7 कारण आपके कुत्ते आपको बहुत भाग्यशाली क्यों बनाते हैं

170317_suerte_Blog

बहुत से लोग खुद को भाग्यशाली मानते हैं, लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि आपके पास कुत्ते के पास कितना भाग्यशाली है? एक कुत्ता अपने जीवन के साथ एक जीवित व्यक्ति है जो एक वास्तविक संबंध प्रदान करता है, और एक ईमानदार और हमेशा के लिए दोस्ती। 7 कारणों से नीचे जानें कि आपका कुत्ता आपको इस संत पैट्रिक के दिन भाग्यशाली क्यों बनाता है।

एक बालों वाले बच्चे को अपनाने से आप एक जीवित देखभाल, भोजन और उठाने की ज़िम्मेदारी स्वीकार करते हैं। बस एक कुत्ता होने से आपको एक और ज़िम्मेदार व्यक्ति बन जाता है।

कुत्ते और लोग दो अलग-अलग भाषा बोलते हैं। इसलिए अन्य तरीकों से संवाद करना जरूरी है: स्पर्श, इशारे और आवाज की मात्रा के माध्यम से। यह आपको अधिक जानकारी देता है कि सभी संचार में nonverbal संकेतों और शरीर की भाषा कैसे काम करते हैं।

कुत्ते को देखते समय ज्यादातर लोग स्नेह महसूस करते हैं, खासकर एक पिल्ला। जब आप पार्क जाते हैं, तो संभावना है कि कोई आपके साथ बात करने आएगा यदि आप अपने कुत्ते की कंपनी में हैं। जिसके लिए आपको नए दोस्तों के लिए धन्यवाद देना चाहिए, आपको उनके लिए धन्यवाद है।

जब आपका बालों वाला गुलाब गुलाब को छीनने या दोपहर का आनंद लेने के लिए रुक जाता है तो बस आपको तंग आ जाता है, यह आपको सिखाता है कि आपको इस समय जीना है। जब आप कम से कम एक मिनट की योजना बनाते हैं और चिंता करते हैं तो आप जीवन का आनंद ले सकते हैं।




आपका कुत्ता आपको न्याय नहीं करता है, वह हमेशा आपको स्वीकार करता है। कौन परवाह करता है कि लोग आपके बारे में क्या सोचते हैं? आखिरकार, आपका बालों आपको प्यार और प्रशंसा के साथ देखता है। कभी-कभी यह सब आपको चाहिए, जिसने आपको अंधेरे पर भरोसा किया और आपको नायक के रूप में देखा।

कुत्ते को मनोरंजक समय की आवश्यकता होती है। जितना अधिक समय आप उनके साथ खेलेंगे, उतना ही आपको एहसास होगा कि आपको समय खेलने की भी आवश्यकता है। वह समय जिसमें आप चिंताओं के बारे में भूल सकते हैं और उस चीज़ पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं जो आपको परेशान करता है और आपको मनोरंजन करता है।

और इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि आप अपने रास्ते में आने वाली बाधाओं पर हंसना सीखते हैं। जब आप अपनी बालों को एक अजीब और कभी-कभी अजीब तरीके से करते हैं, तो आपको केवल उसके साथ हंसना होगा और उसकी मदद करनी होगी। ये प्यारे दोस्त हमारे दिन को थोड़ा मजेदार और अधिक मजेदार बनाते हैं।

इन कारणों से आपके बालों को आपको बिना शर्त प्यार मिलता है। हमेशा अपने जीवन में इस प्यारे दोस्त को आभारी रहना याद रखें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अपने कुत्ते से सीखें: शांत, कुत्ते भाषा के लक्षणअपने कुत्ते से सीखें: शांत, कुत्ते भाषा के लक्षण
मेरे कुत्ते के साथ रिश्ते को कैसे सुधारेंमेरे कुत्ते के साथ रिश्ते को कैसे सुधारें
परिवार में कुत्ते का पदानुक्रमपरिवार में कुत्ते का पदानुक्रम
क्योंकि कुत्ते उगते हैंक्योंकि कुत्ते उगते हैं
कुत्ते कैसे अपना प्यार दिखाते हैं?कुत्ते कैसे अपना प्यार दिखाते हैं?
सलामंका में खोया कुत्तासलामंका में खोया कुत्ता
संकेत है कि मेरी बिल्ली खुश हैसंकेत है कि मेरी बिल्ली खुश है
बिल्ली भाषा का अनुवाद: जब वे पीठ को पीड़ित करते हैं तो वे पूंछ क्यों उठाते हैंबिल्ली भाषा का अनुवाद: जब वे पीठ को पीड़ित करते हैं तो वे पूंछ क्यों उठाते हैं
क्या आपके बेटे के पास 4 पैर हैं? शुभ माताओं दिन!क्या आपके बेटे के पास 4 पैर हैं? शुभ माताओं दिन!
डॉल्फ़िन का संचारडॉल्फ़िन का संचार
» » 7 कारण आपके कुत्ते आपको बहुत भाग्यशाली क्यों बनाते हैं
© 2022 TonMobis.com