5 गुप्त मुँहासे इलाज?




मुँहासे एक मनोवैज्ञानिक कल्याणकारी पूर्वाग्रहपूर्ण जानकारी हो सकती है जो प्राधिकरण और आत्म-सम्मान को नष्ट कर देती है, और भविष्य के उपचार के लिए कई विकल्पों के साथ, क्या करना है इसके बारे में त्रुटि या अनिश्चितता। इस लेख में हम कुछ प्राकृतिक सुझावों का पता लगाने जा रहे हैं जिनका उपयोग आप अपने शानदार परीक्षण के लिए कर सकते हैं और टॉवर अनुभव की अवधि में अपनी कल्याण की संभावना प्राप्त कर सकते हैं।

पदार्थ - पके हुए खाद्य पदार्थ और फैटी खाद्य पदार्थ या अपर्याप्त रूप से समर्थित तेल सेबम भोग पैदा करने के लिए जाना जाता है जो मुँहासे की ओर जाता है। यह समझना आपके उपवास में एक कन्वर्ट सबसे अच्छा इरादा है और यदि आप वर्तमान में इस प्रकार के भोजन खाते हैं तो एक बड़ा अंतर आएगा।

पोषक तत्व - अवशोषण पर्याप्त एंजेलिक तरल गुणवत्ता किसी भी प्राथमिक मुँहासे इलाज के लिए एक और गंभीर पोषण आवश्यकता है और ऐसा करने में, 2 लीटर प्रति दिन संकाय को अविश्वसनीय रूप से सुगंधित करने के लिए एक अच्छा काम है। एच 2 ओ इस विधि से अशुद्धता के इस प्रवाह को कई बार मदद करता है जो अन्यथा मुँहासे के रूप में समाप्त होता है।

वृक्ष और चाय - सामान्य रूप से ये दो पेय मूत्रवर्धक हैं, जिसका अर्थ है कि वे जैविक जलपान के मूल्यांकन में वृद्धि करते हैं और इस प्रकार आदत सुखाने का उद्यम कर सकते हैं। यदि आप चाय या जावा स्क्वीज़र हैं, तो अपने आप को एक या दो कप तक सीमित करें, और शुरुआती खिलाड़ी एच 2o इन पेय कारणों को क्षतिपूर्ति करने के लिए पोषक तत्वों की आपूर्ति में वृद्धि करें। स्टैब चाय और भूरे रंग अक्सर आशावादी त्वचा महत्वपूर्ण जंगम संपत्ति बदल सकते हैं।

थीस्पियन चाय तेल - यह रंगीन और जीवाणुनाशक एजेंट मुँहासे के लिए एक सामयिक कार्यक्रम के रूप में बचत नहीं है और बाहरी रूप से फ्लशिंग को कम करने के लिए साबित हुआ है। यह त्वचा को तेजी से सुधारने में मदद करता है और इस विषय का उपयोग करते समय मुँहासे हल्के या सिस्टिक की तरह नहीं होगा। अधिकांश भाग के लिए वे पोषक तत्वों और अनजाने में उपहार प्रतिक्रिया के साथ वर्तमान डिजाइन नहीं हैं, लेकिन तेल चाय खिलाड़ी आगे बढ़ने वाला है।

बीज के रस - मुँहासे के इलाज में पदार्थ की खपत एक महत्वपूर्ण स्थिरता है, इसलिए बहुत पोषक तत्व आयाम प्राप्त करने के लिए मानव पोत में से एक है और वनस्पति के रस लेना है। इन्हें सुपरमार्केट में खोला जा सकता है या आप खुद को एक juicer और कच्ची सब्जियों के साथ पुन: व्यवस्थित कर सकते हैं।

शुद्ध तेल - मछली के तेल और घटना के शाम प्राइमरोस तेलों के उपयोग के साथ हार्मोनल मुआवजा प्राप्त किया जा सकता है। ये तेल पर्याप्त सूट खिलने वाले एसिड से भरे हुए हैं और उनके विशेष कार्यों में से एक भाग हार्मोन में सुधार करना है। हार्मोन एक पंख मुँहासे की कार्रवाई करते हैं और इसलिए ये तेल काफी हद तक दूर रह सकते हैं।

यह पसंदीदा बुद्धिमान सांख्यिकी संरचना का एक सुविधाजनक सारांश था जो आपके मुँहासे को दूर कर सकता है, हालांकि `आपको एक गैर-ब्लीचड सोलन को पूरा करने की आवश्यकता हो सकती है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
आहार मुँहासा उपचार - चार प्राकृतिक खाद्य पदार्थ जो आपको आज अपने मुँहासे का इलाज करने के लिए अपने…आहार मुँहासा उपचार - चार प्राकृतिक खाद्य पदार्थ जो आपको आज अपने मुँहासे का इलाज करने के लिए अपने…
मुँहासे detox detox detox आहार साफ करेंमुँहासे detox detox detox आहार साफ करें
मुँहासे निशान को कम करने के लिए 4 युक्तियाँमुँहासे निशान को कम करने के लिए 4 युक्तियाँ
अज्ञात मुँहासे का प्राकृतिक उपचारअज्ञात मुँहासे का प्राकृतिक उपचार
स्वाभाविक रूप से मुँहासे का इलाज करेंस्वाभाविक रूप से मुँहासे का इलाज करें
मुँहासे के प्रकार के लिए मुँहासे इलाज चुनेंमुँहासे के प्रकार के लिए मुँहासे इलाज चुनें
मुँहासे मुँहासा सामान्य तय गाइड मिथकमुँहासे मुँहासा सामान्य तय गाइड मिथक
अपने मुँहासे का इलाज - यह कैसे हैअपने मुँहासे का इलाज - यह कैसे है
कार्रवाई में लंदन मुँहासे उपचारकार्रवाई में लंदन मुँहासे उपचार
मुँहासे के लिए किशोर युक्तियाँ - किशोर मुँहासे के इलाज के लिए युक्तियाँमुँहासे के लिए किशोर युक्तियाँ - किशोर मुँहासे के इलाज के लिए युक्तियाँ
» » 5 गुप्त मुँहासे इलाज?
© 2022 TonMobis.com