डेक प्रकाश व्यवस्था

ऐसा लगता है कि आपने अपने लिए पुल पाने के लिए बहुत समय और पैसा खर्च किया है। हम अनुशंसा करते हैं कि आप उन सभी संभावनाओं का उपयोग करें जो वे आपको देते हैं। जब आप अपनी बाहरी जगह पर डेक लाइटिंग जोड़ते हैं, तो आप हर रात छत का उपयोग करने में सक्षम होंगे।

आउटडोर प्रकाश एक जरूरी है यदि आप बाहर मनोरंजन करना चाहते हैं या यदि आप सितारों के नीचे एक अच्छा भोजन चाहते हैं। सही छत की रोशनी के साथ आप सूरज सेट के बाद लंबे समय तक रह सकते हैं।

सौर या इलेक्ट्रिक रोशनी के बीच चुनें। यदि आपके पास नए निर्माण की लक्जरी है जहां एक ठेकेदार विवरण को संभालता है, तो आपके पास अभी भी डेक रोशनी डालने का समय है जहां आप चाहते हैं। फिर आप अपने इलेक्ट्रीशियन केबल रख सकते हैं और आप कर चुके हैं। यदि आप अपने वर्तमान घर के साथ काम करते हैं या इससे भी अधिक आप अपनी इच्छित रोशनी प्राप्त कर सकते हैं, तो आपको बस थोड़ा योजना बनाना है।

सौर डेक रोशनी हैं जो विभिन्न प्रकार के आकर्षक आकार और आकार में आती हैं। वे सुविधाजनक हैं क्योंकि आउटलेट के पास रखने की कोई जरूरत नहीं है। आप ऊर्जा को बहाल करने के लिए दिन में हल्के और सूरज की गिनती करने के लिए आपको हर जगह थोड़ा स्थान दे सकते हैं।

इलेक्ट्रिक डेक रोशनी आपके पिछवाड़े के लिए एक बढ़िया जोड़ा है। आप चरण प्रकाश के साथ केवल चरणों को सक्रिय कर सकते हैं। आप एक जटिल भावना के रेलिंग के तहत बदल सकते हैं। आप ईंट की दीवारों पर प्रकाश व्यवस्था कर सकते हैं और प्रकाश की बहाल कर सकते हैं जहां आपको इसकी आवश्यकता है। आप अपने डेक पर कैटवॉक पर भी सक्रिय कर सकते हैं ताकि कोई भी ठोकर न सके। प्रकाश के बिंदु जोड़ने के लिए मत भूलना जो आपके डेक के किसी हिस्से को प्रकाशित करने के लिए रखा जा सकता है। इसके अलावा, चमकने के लिए ओवरचार्ज जोड़ने के लिए तांबे और पीतल जैसे फिनिश में लालटेन का उपयोग करें। आप ध्रुवों और रेलों को दिलचस्प डिजाइनों के साथ रोशनी कर सकते हैं जो ग्राहकों को गर्मी से आकर्षित करते हैं।




जब आप अपने डेक का अधिक उपयोग करते हैं, तो इस पर प्रतिबिंबित करने के लिए अपने डेक की रोशनी की योजना बनाते समय। और विशेष रूप से एक अनौपचारिक रात्रिभोज के लिए? इसके बाद, आप तालिका के क्षेत्र को रोशन करना चाहेंगे। ज्यादातर पूल में चलते हैं? फिर आप catwalks और सीढ़ियों पर ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं।

एक प्रकाश डिजाइनर, रोशनी के लिए आदर्श व्यवस्था की योजना बनाने में आपकी मदद कर सकता है। फिर आप अपने डेक को आउटडोर कमरे के रूप में उपयोग कर सकते हैं न कि कुर्सियों और तालिकाओं को स्टोर करने के लिए बस एक जगह। बीबीक्यू रात में बाहर होगा और सुबह तक नृत्य करेगा। उस स्थान का उपयोग करें जिसे आपने आकर्षक और कार्यात्मक के साथ जलाया है।

अलेक्जेंडर सटन ने नर्स, डॉक्टरों और चिकित्सा पेशेवरों को एक सुरक्षित और अधिक आरामदायक काम अनुभव का आनंद लेने के लिए चिकित्सा आपूर्ति के क्षेत्र में अपना प्रत्यक्ष अनुभव लागू किया। अधिक जानकारी के लिए, प्रकाश कवर पर जाएं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरी बिल्ली का मनोरंजन करने के लिए प्रकाश का उपयोग कैसे करेंमेरी बिल्ली का मनोरंजन करने के लिए प्रकाश का उपयोग कैसे करें
पराबैंगनी रोशनी क्या हैं?पराबैंगनी रोशनी क्या हैं?
ब्लू लाइट मुँहासा उपचारब्लू लाइट मुँहासा उपचार
मित्सुबिशी एचसी 9 00 पर घंटों की जांच कैसे करेंमित्सुबिशी एचसी 9 00 पर घंटों की जांच कैसे करें
एक एलसीडी टीवी पैनासोनिक पर जला हुआ लक्षण बल्बएक एलसीडी टीवी पैनासोनिक पर जला हुआ लक्षण बल्ब
वसंत में सूर्य क्रीम में वसंत!वसंत में सूर्य क्रीम में वसंत!
लेजर रेंज खोजकर्ताओं में क्या हस्तक्षेप करता है?लेजर रेंज खोजकर्ताओं में क्या हस्तक्षेप करता है?
एक सार्वभौमिक रिमोट जंबो कैसे प्रोग्राम करेंएक सार्वभौमिक रिमोट जंबो कैसे प्रोग्राम करें
एक हल्का sld क्या है?एक हल्का sld क्या है?
बधिरों के लिए घंटीबधिरों के लिए घंटी
» » डेक प्रकाश व्यवस्था
© 2022 TonMobis.com