मेरे कुत्ते को सोफे पर चढ़ने के लिए कैसे सिखाया जाए

मेरे कुत्ते को सोफे पर चढ़ने के लिए कैसे सिखाया जाए

प्रशिक्षण

é मौलिक हमारे पशु estimañón के साथ ठीक से जीने के लिए है, लेकिन बिल्लियों के मामले में, इस प्रक्रिया को बहुत मुश्किल है, क्योंकि अनापत्ति प्रमाण पत्र के विपरीत, बिल्लियों, एक और अधिक स्वतंत्र और कम विनम्र carátener है जो कर सकते हैं हो सकता है कुछ बुनियादी नियमों को एक बड़ी चुनौती बनाएं।

जानें कि कैसे हमारी बिल्ली को दबाने और पिल्ला से सीमाएं और भविष्य के सिरदर्द से बचने के लिए आवश्यक हैं। अगर समस्या यह है बिल्ली सोफे पर चढ़ना पसंद करती है और क्या नहीं चाहता कि वह इस व्यवहार के साथ जारी रहे, तो ध्यान देने के समय है, क्योंकि animal.site2.xyz के इस आलेख में हम समझाते हैं सोफे पर चढ़ने के लिए अपनी बिल्ली एओन कैसे सिखाएं कुछ बुनियादी प्रशिक्षण तकनीकों के साथ।

  • बिल्लियों के व्यवहार के बारे में आपको क्या पता होना चाहिए

बिल्लियों में जंगली और बहुत ही विशेष कार निर्माता हैं मास्टर करना मुश्किल है कि कॉन है। इसलिए, कई मामलों में, हम Obedia पशु हमारे आदेश से एक के लिए, मेज पर अतिरिक्त Oon टॉयलेट पेपर ejemploón नष्ट करने के लिए मिलता है, लेकिन हम घर पर हैं cuandoón कर वे क्या चाहते हैं अंत। लेकिन वे इस तरह से क्यों काम करते हैं?

É महत्वपूर्ण याद रखना होगा कि केनार और खुद को फ़ीड, बिल्लियों के एक समूह की आवश्यकता के बिना करने के लिए है, तो tantoón प्रकृति में एकीकृत है इस्तेमाल किया एक जानवर को मैं बिल्ली (सबसे के मामले और अपनी संतानों को छोड़कर) एक निश्चित कार्य करने के लिए दूसरों के आदेश प्राप्त करने या पूरा करने का तथ्य। यह अनुशासन को हमारे विचार से कहीं अधिक जटिल कार्य बनाता है, हालांकि, मैं एक impostor हूँ यदि जानवर को एक ओपोन प्रदान करना है जो इस स्पेनिश को प्रतिस्थापित कर सकता है जिसे आप बहुत पसंद करते हैं, इस मामले में, हमारा सोफा।

बुनियादी प्रशिक्षण के कुछ चरणों और दृढ़ता को बनाए रखने के बाद सफलतापूर्वक यह प्राप्त करने में सक्षम हो जाएगा कि आपकी बिल्ली सोफे पर चढ़ाई बंद कर देगी।

बिल्लियों के व्यवहार के बारे में आपको क्या पता होना चाहिए
  • जब आप इसे ऐलिस में पकड़ लेते हैं तो केवल पुन: प्रजनन करें

    सबसे पहले आपको पता होना चाहिए सोफे पर चढ़ने के लिए अपनी बिल्ली एओन कैसे सिखाएं और जब वह सोफे पर इस मामले में उसे क्या करना चाहिए, तो उसे हमेशा झगड़ा करना चाहिए, लेकिन उसके बाद कभी नहीं। बिल्लियों, साथ ही साथ, इस झगड़े को जोड़ने की क्षमता है कि हम कुछ मिनट या 2 घंटे पहले किए गए कुछ के लिए दे रहे हैं।

    कार्य करने की क्रिया के साथ किसी वस्तु के सहयोग का उत्पादन करने के लिए, हमें केवल तभी कार्य करना चाहिए जब हम उस स्थान पर जानवर को देखें जहां हम चाहते हैं। इसलिए, शेर बिल्ली समय पर पकड़ा गया है लेकिन जानता है कि सोफे पर आराम किया गया है, प्रतीक्षा करें, कि किसी भी समय यह कार्य करेगा।

    जब आप इसे ऐलिस में पकड़ लेते हैं तो केवल पुन: प्रजनन करें
  • हमेशा एक ही शब्द और आवाज का एक ही स्वर का प्रयोग करें

    आखिरकार उसने सोफे पर जानवर पकड़ लिया! पेरोओन केवल एक पागल आदमी की तरह चिल्लाने के लिए खाते हैं और उसे आश्वासन देते हैं ताकि वह समझ सके कि उसे वहां सोना चाहिए। इसके लिए आपको इसका उपयोग करना होगा बुनियादी प्रशिक्षण तकनीकें यही कारण है कि हम अनुशंसा करते हैं:

  • अनुशासन का एक आदेश चुनें, उदाहरण के लिए, बाहर, निचले, इत्यादि। आदर्श यह है कि यह एक सरल और लघु कमांड है जिसका उपयोग अनुशासन के अन्य चरणों के लिए किया जा सकता है, इसलिए हम ईएलओ ओ की सलाह देते हैं।
  • अनुशासन के चुने हुए शब्द को कहकर हमेशा आवाज़ के समान स्वर का उपयोग करना बहुत महत्वपूर्ण है, इससे जानवर को यह जानने की अनुमति मिल जाएगी कि यह शब्द और आवाज का स्वर यह है कि उसने कुछ गलत किया है।
  • जानवर से संपर्क करें और अपनी क्षमता को दृढ़ता और दृढ़ता से लें, कहें कि आपने जो आदेश चुना है, उदाहरण के लिए, चालू करें, और फिर उसके सिर को थोड़ी कम करें। फिर बिल्ली ले लो और उसे उस जगह पर प्रकाश दें जहां आपको सोफे पर सोफा लेना चाहिए।
  • हमेशा एक ही शब्द और आवाज का एक ही स्वर का प्रयोग करें
  • अपने सोफे के लिए एक आरामदायक विकल्प दें

