टोबी, दो नुकीले पिल्ला जो लगभग अलग दिखने के लिए लगभग euthanized था

टोबी, दो नुकीले पिल्ला जो लगभग अलग दिखने के लिए लगभग euthanized था
के माध्यम से छवि: venicebeachfreakshow

एक कहावत है कि हम में से ज्यादातर जानते हैं, जो सुनिश्चित करता है कि "सबकुछ दृष्टि से आता है", और मनुष्यों के मामले में, यह हमारे जीवन के विभिन्न क्षेत्रों पर लागू होता प्रतीत होता है। टोबी , एक ऑस्ट्रेलियाई चरवाहा कुत्ता, इसके बारे में गवाह है, लंबे समय बाद कोई भी उसे घर नहीं देना चाहता था। वह नहीं है कुत्ता कोई भी, और यह है कि दुनिया को सूँघने का उसका तरीका अलग है, क्योंकि वह दो नाक से पैदा हुआ था।

टोबी की कहानी अपने जीवन के पहले दिनों में वापस जाती है, जब, उसके जन्म के कुछ ही समय बाद, उसे अपने मालिकों द्वारा त्याग दिया गया। सालों बाद, स्थानीय केनेल से संबंधित एक पशु बचाव समूह ने उसे फ्रेशनो, कैलिफ़ोर्निया की सड़कों पर घूमते हुए पाया। हालांकि, यह देखते हुए कि इस विशेष कुत्ते को अपनाने के लिए कोई प्यार करने वाला मास्टर नहीं था, इसलिए इकाई ने टोबी को "सोने के लिए" निर्णय लेने का निर्णय लिया था।

लेकिन पहली नजर का प्यार के साथ होता है के रूप में, टोबी अपने मानव जीवन साथी, टोड रे, जो इस विलक्षण कर सकते हैं अपनाया द्वारा पाया गया था, कह रही है "टोबी पृथ्वी पर सबसे प्यारी कुत्ता है" बन जाने के बाद उसका उद्धारक

यद्यपि ऐसा कहा जाता है कि भाग्य मौजूद नहीं है, एक तरह के मार्गदर्शक सितारा ने इसके जीवन को प्रकाशित किया पिल्ला, क्योंकि जब उस समूह ने उसे सड़कों से उठाया था, उसे सोने के बारे में था, रे ने उसे अपने परिवार का सदस्य बनाने और उसकी रक्षा करने का फैसला किया। बेशक, वह खेद नहीं है, क्योंकि वह सुनिश्चित करता है कि "जो लोग टोबी को जानता है वह उसे प्यार करता है" और इस विषय पर भी प्रतिबिंबित करता है: "दुख की बात यह है कि लोग इसे गोद लेने से पहले दो नाक के साथ कुत्ते को मारना पसंद करते हैं, केवल इसलिए कि यह अलग दिखता है।"




टोड के लिए, होने पालतू जानवर कि वे अलग दिखते हैं, कुछ नया नहीं है, क्योंकि उनके पास "वेनिस बीच फ्रीक शो" नामक एक दुर्लभ शो का मालिक है, जहां वह अलग-अलग लेकिन अद्भुत जानवरों के समूह की देखभाल करने के लिए समय और प्रयास समर्पित करता है। इसके अलावा, उसके पास दो-सिर वाले जानवरों के सबसे बड़े संग्रह के मालिक के लिए गिनीज रिकॉर्ड है और यह स्पष्ट करता है कि "वह विभिन्न जानवरों से मोहित है, क्योंकि मतभेद उन्हें सुंदर बनाते हैं और हमें जादुई सबक सिखाते हैं"।

के बाद से इस अद्वितीय ऑस्ट्रेलियाई शेफर्ड अपनाया गया था, यह एक प्रमुख आकर्षण बन गया है, और हालांकि टोड (क्योंकि उसके दो नाक की) टोबी के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित था, पशु चिकित्सक का कहना है कि कुत्ते एकदम सही हालत में है।

के माध्यम से: बीबीसी

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
लगातार विटिस के साथ मेस्टिज़ो कुत्तालगातार विटिस के साथ मेस्टिज़ो कुत्ता
कुत्ते फोम के साथ पीले तरल उल्टीकुत्ते फोम के साथ पीले तरल उल्टी
पैरों में एडीमा के साथ कुत्ते और पेट में पानी से भरे छालेपैरों में एडीमा के साथ कुत्ते और पेट में पानी से भरे छाले
ब्यूनस आयर्स में कुत्ते को अपनानाब्यूनस आयर्स में कुत्ते को अपनाना
# सेरेन्डेपिया: इस भाग्यशाली मुठभेड़ में शामिल हों और इन 4 कुत्तों में से एक को अपनाना# सेरेन्डेपिया: इस भाग्यशाली मुठभेड़ में शामिल हों और इन 4 कुत्तों में से एक को अपनाना
कुत्ते को 6 बार छोड़ने के बाद अपने कंबल में आराम की तलाश हैकुत्ते को 6 बार छोड़ने के बाद अपने कंबल में आराम की तलाश है
टीटा मात्र, एक कलाकार जो बहुत प्यार करता हैटीटा मात्र, एक कलाकार जो बहुत प्यार करता है
बातचीत के रूप में पुनर्मिलनबातचीत के रूप में पुनर्मिलन
दुःख से दो दोस्त एकजुट हो गएदुःख से दो दोस्त एकजुट हो गए
जानवरों के त्याग - छोड़े गए कुत्तों और बिल्लियोंजानवरों के त्याग - छोड़े गए कुत्तों और बिल्लियों
» » टोबी, दो नुकीले पिल्ला जो लगभग अलग दिखने के लिए लगभग euthanized था
© 2022 TonMobis.com