बिल्लियों को अपने पैरों पर क्यों सोना पसंद है?

बिल्लियों को अपने पैरों पर क्यों सोना पसंद है?

यह एक सिद्ध तथ्य है कि बिल्लियों को अपने पैरों पर सोना पसंद है उनके देखभाल करने वालों, या उनके करीब भी। यह परिस्थिति कई कारणों से है कि इसके देखभाल करने वालों को पता होना चाहिए।

यदि आप इस कस्टम बिल्ली के लिए विभिन्न कारणों से जानना चाहते हैं, क्यों बिल्लियों जिसे रहता है के साथ लोगों के पैरों पर सोने के लिए चाहते पता करने के लिए इस लेख ExpertoAnimal पढ़ें।

आप भी रुचि ले सकते हैं: कुत्तों को अपने पैरों पर क्यों सोना पसंद है?
सूची

1. अस्तित्व का मामला

दुर्लभ वयस्क है जो 40 किलो से कम वजन का होता है। यह मानते हुए कि एक वयस्क बिल्ली का औसत वजन 3 और 4 के बीच किलो (मेन कून, Ashera और अन्य विशाल और gordinflas दौड़ को छोड़कर) है, कि हमारे बिल्लियों एक जा रहा है कम से कम 10 करने के लिए 13 बार वजन के साथ एक साथ सो जाना चाहिए उनसे अधिक

इसलिए, अगर बिल्ली समझदार है और इरादा रखती है अचानक रात की बारी से बचें तिल उसके बगल में सो, स्पष्ट रूप से जगह है जहाँ अपने bedmate का वजन हल्का होता है और अधिक से बच गया है में रखा जा रहा। वह पैरों पर है।

वास्तव में शरीर की ओर बढ़ की आदत समाप्त होता है (सिर या पैर), बिल्लियों यह हासिल जब वे वयस्कों हो जाते हैं, क्योंकि जब वे पिल्लों आमतौर पर जिनके साथ व्यक्ति के सीने ऊंचाई पर रखा गया हैं सोने के लिए पसंद करते हैं। इस तरह वे उन बीट्स को महसूस करते हैं जो उन्हें अपने शिशु के अवस्था को उनकी मां के साथ याद दिलाते हैं।

लेकिन सो आदमी से अधिक बदल कर एक से अधिक अवसर पर गलती से कुचल जाने के बाद, बिल्लियों निष्कर्ष है कि यह कम खतरनाक और सिर या पैर की ऊंचाई पर अधिक आरामदायक नींद है।

1. अस्तित्व का मामला

2. संरक्षण

बिल्लियों को पता है कि सोते समय वे अपने गार्ड को थोड़ा कम करते हैं। इस कारण से, यदि वे अपने देखभाल करने वाले के साथ सोते हैं और अचानक कुछ संदिग्ध महसूस करते हैं, तो वे खतरे के बारे में चेतावनी देने के लिए अपने देखभाल करने वाले को जागने में संकोच नहीं करेंगे और एक दूसरे की रक्षा करें . बिल्लियों की एक अन्य विशेषता यह है कि वे कुछ के खिलाफ अपनी पीठ के साथ सोना पसंद करते हैं। इस तरह वे मानते हैं कि उनकी पीठ अच्छी तरह से संरक्षित है।

2. संरक्षण

3. अलार्म घड़ी और दिनचर्या

iquest-A फोन में बैटरी से बाहर निकलने के लिए कितने लोग हुए हैं और अलार्म फ़ंक्शन नहीं सुना है? शायद लाखों मनुष्य पृथ्वी के सभी सिरों में फैले हुए हैं।

सौभाग्य से यदि हमारे बिल्ली हमारे पैरों पर ड्यूटी पर तैनात है, तो आप समस्या का मिनट देखेंगे, और बिना किसी हिचकिचाहट उसके मुंह और हमारे कान में एक जग meowing रगड़ना हमारे चेहरे पर आ जाएगा। सवाल यह है कि हम एक बार और सभी के लिए जागते हैं।




बिल्लियों को किसके लिए प्राणियों का आदेश दिया जाता है वे दिनचर्या पसंद करते हैं और अप्रिय आश्चर्य की अनुपस्थिति। इस कारण से वे हमें उठाने की कोशिश करेंगे सामान्य दैनिक तरीके से दिन का सामना करना पड़ता है। यदि आप देखते हैं कि हम बिस्तर पर रहते हैं क्योंकि हम बीमार हैं, तो वह हमें कंपनी रखने के लिए हमारे साथ रहने में संकोच नहीं करेगा।

3. अलार्म घड़ी और दिनचर्या

4. एक ही कबीले की सदस्यता

बिल्लियों हैं क्षेत्रीय, विशिष्टतावादी और मिलनसार . इस विशेष क्रम में सभी।

आखिरी बिंदु पर इसका क्षेत्र पूरे घर है। इस कारण से पिल्ले गश्त के लिए समर्पित हैं और अंतिम घर पर हमारे घर का पता लगाने के लिए समर्पित हैं। एक जानवर के लिए पूरी तरह से अपने कुत्ते को जानना सामान्य बात है, और बिल्लियों इसे अच्छी तरह से करते हैं: यह उनका क्षेत्र है।

