एक कुत्ते के साथ इश्कबाज कैसे करें

एक कुत्ते के साथ इश्कबाज कैसे करें

"हैलो, Iquest- क्या हो रहा है? iexcl- आपका कुत्ता कितना सुन्दर है!"जब आप अपने प्यारे दोस्त के साथ चलने के लिए बाहर निकलते हैं, तो आप इस शर्मीली तरीके से फ्लर्टिंग शुरू कर सकते हैं, चाहे आप शर्मीली हों या बाहर जा रहे हों, अपने कुत्ते के साथ सड़क पर जाकर उन्हें आ जाएगा सहज बातचीत की भीड़ इतने अजनबियों के साथ iquest- किसी को दिलचस्प दिलचस्प मिलने का लाभ क्यों नहीं लेते?

बेशक, AnimalExpert में हम लाभ प्राप्त करने के लिए जानवरों का उपयोग करने के खिलाफ हैं। हम यह स्पष्ट करना चाहते हैं कि एक प्यारे साथी को अपनाना एक बड़ी ज़िम्मेदारी है और आप इसे एक लिंक खोजने के बहाने के रूप में इसका उपयोग करने के लिए हल्के ढंग से नहीं कर सकते हैं। लेकिन अगर आपके पास कुत्ता है क्योंकि आप वास्तव में अपने जीवन को उसके साथ साझा करना चाहते हैं, तो चलने के बीच में अपने बेहतर आधा को जानने में कोई समस्या नहीं है, iQuest नहीं? अच्छी तरह से इस लेख को जानने के लिए पढ़ते रहो एक कुत्ते के साथ इश्कबाज कैसे करें.

आप भी रुचि ले सकते हैं: क्या एक निर्जलित कुत्ते को पिरामिड हो सकता है?

कुत्तों के साथ इश्कबाज

कुत्तों के कुछ अध्ययनों के मुताबिक जो सबसे अधिक जुड़े हुए हैं वे प्रतिद्वंद्वी हैं . गोल्डन रेट्रिवर और लैब्राडोर रेट्रिवर के मामले में ये प्यारे लोग, जहां भी वे जाते हैं उन्हें गले लगाने की इच्छा को उत्तेजित करते हैं। किसी भी मामले में, यह आवश्यक नहीं है कि कुत्ते लोगों को आकर्षित करने के लिए दौड़ का हो: प्रत्येक कुत्ते की विशिष्टताएं होती हैं जो इसे विशेष बनाती है और किसी भी पशु प्रेमी के लिए चुंबक हो सकती है ...




भी Iquest- क्या आप जानते थे कि वहाँ हैं मोबाइल एप्लिकेशन अपने पालतू जानवर के साथ इश्कबाज करने के लिए? प्रौद्योगिकी की उम्र और प्यार खोजने के लिए ऐप में, कुछ सरल लोग उभरे हैं। उनमें, प्रोफ़ाइल आपके बालों वाली है, आपकी तस्वीर और इसकी विशेषताओं को फोन के दूसरी तरफ व्यक्ति के साथ प्यार में पड़ना है।

कुत्तों के साथ इश्कबाज

अपने पालतू जानवर से जुड़ने के लिए टिप्स

कुत्ते के साथ इश्कबाज करने और पार्क के केसानोवा बनने के बारे में जानने के लिए यहां कुछ सुझाव दिए गए हैं:

