पिल्ला जो snores

जब हम सुनते एक पिल्ला खर्राटों हमें कोमलता से भर जाता है, हालांकि, यह महत्वपूर्ण है पता करने के लिए जब हमारे प्यारे की snores से चिंतित किया जा रहा है, के बाद से खर्राटों ध्वनि ऊपरी श्वास प्रणाली में हवा के कंपन द्वारा उत्पादित के परिणाम (है nasooral संरचनाओं) दबाया, यानी, हवा स्वतंत्र रूप से पारित नहीं होता है, लेकिन यह कठिनाई के साथ ऐसा करता है।

पिल्ले स्नोरस क्यों हैं और उन पर कार्य करने के लिए उन्हें जानना महत्वपूर्ण है:




दौड़ के कारण: लघुशिरस्क या बुलडॉग, पग, शिट जू, बॉक्सर, पेकिंग, Dogue De Bordeaux या मास्टिफ की तरह नाक नस्लों चपटी, कठिनाइयों है कि दौड़ में निहित हैं, तो खर्राटों बीमा किया जाता है साँस लेने में है। इस समस्या से उत्तेजना से बचने के लिए, यह महत्वपूर्ण है कि कमरे में कुत्ते नींद जहां तापमान गर्म लेकिन कभी गर्म है, क्योंकि शरीर के तापमान में वृद्धि के अपने परिचर समस्याओं के साथ इस समस्या को बढ़ा सकती हैं। यदि आप देखते हैं कि खर्राटे असामान्य है, या खांसी के साथ है, तो पशुचिकित्सा से परामर्श करने में संकोच नहीं करें।
स्वास्थ्य कारण: एलर्जी, ठंडा, इत्यादि। पिल्ला स्प्रोरेस के वायुमार्गों में बलगम, और श्लेष्म बढ़ सकता है। समस्या का इलाज करने के लिए अपने पशुचिकित्सा से परामर्श लें और वायुमार्ग स्पष्ट होने पर स्नोडिंग गायब हो जाएगी।

पर्यावरण प्रदूषण: यदि आप एक बहुत प्रदूषित शहर में रहते हैं, यदि आपका पिल्ला कारों के धुएं से उजागर होता है, या धूम्रपान करने वालों के साथ रहता है, तो उसके श्वसन पथ को परेशान होने के कारण उसके लिए घोंसला करना सामान्य बात है। यदि, उदाहरण के लिए, तम्बाकू धुआं हमारे लिए हानिकारक है, कल्पना करें कि पिल्ला के लिए यह कितना हानिकारक होगा। एक "साफ" वातावरण आपके आराम में सुधार करेगा।
अधिक वजन की समस्याएं: यदि आपका पिल्ला बहुत गोल-मटोल है, तो वायुमार्ग अंतरिक्ष की कमी से प्रभावित होते हैं। अपने पिल्ला को आहार पर रखें, व्यायाम के स्तर को बढ़ाएं, और अपनी गुणवत्ता और नींद की गुणवत्ता बढ़ाएं।
खराब मुद्रा: कई कुत्ते बहुत अजीब मुद्राओं को अपनाते हैं। ठंडा होने की तलाश करते समय पेट के साथ सोना बहुत आम है, लेकिन यह स्थिति स्नोडिंग की सुविधा देती है, साथ ही साथ आपके बिस्तर में लटकने वाले सिर या एम्बेडेड के साथ सो रही है। बिल्कुल चिंता मत करो। यदि आपका पिल्ला आरामदायक है, तो उसे सोने और खर्राटों दें।
सेडेटिव्स: पूरे शरीर को आराम करते समय sedatives या tranquilizers खर्राटों का कारण बनता है। जैसे ही इसका प्रभाव गुजरता है, यह खर्राटों को रोक देगा।
अत्यधिक थकावट: चरम शारीरिक व्यायाम का एक दिन, जिसे आपके पिल्ला का उपयोग नहीं किया जाता है, उसे अपने आराम के दौरान घोंसला कर सकता है। थकान और थकावट आपके शरीर को इससे ज्यादा आराम करने के लिए कहती है।
आपको कब चिंता करनी चाहिए? जब आप देखते हैं कि आपके पिल्ला का स्नोडिंग इन कारणों में से किसी एक का जवाब नहीं देता है और आप इसे तार्किक नहीं देखते हैं। अधिक गंभीर समस्याओं को रद्द करने के लिए हमेशा अपने पशुचिकित्सा की मदद पर भरोसा करें। अपने पशुचिकित्सा से परामर्श करने के लिए एक सरल कॉल आपके पिल्ला में गंभीर परिणामों को रोक सकता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
क्योंकि कुत्तों ने घोंसला कियाक्योंकि कुत्तों ने घोंसला किया
दर्द के साथ लगातार खर्राटों और छाल के साथ कुत्तादर्द के साथ लगातार खर्राटों और छाल के साथ कुत्ता
खर्राटों के लिए एक इलाज खोजने के लिए बेताब?खर्राटों के लिए एक इलाज खोजने के लिए बेताब?
कैसे पता चलेगा कि मेरे बुलडॉग को सांस लेने में परेशानी है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरे बुलडॉग को सांस लेने में परेशानी है या नहीं
मेरी बिल्ली में श्वसन रोग हैमेरी बिल्ली में श्वसन रोग है
सरल घोंघे उपचार वास्तव में काम करते हैंसरल घोंघे उपचार वास्तव में काम करते हैं
परिणाम उन्मुख समाधान खर्राटोंपरिणाम उन्मुख समाधान खर्राटों
एक असली खुशी खर्राटोंएक असली खुशी खर्राटों
आसानी से खर्राटों को रोकेंआसानी से खर्राटों को रोकें
शारीरिक रूप से संभव के रूप में तेजी से खर्राटों को रोकोशारीरिक रूप से संभव के रूप में तेजी से खर्राटों को रोको
© 2022 TonMobis.com