क्या आपका कुत्ता अकेले ज्यादा समय बिताता है?

आपका कुत्ता अकेले बहुत अधिक समय बिताता है

अगर यह हमारे लिए था, तो हम हमेशा हमारे कुत्ते के साथ रहेंगे। लंबी सैर का आनंद लेना, जटिलता के महान क्षण और कभी-कभी झपकी का आनंद लेना। लेकिन हम में से कई घर के बाहर दैनिक दायित्व हैं। काम, अध्ययन, काम या सामाजिक घटनाओं के लिए हमें करना है घर पर अकेले हमारे कुत्ते को कई घंटों तक छोड़ दें

. कुछ इसे दूसरों की तुलना में बेहतर रहते हैं और कुछ मामलों में यह समस्याग्रस्त भी हो सकता है। 

ऐसी परिस्थितियां हैं जिन्हें हम शायद ही कभी टाल सकते हैं और उनमें से एक को घर पर अकेले हमारे कुत्ते को छोड़ना पड़ता है। चाहे वह थोड़े समय के लिए या लंबे समय तक काम करने के लिए है, हम आमतौर पर अपराध की एक निश्चित भावना का अनुभव करते हैं। उल्लेख नहीं है कि वह भी एक बहुत बुरा समय हो सकता है। जब हमने अपने जीवन में बालों की इस छोटी गेंद में प्रवेश करने का फैसला किया, तो उसके साथ समय बिताना था, उसे घर पर बंद नहीं रखना था। कुछ भाग्यशाली हैं कि वे दोपहर में घर लौटने में सक्षम हों और उनके काम पर आराम के समय का लाभ उठाएं ताकि उनका कुत्ता अपने पैरों को थोड़ा बढ़ा सके और हवा ले सके। अन्य कुत्ते के अनुकूल साइट में भी काम करते हैं और वे उनके साथ अपना सबसे अच्छा दोस्त लेते हैं हर दिन, लेकिन वे अभी भी असाधारण मामले हैं।

संकेत है कि आपका कुत्ता घर पर अकेले बहुत अधिक समय बिताता है

आपका कुत्ता अकेले बहुत अधिक समय बिताता है

कुछ समय पहले हमने आपको विवरण में बात की थी अलगाव चिंता . कई कुत्ते इससे पीड़ित हैं और कुछ को आतंकवादी हमले भी हो सकते हैं। यह खुद को विभिन्न तरीकों से प्रकट कर सकता है जैसे कि moaning, भौंकने, खरोंच या फर्नीचर और आवास को नष्ट करना। कभी-कभी कुत्ते अपने मालिक की अनुपस्थिति के दौरान या फिर लौटने पर घर के अंदर पेशाब कर सकता है और उसे हरा सकता है। लेकिन चरम मामलों में गिरने के बिना, लंबे समय तक अकेलापन हमारे कुत्ते के कल्याण को प्रभावित कर सकता है। एलिकेंट में वे इस मामले पर अद्यतन करने के साथ कानून बनाना चाहते थे कार्यकाल, कल्याण और पशु संरक्षण पर अध्यादेश. यह देखा गया है मालिकों को 12 घंटे या उससे अधिक घर पर अकेले अपने कुत्ते को छोड़ने से रोकें  और हालांकि नगर पालिका की मंजूरी अभी भी कम है, अगर यह आगे बढ़ती है, तो 30 से 600 यूरो के जुर्माना लगाया जा सकता है।

यदि आपका कुत्ता आम तौर पर सामान्य समय में अच्छी तरह से व्यवहार करता है, तो उसे देखने के लिए शुरू करें कि एकांत के अतिरिक्त होने के कारण आपको अलार्म होना चाहिए। यह उदाहरण के लिए आत्म-चोट लग सकता है, अपनी पूंछ का पीछा कर रहा है या खुद को खून बह रहा है। संतुलित कुत्ते एक पैक की कंपनी का आनंद लेते हैं और पूरे दिन अलग उत्तेजना प्राप्त करते हैं। यदि आप कुछ भी चाहते हुए इसे नीचे देखते हैं, तो बिना किसी उबाऊ लगने के कितने घंटे तक आप कितने दुखी हो सकते हैं। यदि इसके विपरीत यह बहुत व्यस्त है, तो यह चीजों को तोड़ देता है और आपके पड़ोसियों ने शिकायत की है कि यह बहुत छाल है, आपको इसे लंबे समय तक अकेले नहीं छोड़कर, लंबे समय तक चलने, शारीरिक व्यायाम के लिए और अवसर प्रदान करने पर विचार करना चाहिए और इसी तरह आपको सभी ऊर्जा डाउनलोड करने की अनुमति देता है क्या जमा हुआ है। या क्या आप पसंद करते हैं कि यह इस नए सोफे को नष्ट करने से उड़ाता है जिसकी कीमत आपको बहुत अधिक है?