  • सवारी . जब आप अपने कुत्ते के साथ घूमने के लिए बाहर जाते हैं, तो उन जगहों पर जाएं जहां कुत्तों की तरह लोग हैं। उदाहरण के लिए, एक कुत्ता पार्क, लोगों से मिलने के लिए एक आदर्श स्थान है और इसके अतिरिक्त, आपका कुत्ता गेम और सोशललाइजेशन का समय लेगा। वहां आप किसी के साथ आम तौर पर कम से कम एक बिंदु से मिल सकते हैं: कुत्तों के लिए प्यार, इसका लाभ उठाएं और वार्तालाप शुरू करें।
  • बातचीत शुरू करें . चाहे आप जिस व्यक्ति को इश्कबाज करना चाहते हैं उसके पास कुत्ता है या नहीं, अगर आप अपने कुत्ते को देखकर चमकदार रहते हैं तो आपके पास पहले से ही वार्तालाप का विषय है। आओ और अपने बालों के बारे में बात करो, उसकी कहानी बताओ, आप उसके साथ कब तक रहे हैं, वह कैसे व्यवहार करता है और, निश्चित रूप से, आपके साथ एक साथ विद्रोह और मजेदार कहानियां हैं। हंसी इश्कबाज करने का सबसे अच्छा तरीका है।
  • आपके कुत्ते की छवि . अगर आप किसी से मिलना चाहते हैं तो आपके साथी की छवि जरूरी है। इसके अलावा, निश्चित रूप से, कुत्ते की स्वच्छता और स्वास्थ्य को बनाए रखने के लिए, आपके पास उपस्थिति आपको आपके बारे में बहुत कुछ बताएगी। एक गंदे कुत्ते और छोटी देखभाल से पता चलता है कि आप ज़िम्मेदार नहीं हैं और आप नहीं जानते कि एक और जीवित रहने की देखभाल कैसे करें। इसके अलावा, यदि आप जिस व्यक्ति से मिलने का प्रयास करते हैं वह एक कुत्ता प्रेमी है, तो वह नफरत करेगा कि आप अपने कुत्ते को उन स्थितियों में रखें।
  • आप इसका इलाज कैसे करेंगे अपने व्यक्तित्व को प्रकट करेंगे . पहलू की तरह, शिक्षा एक जानवर को कैसे उठाती है इसके बारे में बहुत कुछ कहती है। याद रखें कि सकारात्मक सुदृढीकरण का उपयोग करना सबसे अच्छा है क्योंकि, आपके कुत्ते के लिए वास्तव में फायदेमंद होने के अतिरिक्त, आपका लिंक आपको एक जिम्मेदार, रोगी और जानवरों के प्रति सम्मान के रूप में देखेगा। अन्यथा, अगर आप अपने कुत्ते को गंभीर रूप से दंडित करते हैं तो वह कुछ गलत करता है तो यह दूसरे व्यक्ति द्वारा अस्वीकार कर देगा और आप उसके साथ झगड़ा नहीं कर पाएंगे।
  • उसे पार्क में चाल दिखाओ . अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ समय व्यतीत करना और कुत्तों के लिए मूल आज्ञाकारिता या चाल सिखाना नए लोगों से मिलने और अपने बंधन में सुधार करने का एक शानदार तरीका हो सकता है। iquest- जब कुत्ता पुरस्कार प्राप्त करने का आनंद ले रहा है, तो कौन आ सकता है? वे आपको कुछ भी सिखाने के लिए भी कह सकते हैं ...
अपने पालतू जानवर से जुड़ने के लिए टिप्स

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं एक कुत्ते के साथ इश्कबाज कैसे करें , हम आपको जानवरों की दुनिया के हमारे जिज्ञासा अनुभाग में प्रवेश करने की सलाह देते हैं, और हम आपको मुफ्त AnimalExpert ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
केनेल में कुत्ते का चयन कैसे करेंकेनेल में कुत्ते का चयन कैसे करें
एक वयस्क कुत्ते को अपनानाएक वयस्क कुत्ते को अपनाना
घर पर अकेले कुत्ते का मनोरंजन कैसे करें?घर पर अकेले कुत्ते का मनोरंजन कैसे करें?
मेरे कुत्ते के साथ रिश्ते को कैसे सुधारेंमेरे कुत्ते के साथ रिश्ते को कैसे सुधारें
जब आप घर पर अकेले रहते हैं तो कुत्तों को कैसा लगता है?जब आप घर पर अकेले रहते हैं तो कुत्तों को कैसा लगता है?
मेरे कुत्ते को मेरे साथ दौड़ने के लिए कैसे सिखाया जाएमेरे कुत्ते को मेरे साथ दौड़ने के लिए कैसे सिखाया जाए
क्या कुत्ते मनुष्यों को समझते हैं?क्या कुत्ते मनुष्यों को समझते हैं?
कुत्तों को डांटना बुरा है?कुत्तों को डांटना बुरा है?
छोटे कुत्तों के लिए 10 हेलोवीन वेशभूषाछोटे कुत्तों के लिए 10 हेलोवीन वेशभूषा
क्या कुत्ता पूरे दिन घर पर अकेला हो सकता है?क्या कुत्ता पूरे दिन घर पर अकेला हो सकता है?
» » एक कुत्ते के साथ इश्कबाज कैसे करें
© 2022 TonMobis.com