कई सदस्यों के परिवार में, बिल्ली के लिए सभी लोगों के साथ सहानुभूति करना सामान्य होता है, लेकिन हमेशा रहेगा एक चुना गया जिसके साथ बाकी निवासियों के साथ बिल्ली अधिक स्नेही होगी। यह एकमात्र व्यक्ति होगा जिसके साथ बिल्ली विशेष रूप से अपने पैरों पर सो जाएगी।

बिल्ली की सुसंगतता परिवार के सभी सदस्यों के लिए विनम्र और स्नेही भी दिखाई देगी, क्योंकि वे उनके झुंड, कबीले या समूह हैं। इसलिए अच्छी तरह से शिक्षित बिल्लियों, और उनमें से अधिकतर, इस परिवार के वंश के सदस्यों के साथ सहानुभूति रखते हैं। बिल्ली खेलती है, इसे सहारा देने की अनुमति है, या यह इसे परिचित करने के लिए मजबूर करता है और यह अपने परिचित झुंड के सभी घटकों के साथ संचार करता है। यहां तक ​​कि दिन के दौरान आप सोफे पर किसी के बगल में डूबेंगे, या टेलीविजन के सामने अपनी दादी के पैरों पर आराम करेंगे। लेकिन केवल बिस्तर के पैर पर सो जाओ वह अपने पसंदीदा इंसान के साथ ऐसा करेगा.

5. बिल्लियों बहुत क्षेत्रीय हैं

हम मानते हैं कि बिल्लियों हमारे पैरों पर सोते हैं क्योंकि वे हमसे प्यार करते हैं और हमारी कंपनी की आवश्यकता होती है। यह कुछ मामलों में भी हो सकता है, यहां तक ​​कि कई मामलों में भी। लेकिन हकीकत में हम वे हैं जो बिल्ली के चार फीट के बगल में सोते हैं , बिल्ली की मानसिकता के अनुसार। चूंकि हम अपने क्षेत्र में रहते हैं और हमें अपनी तरफ से सोने देकर हमें अलग करते हैं। हम आपके पसंदीदा, आपके भरोसेमंद इंसान हैं।

हमें उनके साथ सोने के लिए आमंत्रित करने के अलावा, बिल्ली हमें मारने, हमें स्नेह या विश्वास दिखाएगी। यह जीभ से तैयार और धोया जाता है। चाट का कार्य दिखाता है कि वे हमें साफ करते हैं क्योंकि वे हमें भरोसा करते हैं और हम हैं "तुम्हारा" में से एक.

आप घर एक नया पालतू लाने के लिए, खासकर अगर यह एक और बिल्ली है, हमारी पहली बिल्ली मूर्खता इतना महान के लिए एक जबरदस्त नापसंद हो जाएगा और कुछ दिनों के लिए उदास दिखाने के लिए और हमें सज़ा उसके साथ सो नहीं होंगे। लेकिन समय सब कुछ ठीक करता है।

5. बिल्लियों बहुत क्षेत्रीय हैं

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं बिल्लियों को अपने पैरों पर क्यों सोना पसंद है? , हम आपको जानवरों की दुनिया के हमारे जिज्ञासा अनुभाग में प्रवेश करने की सलाह देते हैं, और हम आपको मुफ्त AnimalExpert ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मुझे अपनी बिल्ली के पैरों पर कुछ टक्कर मिलीमुझे अपनी बिल्ली के पैरों पर कुछ टक्कर मिली
हिमालयी बिल्ली ने मुहरों की ओर इशारा कियाहिमालयी बिल्ली ने मुहरों की ओर इशारा किया
आत्मघाती प्रवृत्तियों के साथ बिल्लीआत्मघाती प्रवृत्तियों के साथ बिल्ली
रेस एक्स दौड़: फारसी बिल्लीरेस एक्स दौड़: फारसी बिल्ली
क्योंकि बिल्लियों हमेशा अपने पैरों पर गिरते हैंक्योंकि बिल्लियों हमेशा अपने पैरों पर गिरते हैं
अपने बिस्तर को सोने के लिए सिखाओअपने बिस्तर को सोने के लिए सिखाओ
बंगाल बिल्ली, एक छोटा तेंदुआबंगाल बिल्ली, एक छोटा तेंदुआ
बिल्लियों की 7 नस्लें जो बढ़ती नहीं हैंबिल्लियों की 7 नस्लें जो बढ़ती नहीं हैं
5 कारण आपकी बिल्ली आपके साथ क्यों सोती है5 कारण आपकी बिल्ली आपके साथ क्यों सोती है
क्या आपकी बिल्ली आपके पैरों के खिलाफ घबराती है?क्या आपकी बिल्ली आपके पैरों के खिलाफ घबराती है?
» » बिल्लियों को अपने पैरों पर क्यों सोना पसंद है?
© 2022 TonMobis.com