लायर के लिए टिप्स
© 2022 TonMobis.com