कुत्ते के वॉकर के लिए टिप्स और सलाह

यदि आप कुत्ते के वॉकर के रूप में काम करने की सोच रहे हैं या बस अपने कुत्ते को सही तरीके से चलने के बारे में अधिक जानकारी चाहते हैं, तो यह लेख आपके लिए है! आज हम उन सभी के लिए सुझाव और सलाह के बारे में बात करते हैं जो कुत्ते के वॉकर के रूप में सुधार करना चाहते हैं।

कुत्ते वॉकर HostalDog

  1. घर छोड़ने से पहले सुनिश्चित करें कि आपके कुत्ते के पास सही ढंग से पट्टा है। यह किसी भी प्रकार की असुविधा से बचने या उत्पन्न होने से रोक देगा। यदि आपके कुत्ते को कॉलर की बजाय दोहन के साथ चलने के लिए उपयोग किया जाता है, तो इसे छोड़ने से पहले इसे रखना सुनिश्चित करें।
  2. यदि आपका कुत्ता पट्टा काटने का प्रयास करता है , आपको एक उच्च शक्ति का पट्टा मानना ​​होगा। तो आप सुनिश्चित करेंगे कि आपका कुत्ता पूरे सवारी में नियंत्रित हो। यह विशेष रूप से महत्वपूर्ण है यदि आप किसी शहर में रहते हैं, क्योंकि आपके कुत्ते के खतरे कई हैं।
  3. सवारी के दौरान (यदि आपके कुत्ते को पट्टा काटने की प्रवृत्ति है) जांच करें कि कोई कमजोर बिंदु नहीं है जहां पट्टा टूट सकता है।
  4. तुम्हारे साथ एक बैग ले लो अपने कुत्ते के मल इकट्ठा करने के लिए। बैग को अपने हाथ में रखो, झुंड उठाओ और फिर इसे फेंकने से पहले इसे रख दें। यह संभव है कि आपको एक से अधिक बैग ले जाएं (आपके कुत्ते का आकार आपके पोप के आकार को प्रभावित करेगा, इसलिए बैग की आकार में भी आपको आवश्यकता होगी) :)
  5. अगर चलना लंबा होगा या घर से दूर, अपने कुत्ते के लिए पानी लाओ। अपने कुत्ते के आधार पर आपको थोड़ी सी राशि या बहुत कुछ चाहिए। आपका कुत्ता आपके हाथ से पीना खुश होगा, हालांकि, आप भ्रमण बैग में हमेशा उसके लिए एक तहखाने वाला पानी पकवान डाल सकते हैं। यदि कुत्ते पार्क में पानी का एक कटोरा है, तो इसका इस्तेमाल करें।
  6. लोकप्रिय धारणा के विपरीत , कुत्तों को आम तौर पर किसी भी प्रकार के कपड़ों या जैकेट पहनने की आवश्यकता नहीं होती है। इसे अपवाद छोटे कुत्तों में दिया जा सकता है। कुत्तों को अपने शरीर के तापमान को स्वाभाविक रूप से नियंत्रित करने में सक्षम होना चाहिए। हालांकि, आप अपने कुत्ते को किसी से भी बेहतर जानते हैं! अगर आपको लगता है कि आपको कोट की जरूरत है ... आगे बढ़ो!
  7. स्थानों के बारे में सूचित हो जाओ जिसके लिए आप अपने कुत्ते के साथ जा सकते हैं। कभी-कभी कुत्तों की अनुमति होती है, कभी-कभी नहीं। जुर्माना पाने से बचना महत्वपूर्ण है।
  8. अगर आपको नहीं लगता कि आपका कुत्ता आपको ध्यान देगा जब आप बिना पट्टा के जाते हैं, तो कुत्ते को एक बाड़े जगह (सुरक्षित) में रखना बेहतर होता है। इसलिए, आप cГіmo responderГЎ अपने कुत्ते या estГЎs Г © एल से परिचित नहीं पता नहीं है, शायद नहीं सबसे अच्छा यह ढीला पट्टा या केवल में ГЎreas बंद कर दिया करते हैं।
  9. यह महत्वपूर्ण है कि हमेशा आपके साथ पुरस्कार लेते हैं ताकि जब आपका कुत्ता कुछ अच्छा करे तो आप उसे इनाम दे सकते हैं, इसलिए, वह हमेशा आपकी कॉल के बारे में जागरूक होगा !!
  10. थोड़ी देर के लिए आराम करने के लिए छाया में एक जगह चुनें। यहां आप अपने कुत्ते के साथ खेल सकते हैं, अन्य कुत्ते प्रेमियों के साथ चैट कर सकते हैं ... का आनंद ! वैसे भी, यह सुनिश्चित करने के लिए हमेशा अपने कुत्ते पर नज़र रखना न भूलें कि यह अन्य कुत्तों के साथ समस्याएं पैदा नहीं कर रहा है या छेद खोदना नहीं है जहां इसे नहीं करना चाहिए! :)
  11. सुनिश्चित करें कि आपके कुत्ते में हमेशा पहचान होती है, अगर इसमें सूक्ष्म चिप भी बेहतर होता है, तो, नुकसान के मामले में इसे ढूंढना हमेशा आसान होगा।



कुत्ते के वॉकर के रूप में आप क्या सलाह देंगे? उन्हें हमारे साथ खरीदें और हम उन सभी को सीखेंगे!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अगर कुत्ते चलने और घर पर पट्टा काटता है तो क्या करना हैअगर कुत्ते चलने और घर पर पट्टा काटता है तो क्या करना है
कॉलर और पट्टा पहनने के लिए अपने कुत्ते को सिखाने के लिए टिप्सकॉलर और पट्टा पहनने के लिए अपने कुत्ते को सिखाने के लिए टिप्स
9 अपने कुत्ते को बिना छेड़छाड़ के आपके साथ चलने के लिए सिखाए जाने के फायदे9 अपने कुत्ते को बिना छेड़छाड़ के आपके साथ चलने के लिए सिखाए जाने के फायदे
आपके कुत्ते की सैरआपके कुत्ते की सैर
कुत्ते को पट्टा पर चलने के लिए कैसे सिखाया जाएकुत्ते को पट्टा पर चलने के लिए कैसे सिखाया जाए
एक अज्ञात कुत्ते के साथ पहली सवारी में सुधार करने के लिए 6 युक्तियाँएक अज्ञात कुत्ते के साथ पहली सवारी में सुधार करने के लिए 6 युक्तियाँ
कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए आसान गाइड पट्टा खींचने के लिए नहींकुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए आसान गाइड पट्टा खींचने के लिए नहीं
मेरे कुत्ते को पट्टा पर खींचने के लिए कैसे सिखाया जाएमेरे कुत्ते को पट्टा पर खींचने के लिए कैसे सिखाया जाए
अपने कुत्ते को पट्टा पर खींचने के लिए सिखाओअपने कुत्ते को पट्टा पर खींचने के लिए सिखाओ
एक कुत्ते को एक थूथन पहनने के लिए आदत करने के लिए 5 चरणोंएक कुत्ते को एक थूथन पहनने के लिए आदत करने के लिए 5 चरणों
» » कुत्ते के वॉकर के लिए टिप्स और सलाह
© 2022 TonMobis.com