पिट बैल मांसपेशी द्रव्यमान कैसे प्राप्त करें

पिट बैल मांसपेशी द्रव्यमान कैसे प्राप्त करें

गड्ढे बैल कंस के जासूसों में से केवल एक ही डर है, लोकप्रिय दृश्य में, केवल हिंसक con के रूप में देखते हैं और कभी-कभी मैंने अराजकता के संदर्भ के साथ हत्यारों को मार दिया और अपने मालिक को भी चोट पहुंचाने में सक्षम होने के कारण। Porém, अच्छा उपचार के साथ पिट बुल एक पालतू जानवर समस्या के बिना कैसे você साथ के आधार पर हो सकता है, बच्चों के साथ रह सकते हैं, या उसकी देखभाल करता है।

यह रिया तंबीम मांसपेशियों के द्रव्यमान और इसके कई मालिकों को प्राप्त करने के लिए बहुत मजबूत और आसानी से है, जैसे कि इस शैली के पैररुडो और पेशी। सही प्रशिक्षण के साथ, यह मुश्किल होगा और इस लेख में यह आपको कैसे सिखाता है पिट बैल मांसपेशी द्रव्यमान कैसे प्राप्त करें।

पहला कदम अपने पालतू जानवरों के भोजन को नियंत्रित करना है। पिट बैल कर सकते हैं मांसपेशी द्रव्यमान और saúde हासिल करें एक गुणवत्ता कैनाबिस फ़ीड और वरीयता के दुबला, पर्याप्त प्रोटीन के साथ। मुख्य घटक के रूप में मांस रखने वाले गुर्दे को खरीदें और कभी-कभी महीने में एक बार कम आवृत्ति के साथ अपने पति को हड्डियों और मांस दें।

  • तो इस conuan के बावजूद, इसके प्रारंभिक वजन स्थापित करने के अलावा, इस muancia alimentañón में बाहर ले जाएं। वज़न वह कारक है जो आपके पिट बैल के मांसपेशियों के द्रव्यमान को इंगित करेगा लेकिन यह आपके कल्याण sauy के आधार के रूप में अच्छी चाय है।

  • दुबला रक्षा करें यह आपके पिट बैल के आहार में थोड़ा सा जोड़ा जाना चाहिए। प्रोटीन और दुबला मीट जैसे खाद्य पदार्थ आपको मांसपेशी द्रव्यमान प्राप्त करने में मदद करेंगे। चिकन, अंडे और दुबला मांस के अन्य प्रकार के deñlos टुकड़ा, आहार में शामिल किया जा सकता बहुत जल्दी peroón, आपके पाचन तंत्र पहले दुबला मांस और अंडे और फिर राशि थोड़ी वृद्धि हुई किया जा सकता है को पचाने विचार आदत हो जाना चाहिए ।

  • अब का हिस्सा आता है शारीरिक व्यायाम . आपको व्यायाम, सप्ताह और समय के दिन, पार्क जैसी जगह, कॉन के वर्षों या यहां तक ​​कि क्वार्टिरिरॉन में भी एक योजना विकसित करनी होगी।

    30 मिनट के एक सप्ताह में 3 से 4 बार दौड़कर शुरू करें, दौड़ मांसपेशियों को खींचकर और अनुबंध करके पिट बैल मांसपेशी द्रव्यमान में मदद करती है। इस तरह, समय बीत चुका है और मांसपेशियों के द्रव्यमान का विकास कर रहा है, प्रशिक्षण 1 घंटे, प्रति सप्ताह 3 से 4 बार बन सकता है।

  • कॉन के वर्षों में कभी-कभी प्रशिक्षण प्लेटफॉर्म होते हैं। ज़ीयन आपका मामला है, आप उन प्लेटफॉर्मों की खोज भी कर सकते हैं जिनमें इन प्लेटफॉर्म और अन्य प्रकार के टूल्स हैं, अकादमियां पंजीकरण करने और अपने पिट बैल को पंजीकृत करने के लिए।