जब वह घर पर अकेला होता है तो मेरा कुत्ता क्या करेगा?  यह सवाल है कि लगभग सभी कुत्ते के मालिकों ने कभी भी एनिमेटेड फिल्म "पालतू जानवर" की साजिश बनाई है।




जाहिर है, यह कथा का एक काम है, लेकिन यह जानने के लिए जिज्ञासा से एक से अधिक लोगों को ठोकर खाया गया है कि हमारा सबसे अच्छा दोस्त अपने दिनों का क्या खर्च कर रहा है। कुछ हैं कुत्तों के लिए निगरानी कैमरे जो हमें कुछ स्मार्टफोन ऐप के माध्यम से, हमारे हाथ की हथेली से घर से दूर होने पर नजर रखने की इजाजत देता है। कुछ आपको माइक्रोफ़ोन के माध्यम से मिठाई फेंकने या उससे बात करने, उसके साथ बातचीत करने की अनुमति भी देते हैं।

 संभावित समाधान

यह एक बॉक्स की तरह प्रतीत हो सकता है लेकिन अकेलापन का सबसे अच्छा समाधान है ... कंपनी! अलगाव चिंता का सामना करने के बिना, आपका कुत्ता एक अंतहीन कार्यदिवस जैसा प्रतीत हो सकता है और खुद को छुटकारा पाने के लिए सड़क पर जाने की आवश्यकता से परे, क्या गायब है, खेलना, चलना और स्नेह प्राप्त करना कुछ उपस्थिति है। अच्छी खबर यह है कि इसका एक बहुत ही आसान समाधान है: अपने जीवन में एक गुडोग देखभाल करने वाला रखें !

ब्रूस राकेल के साथ सवारी के समय की प्रतीक्षा कर रहा है

ब्रूस राकेल के साथ सवारी के समय की प्रतीक्षा कर रहा है

घंटों की संख्या के आधार पर, जिसके दौरान आपको अनुपस्थित होना होगा, आप एक दिन की यात्रा या दिन देखभाल के बीच चयन कर सकते हैं। यदि आपको नियमित रूप से अपनी सेवाओं की आवश्यकता पड़ेगी तो आप व्यक्तिगत सेवा में कुछ सवारी टिकट रखने के लिए देखभाल करने वाले के साथ गुडोग के संदेश से बात कर सकते हैं। सवारी एक घंटे तक रहता है जिसके दौरान देखभाल करने वाला आपके कुत्ते को घूमने के लिए ले जाएगा, कोनों के चारों ओर घूमता है, दौड़ रहा है, खेल रहा है, बहुत कम समय में। एक और आराम से और खुश कुत्ता आपके घर लौट जाएगा। यदि आप चुनते हैं दिन नर्सरी , आपका कुत्ता अधिकतम दस घंटों तक देखभाल करने वाले के साथ रहेगा और आप जो पसंद करते हैं उसके आधार पर आप विशेष ध्यान प्राप्त कर सकते हैं या अधिक बालों वाली कंपनी का आनंद ले सकते हैं। लाड़ प्यार और मनोरंजन, आप शायद ही कभी अपनी अनुपस्थिति देखेंगे। कुछ मालिक हमें बताते हैं कि जब उनके कुत्ते समझते हैं कि वे अपने देखभाल करने वाले के घर जाते हैं, तो वे खुशी से पागल हो जाते हैं। बेशक, इस प्रकार के सिग्नल गारंटी देते हैं कि हम इसे बहुत अच्छे हाथों में छोड़ देते हैं।

बाजार में हमारे कुत्ते को हमारी अनुपस्थिति में मनोरंजन करने के कई विकल्प हैं। से इंटरैक्टिव खिलौने यहां तक ​​कि तक कुत्ते के लिए audiobooks  खुद सीज़र मिलन द्वारा बनाया गया। लेकिन वे हमेशा हमारे देखभाल करने वालों के प्यार और समर्पण की तुलना में कम जानते होंगे!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मैं कैसे बता सकता हूं कि मेरा कुत्ता अलग होने की चिंता से पीड़ित है या बस ऊब गया है?मैं कैसे बता सकता हूं कि मेरा कुत्ता अलग होने की चिंता से पीड़ित है या बस ऊब गया है?
घर पर अकेले कुत्ते का मनोरंजन कैसे करें?घर पर अकेले कुत्ते का मनोरंजन कैसे करें?
जब आप घर पर अकेले रहते हैं तो कुत्तों को कैसा लगता है?जब आप घर पर अकेले रहते हैं तो कुत्तों को कैसा लगता है?
एक कुत्ते को चलाने के लिए सबसे अच्छा घंटेएक कुत्ते को चलाने के लिए सबसे अच्छा घंटे
एक कुत्ता अकेले रह सकता है?एक कुत्ता अकेले रह सकता है?
क्या कुत्ता अकेले घर 8 घंटे तक हो सकता है?क्या कुत्ता अकेले घर 8 घंटे तक हो सकता है?
कुत्ते के लिए आदतें और सकारात्मक दिनचर्याकुत्ते के लिए आदतें और सकारात्मक दिनचर्या
घर पर अकेले कुत्ते को छोड़ दो, सलाहघर पर अकेले कुत्ते को छोड़ दो, सलाह
हमारे कुत्तों के साथ सहानुभूति व्यक्त करेंहमारे कुत्तों के साथ सहानुभूति व्यक्त करें
अकेले अपने कुत्ते को कैसे छोड़ेंअकेले अपने कुत्ते को कैसे छोड़ें
» » क्या आपका कुत्ता अकेले ज्यादा समय बिताता है?
© 2022 TonMobis.com