    क्या उम्मीद नहीं है कि बिल्ली जैसे बुद्धिमान जानवर आसानी से उस नरम और अद्भुत सोफे को एक कठिन और ठंडे कालीन या चॉन के लिए बदलने के लिए उपज करेंगे, है ना? आपको यह समझाने के लिए एक और अधिक आकर्षक विकल्प प्रदान करना चाहिए कि आपके पास एक बेहतर जगह है।




    यह अनुशंसा की जाती थी कि आप इसे चोन में रखें और सोफे के बगल में एक स्पेनिश में, कुछ सुविधाजनक हॉल / एनजीसी जहां आप समय को मार सकते हैं: यह हो सकता है एक बिस्तर या एक अच्छा ट्रैक आपके सोफे के समान सामग्री का। यह इस बात को दिखाएगा कि सोफे आखिरी होने के बावजूद, उसके पास केवल उसके लिए नियत आरामदायक स्थान है। और यदि आप उस पर पैसा खर्च करना चाहते हैं, तो हमारे लेख में, बिल्ली बिस्तर कैसे बनाना है, हमारे पास एक किफायती और आसान बनाने वाला ऑरॉन है।

    अपने सोफे के लिए एक आरामदायक विकल्प दें
  • जानवर को भ्रमित मत करो

    यदि आप कोशिश कर रहे हैं सोफे पर चढ़ने के लिए आयन बिल्ली सिखाओ ,जब यह वहां होता है या जब आप इसे लोड करते हैं और इस क्षेत्र का उपयोग करते समय इसे अपने पैरों पर रख देते हैं तो इसे बढ़ने न दें। यह एक भ्रमित संदेश है और बिल्ली समझ जाएगी कि जब वह चाहें तो वहां झूठ बोलने की अनुमति केवल यही है, यही कारण है कि वह सही तरीके से अनुशासन और दृढ़ता से सीखना सीखता है।

  • किसी भी प्रयास से पहले, नहीं कहें

    सीखने की प्रक्रिया के दौरान, जब आपकी बिल्ली जानता है कि सोफे पर चढ़ना चाहिए, तो यह संभव है कि आप इस क्षेत्र का उपयोग करते समय धीरे-धीरे ऐसा करने की कोशिश कर रहे हों। उदाहरण के लिए, जानवरों के पैर को खींचने के लिए यह संभव है और धीरे-धीरे इसे सोफे पर रखें, इसे देखते हुए, इसके उद्देश्य के लिए कुछ तरीकों से उम्मीद है।

    इस बिंदु पर आपको पहले अनुशंसित प्रतिक्रिया देनी चाहिए: अनुशासन आदेश का दृढ़ता से उपयोग करें और जानवर को ऐसा करने का इंतजार करें, इसे हटा दें और जहां भी आप चाहते हैं उसे ले जाएं।

    किसी भी प्रयास से पहले, नहीं कहें
  • बहुत स्थिर रहो

    एक बिल्ली का बच्चा ट्रेन एनजी é एक आसान काम, é मैं अधिकतम करने के लिए संगत होना करने की जरूरत है, हर बार दोहराने के लिए तो herrañón क्या और queón AON पर हस्ताक्षर करना चाहिए भ्रमित पशु बनाए रखा है अपनी बिल्ली लेने।

    समर्पण और स्थिरता के साथ आप सकारात्मक परिणाम प्राप्त करेंगे।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं मेरे कुत्ते को सोफे पर चढ़ने के लिए कैसे सिखाया जाए हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    3 कुत्ते को सिखाने या बिस्तर पर न जाने के लिए प्रभावी टिप्स3 कुत्ते को सिखाने या बिस्तर पर न जाने के लिए प्रभावी टिप्स
    अपनी बिल्ली के कान कैसे साफ करेंअपनी बिल्ली के कान कैसे साफ करें
    बिल्ली की शिक्षाबिल्ली की शिक्षा
    मेरी बिल्ली में उसकी आंखों में कुछ कपड़े हैंमेरी बिल्ली में उसकी आंखों में कुछ कपड़े हैं
    बिल्लियों में सकारात्मक मजबूतीबिल्लियों में सकारात्मक मजबूती
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली गर्मी में है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली गर्मी में है या नहीं
    अपने बिस्तर में सोने के लिए अपनी बिल्ली कैसे सिखाओअपने बिस्तर में सोने के लिए अपनी बिल्ली कैसे सिखाओ
    बिल्लियों के लिए स्क्रैपर्स के प्रकारबिल्लियों के लिए स्क्रैपर्स के प्रकार
    स्क्रैपर का उपयोग करने के लिए बिल्ली को कैसे सिखाया जाए?स्क्रैपर का उपयोग करने के लिए बिल्ली को कैसे सिखाया जाए?
    Abyssinian बिल्ली की मूल देखभालAbyssinian बिल्ली की मूल देखभाल
    » » मेरे कुत्ते को सोफे पर चढ़ने के लिए कैसे सिखाया जाए
    © 2022 TonMobis.com