मेरे कुत्ते का ट्रफल सूखा सामान्य है

मेरे कुत्ते का ट्रफल सूखा सामान्य है

कुत्ते की नाक के मालिक की आंखों के लिए अपनी गुणवत्ता के प्रमुख सूचकों में से एक है। यह ज्ञात है कि यदि आपके पास गीला ट्रफल है, तो जानवर स्वस्थ है। अब, इसके विपरीत यह नहीं है कि आपको समस्याएं हैं। नहीं भूलना चाहिए कि दिन भर में, हमारे दोस्त, चलाता है एक स्थान से दूसरे में जाने की, समय की लंबी अवधि एक ही स्थान पर या किसी अन्य रूप में फैला है, उनके नाक हर जगह डाल ... संक्षेप में, अलग-अलग करने के लिए उसके शरीर अधीन तापमान, आर्द्रता, जलवायु, आदि।




यह सब आपके स्नैउट को सूखने और यहां तक ​​कि क्रैक करने का कारण बन सकता है, लेकिन देखभाल की एक श्रृंखला के साथ अपनी सामान्य स्थिति में वापस आना चाहिए। अब, विस्तार से पहले, यह न भूलें कि क्रैक की गई त्वचा अक्सर परेशान होती है, दर्दनाक होती है जब यह छीलने, फिसलने या यहां तक ​​कि पिगमेंटेशन खोने तक समाप्त होती है। तो, हाँ, काम के लिए, लेकिन कुछ बाएं हाथ के साथ भी। आइए अपने पालतू जानवर के ट्रफल की देखभाल के लिए अनुसरण करने के लिए कदम देखें:

कुत्तों के लिए साबुन के साथ नाक को साफ करें (उनके पास कम पीएच है)।
जानवरों को इसके बाद की चीजों के साथ बहुत अधिक मात्रा में प्रवेश करने से बचने के लिए थोड़ी मात्रा का उपयोग करके ट्रफल या समान ट्रफल के साथ चिकनाई करें।
इसे ताजा, साफ पानी से हाइड्रेट करने दें। हमेशा आपको पास के पानी रखने का विकल्प दें।
तापमान (दोनों उच्च और निम्न) अत्यधिक होने पर बहुत लंबा होने से बचें।
सब के बावजूद, अपनी नाक सुधार के लक्षण दिखाई नहीं देता है, यह तब होता है जब यह वास्तव में चिंता को छूता है और अगर कोई त्वचा उत्थान कवक कुत्ते बीमारी के लिए प्रतिरक्षा भावना की कमी का मतलब है देखने के लिए एक पशु चिकित्सक से संपर्क करें , या इसी तरह।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सूखी त्वचा देखभाल सूचना उपचारसूखी त्वचा देखभाल सूचना उपचार
कुत्ते बार्बेट की नस्लकुत्ते बार्बेट की नस्ल
स्पेनिश ग्रेहाउंड कुत्ते नस्लस्पेनिश ग्रेहाउंड कुत्ते नस्ल
कुत्ते में शौचालयकुत्ते में शौचालय
कुत्तों का नस्ल तिब्बती epagheulकुत्तों का नस्ल तिब्बती epagheul
बासेट कुत्ते की नस्लबासेट कुत्ते की नस्ल
कदम से कदम truffles के लिए देखने के लिए मेरे कुत्ते को सिखाओकदम से कदम truffles के लिए देखने के लिए मेरे कुत्ते को सिखाओ
सर्दी में त्वचा की देखभालसर्दी में त्वचा की देखभाल
शीतकालीन खुजली से बचने के लिए 6 त्वचा देखभाल युक्तियाँशीतकालीन खुजली से बचने के लिए 6 त्वचा देखभाल युक्तियाँ
त्वचा देखभाल कैसे प्राप्त करेंत्वचा देखभाल कैसे प्राप्त करें
» » मेरे कुत्ते का ट्रफल सूखा सामान्य है
© 2022 TonMobis.com