मेरे कुत्ते को सूखा और नाक नाक क्यों है

मेरे कुत्ते को सूखा और नाक नाक क्यों है

जो लोग निर्णय लेते हैं एक अनुमानित पालतू अपनाने अपनी कंपनी का आनंद लेने और उसकी देखभाल करने के लिए वे चिंता करते हैं जब वे देखते हैं कि कुछ पहले जैसा ठीक है। और मामले में सूखी मुंह कुत्तों में आम तौर पर, आमतौर पर इसका उपयोग किया जाता है, क्योंकि यह अक्सर कम होता है, और इसलिए, जब हम महसूस करते हैं कि यह सूखा है और यहां तक ​​कि क्रैक किया गया है, तो हम खुद से पूछते हैं कि हमारे कुत्ते के साथ क्या हो रहा है। यदि यह आपके पालतू जानवर के साथ हो रहा है, तो umComo के इस लेख को पढ़ना जारी रखें और खोजें क्यों आपका कुत्ता सूखा और नाक नाक के साथ है.

यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि ए सूखा नाक और यहां तक ​​कि क्रैक भी आपके कुत्ते के साथ क्षति या अन्य समस्याओं का पर्याय बनना है। आपको पता होना चाहिए कि पूरे दिन कुत्ते का थूथन कई चरणों से गुजरता है, जो जलवायु और गतिविधि के आधार पर भिन्न होता है। यदि, उदाहरण के लिए, यह हवादार है या सूरज से उजागर हो गया है, यह सामान्य है कि कभी-कभी इसकी सूखी नाक होती है। सूया सूखने के लिए सोते हुए सामान्य और सोया जाने के बाद एलिया एम अच्छी तरह से।

  • समस्या तब होती है जब स्नैप की सूखापन बनी रहती है और दरारें और भी खराब हो जाती हैं। यह जानने का सबसे अच्छा तरीका है कि आपके कुत्ते के लिए यह सामान्य है या नहीं शुष्क और नाक नाक é básicoscomo, Sabon और धीरे सूखी साथ अपनी नाक साफ नाक पर पेट्रोलियम जेली की एक न्यूनतम राशि लागू, áagua की मात्रा में वृद्धि और सूरज या हवा या ठंडे के संपर्क में फैलने से बचने के unoscuidado प्रदर्शन।

  • यदि आपके पिल्ला की यह देखभाल करने के बाद सूखी नाक और दरारें जारी रहती हैं, तो इस रोगविज्ञान के कारणों में से एक कमजोर प्रतिरक्षा प्रणाली . यह सक्रिय है कि आपका कुत्ता कम रक्षा के साथ है और आपको कुछ पूरक प्रदान करना चाहिए या वर्तमान लाइन को बदलना चाहिए। सबसे अधिक अनुशंसित और एक पशुचिकित्सा के पास जाने के लिए बोलने के लिए निर्देश दिया जाता है कि यह सूखापन का कारण है या नहीं।

  • स्नैउट की सूखापन के अन्य कारण केवल हैं धूप की कालिमा . अपने कुत्ते को सीधे धूप के तहत झूठ जाता है और नाक vermelhidón गया है, além सूखापन और दरारें शायद जला दिया जाएगा और Lonon particíse लागू किया जाना चाहिए अगर वह तो क्या पशु चिकित्सक você की सिफारिश कर सकते है।




  • यदि कोई सूखापन और दरार नहीं है, तो आप यह भी देख सकते हैं कि आपके कुत्ते की नाक घाव हो गई है, और यह कुछ लोगों से पीड़ित है कटनीस डोनेला और इसे जांचने के लिए एक विशेषज्ञ के पास जाना चाहिए, त्वचा की पैथोलॉजी का निदान करना और उचित उपचार शुरू करना चाहिए।

  • अधिक कुत्ते वाले कुछ कुत्ते जो आपके कुत्ते में त्वरित निर्जलीकरण का कारण बनते हैं, परिणामस्वरूप सूखी और क्रैक नाक हो सकती है, उदाहरण के लिए, कुत्ते Parvovirus . दोनों मामलों में, लक्षण के नाक की सूखापन जो दस्त, उल्टी, नाक निर्वहन हरे या पीले रंग आदि जैसे अन्य लोगों के साथ दिखाई देती है।

  • जैसा कि आप देख सकते हैं, सवाल का जवाब देने के लिए क्योंकि आपके कुत्ते में सूखी और नाक वाली नाक है , आपको उनके व्यवहार का पालन करना चाहिए और पता होना चाहिए कि क्या आपके पिछले लक्षणों में उल्लिखित अन्य लक्षण हैं। आम तौर पर, जब दिन के दौरान विशिष्ट क्षणों की बात आती है, सूखापन बढ़ाया जाता है तो वर्मेलिडॉन या सेक्रिडेल अजनबी को महसूस होता है, यह आमतौर पर सामान्य है . याद रखें कि जलवायु और तापमान आपके कुत्ते की नाक में नमी की डिग्री को प्रभावित करता है। यदि, उदाहरण के लिए, आप ठंडे स्थान पर रहते हैं और आपका कुत्ता लगातार चलने के लिए चोन को गंध करता है, तो उसकी नाक सूखने के लिए सामान्य होती है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं क्यों मेरे कुत्ते को सूखा और नाक नाक है हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्तों में रोग और दवाएं.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    सूखी त्वचा देखभाल सूचना उपचारसूखी त्वचा देखभाल सूचना उपचार
    एक बुलडॉग कुत्ते को खिलाने के लिए युक्तियाँएक बुलडॉग कुत्ते को खिलाने के लिए युक्तियाँ
    कुत्ते हर समय उल्टी हो जाती हैकुत्ते हर समय उल्टी हो जाती है
    जर्मन शेफर्ड में सूखा नाक तरल पदार्थ हैजर्मन शेफर्ड में सूखा नाक तरल पदार्थ है
    कुत्ते में निर्जलीकरण के लक्षणकुत्ते में निर्जलीकरण के लक्षण
    मेरे कुत्ते का ट्रफल सूखा सामान्य हैमेरे कुत्ते का ट्रफल सूखा सामान्य है
    सुनहरे कुत्ते के बाल कैसे सूखासुनहरे कुत्ते के बाल कैसे सूखा
    सर्दी में त्वचा की देखभालसर्दी में त्वचा की देखभाल
    सर्दी के दौरान त्वचा को हाइड्रेटेड कैसे रखेंसर्दी के दौरान त्वचा को हाइड्रेटेड कैसे रखें
    मेरे कुत्ते की सूखी त्वचा का ख्याल कैसे रखेंमेरे कुत्ते की सूखी त्वचा का ख्याल कैसे रखें
    » » मेरे कुत्ते को सूखा और नाक नाक क्यों है
    © 2022 TonMobis.com