    Você जानवर की शुरुआत को प्रशिक्षित करना चाहिए। पिट बैल में ऑटोइबुलस और गर्दन में एक बड़ी पेशी होती है। एक मंच जो आपके बूट को प्रशिक्षण देने की अनुमति देता है, प्रशिक्षण के दौरान चोट लगने के बिना मांसपेशियों के इस क्षेत्र में मदद करेगा।

  • इस बिंदु पर सावधान रहें, अपने गर्म पिट बैल को बहुत गर्म दिनों में इंगित करना बंद करें। शंकु को ठंडा करने में प्राकृतिक कठिनाई होती है, इस तरह, गर्मी के कारण exaustón आपके पिट बैल के प्रशिक्षण में एक आम समस्या हो सकती है। दोपहर में मैनहोन एन या आर्ननो की शुरुआत के दौरान तीनों की तलाश करें और सूरज की भयानक चोटी से बचें।

  • आयन यह स्वतंत्र रूप से चलाने जबकि whys, whys प्रशिक्षित क्योंकि सभी você इसके अलावा, आप व्यायाम करते हैं के बाद, आप मामले को नुकसान पहुँचाए हो सकती सड़क में चलाता है, इसके अलावा tamos पैदल चलने वालों और अन्य जानवरों है कि atenñón आकर्षित कर सकते हैं कारक करते हैं अपने पिट बैल

    याद रखें कि आपके पिट बैल के मांसपेशी द्रव्यमान की वृद्धि, ज़िम्मेदारी के साथ ट्रेन की बजाय, हमेशा महत्वपूर्ण है।

    यह भी देखें:

  • वह पिट बैल से है
  • पिट बुल RAID कैसे बनाया गया था
  • मेरे कुत्ते को मेरी चीजों को काटने से कैसे रोकें (और दोस्तों)
  • मेरे कुत्ते को कैसे झुकाएं
  • मेरे कुत्ते के लिए सबसे अच्छा हार कैसे चुनें
  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं एक पिट बैल मांसपेशी द्रव्यमान कैसे हासिल करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ते प्रशिक्षण.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    इष्टतम प्रभाव के लिए बल उत्सर्जन प्लस acai बल अधिकतम संयुक्त का उपयोग करनाइष्टतम प्रभाव के लिए बल उत्सर्जन प्लस acai बल अधिकतम संयुक्त का उपयोग करना
    मांसपेशियों के काम को कैसे बनाया जाएमांसपेशियों के काम को कैसे बनाया जाए
    मांसपेशियों को खिलाने वाली वसा जलाएं - क्या यह इसके लायक है?मांसपेशियों को खिलाने वाली वसा जलाएं - क्या यह इसके लायक है?
    कुत्तों के लिए प्रोटीन का महत्वकुत्तों के लिए प्रोटीन का महत्व
    प्रोटीन आपके कुत्ते के लिए बहुत उपयोगी हैंप्रोटीन आपके कुत्ते के लिए बहुत उपयोगी हैं
    Leishmaniasis के साथ कुत्तों के लिए भोजनLeishmaniasis के साथ कुत्तों के लिए भोजन
    चिहुआहुआ कुत्ता किस उम्र में बढ़ता है?चिहुआहुआ कुत्ता किस उम्र में बढ़ता है?
    पूरा वजन नियंत्रण: एक शैलीबद्ध बिल्लीपूरा वजन नियंत्रण: एक शैलीबद्ध बिल्ली
    हमारे कुत्ते या बिल्ली को खिलाने का फैसला कैसे करेंहमारे कुत्ते या बिल्ली को खिलाने का फैसला कैसे करें
    अधिक वजन वाले पालतू जानवरों के लिए विशिष्ट पोषणअधिक वजन वाले पालतू जानवरों के लिए विशिष्ट पोषण
    » » पिट बैल मांसपेशी द्रव्यमान कैसे प्राप्त करें
    © 2022 TonMobis.com