कुत्ते को 6 बार छोड़ने के बाद अपने कंबल में आराम की तलाश है

कुत्ते को 6 बार छोड़ने के बाद अपने कंबल में आराम की तलाश है
छवि के माध्यम से: डोडो


अगर ऐसा कुछ है जो मुझे जीवन में बहुत गुस्सा देता है, तो यह जीवित प्राणियों का बदला है। कुत्ते हमारे साथी रहे हैं क्योंकि हम प्यार और काम के एक सिम्बियोसिस में एक दूसरे के अनुकूल हैं। समस्या यह है कि कई बार यह रिश्ता भी नहीं है, इंसान के कुछ अंधेरे पहलू हैं कि कुत्ते भी समझ में नहीं आते हैं। एक कुत्ता जिसे प्यार किया गया है और उसकी परवाह है वह कभी भी अपने इंसान को त्याग नहीं देगा (कोई भी व्यक्ति का स्वामी नहीं है), हालांकि, किसी कारण से मनुष्य हमारे प्यारे दोस्तों के वितरण के उस स्तर तक नहीं पहुंच पाए हैं।

यह मामला है राजा, उत्तरी कैरोलिना के एक कुत्ते, ई.ई.यू.यू., जिसे बार-बार मौकों पर छोड़ दिया गया है क्योंकि इसके मूल मालिक ने फैसला किया कि वह बस राजा नहीं चाहते थे, साथ ही साथ जो कहता है कि वह पर्दे से ऊब गया था।

जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं, किंग परिचित प्रतीत होता है, जब उसे आराम की आवश्यकता होती है तो उसका पसंदीदा कंबल। यह देखने के लिए जबरदस्त है कि वह केवल एक चीज में शरण लेता है जो उसके जैसा प्रतीत होता है, और केवल एक चीज जो उसे सांत्वना देती है।

राजा को पड़ोस केनेल में छोड़ दिया गया था, भले ही इस व्यक्ति को यह घोषणा की गई कि कुत्ते को त्याग दिया जाएगा।

सौभाग्य से राजा को एक बचाव समूह ने अपनाया था, जो पीड़ा की इस कहानी को समाप्त कर सकता था, लेकिन ऐसा नहीं था। एक महिला ने उसे अपनाया, लेकिन उसके पति ने फैसला किया कि राजा कुछ गिगर की पेंटिंग्स की तरह "डरावना" था, उन्होंने उसे केनेल में "वापस" करने की कोशिश की। यह बंद कर दिया गया था, कारण उन्होंने चंक को हटाने के लिए बाहर जंजीर छोड़ने का फैसला किया।

छवि के माध्यम से: डोडो




बचाव समूह को फिर से इस स्थिति के बारे में सतर्क कर दिया गया था, इसलिए राजा के लिए एक नया परिवार मांगा गया था। क्या हुआ इस परिवार को पता नहीं था कि कुत्तों को अपने घर में रखने का निषेध था, इसलिए इसे दोबारा छोड़ दिया गया।

इस बार राजा एक पशु देखभाल केंद्र में दो महीने था, जबकि वह इस पीड़ा कुत्ते के लिए कुछ स्थायी था। वह तब होता है जब कुत्ते के बचावकर्ता, रॉबर्टा सा ग्रिनर ने उन्हें पाया।

ग्रिनर ने कहा, "मैंने उसकी देखभाल करना शुरू कर दिया, और वह बहुत अच्छा साथी था।" डोडो . "वह मेरे साथ तीन महीने तक था, फिर एक महिला ने उसे अपनाया। वह एक साल से भी कम समय के लिए था। फिर उसने मुझे यह बताने के लिए मुझसे संपर्क किया कि मैं उसे और नहीं चाहता था। "

इन सभी त्यागों और टूटे हुए दिल के बाद, राजा ने और अधिक नहीं दिया। मैं आश्रय में नहीं रहना चाहता था। जाहिर है कि उनके पास कोई अन्य विकल्प नहीं था और कुछ ही महीनों के बाद ही उन्हें एक परिवार द्वारा अपनाया गया था। लगता। परिवार ने कुछ महीनों बाद इसे वापस कर दिया और कहा कि वे इसे नहीं रख पाए।

कुछ दिन पहले राजा ग्रिनर की जगह वापस चले गए। राजा के दिल में हजारों टुकड़े हैं।

ग्रिनर के अनुसार, सबसे बुरी बात यह है कि राजा एक असाधारण कुत्ता है। सभी त्याग के बाद उनकी चिंता स्पष्ट है, बचावकर्ता कहते हैं, उनका अच्छा व्यवहार है। राजा सिर्फ लोगों से प्यार करने के लिए इंतजार कर रहा है और उसे छोड़ने के लिए और अधिक असंवेदनशील नहीं है।

दुनिया भर में राजा और कई अन्य जानवरों के मामले को देखने के बाद, मैं सोच रहा हूं कि इंसानों को खुद को अलग करने के लिए यह कैसे संभव है कि एक और जीवित व्यक्ति को इसे सुधारने के स्तर पर और उसे कचरे के रूप में फेंक दिया जाए? इसके अलावा, मुझे लगता है कि इन पीड़ित जानवरों के लिए स्वामी को नामित करने के लिए पशु बचाव संस्थानों के पैरामीटर का विश्लेषण करना अच्छा होगा, कभी-कभी उपचार इलाज से भी बदतर हो सकता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक मालिक और उसके कुत्ते के बीच का लिंकएक मालिक और उसके कुत्ते के बीच का लिंक
एक कुत्ते के साथ बूढ़े होने के 3 कारणएक कुत्ते के साथ बूढ़े होने के 3 कारण
कुत्ते वाक्यांशकुत्ते वाक्यांश
क्योंकि कुत्ते इतने वफादार हैंक्योंकि कुत्ते इतने वफादार हैं
कुत्तों को बचाने वाले लोगों को समर्पितकुत्तों को बचाने वाले लोगों को समर्पित
कुत्तों के प्यार को व्यक्त करने के 10 तरीकेकुत्तों के प्यार को व्यक्त करने के 10 तरीके
क्या एक कुत्ता किसी व्यक्ति के साथ प्यार में पड़ सकता है?क्या एक कुत्ता किसी व्यक्ति के साथ प्यार में पड़ सकता है?
कुत्ता, साथी और शाश्वत दोस्तकुत्ता, साथी और शाश्वत दोस्त
अकेले अपने कुत्ते को कैसे छोड़ेंअकेले अपने कुत्ते को कैसे छोड़ें
हमारे कुत्तों के साथ संबंधों को कैसे सुधारें?हमारे कुत्तों के साथ संबंधों को कैसे सुधारें?
» » कुत्ते को 6 बार छोड़ने के बाद अपने कंबल में आराम की तलाश है
© 2022 TonMobis.com