Leishmaniasis के साथ कुत्तों के लिए भोजन

Leishmaniasis के साथ कुत्तों के लिए भोजन

अगर आपका पति / पत्नी रहा है के साथ निदान लीशमनियासिस इस डॉनन के इलाज के लिए सबसे महत्वपूर्ण देखभाल में से एक अच्छी फ़ीड AÃ ± oro है। एक पुरानी डोनोला और बिना इलाज के लीशमैनोसिस, लेकिन एक उपद्रव उपचार, आवधिक नियंत्रण और खाने वाले व्यक्ति पर ध्यान देना, आपका जानवर जीवन की अच्छी गुणवत्ता प्राप्त कर पाएगा। Animales.sitio2.xyz के इस आलेख में, हम बोलते हैं कि कैसे होना चाहिए leishmaniasis के साथ cone con फ़ीड अपने नियंत्रण को नियंत्रित रखने के लिए।

क्या आपको पता था कि अपने साथी के लीशमैनियासिस के इलाज के लिए क्या करना है? एलेम आवधिक परीक्षाएं और मेडिकेनॉन, ए फ़ीड गुणवत्ता बंदूक आपके बच्चे के लिए, यह दवा नियंत्रित करने के लिए एक आदर्श मदद होगी। जब हम एक अच्छे एनो फीड के बारे में बात करते हैं, तो हम इसका जिक्र कर रहे हैं उच्च गुणवत्ता की जड़ या यहां तक ​​कि कुछ हिस्सा leishmaniasis से निपटने के लिए, जो आपकी सुरक्षा की रक्षा में मदद करता है। यह महत्वपूर्ण है कि आप अपने बीमार कुत्ते के आहार का ख्याल रखें - यह 3 और 6 फैटी एसिड, फॉस्फोरस के निम्न स्तर, एंटीऑक्सीडेंट का एक उच्च प्रतिशत, पर्याप्त प्रोटीन स्तर और आसान पाचन में समृद्ध होना चाहिए।

  • यह आवश्यक है कि कॉन की फ़ीड गुणवत्ता का है क्योंकि यह आवश्यक होगा प्रतिरक्षा प्रणाली को मजबूत करें . यदि आपके जानवर ने लीशमैनियासिस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है, तो भोजन सामान्य स्वास्थ्य की स्थिति में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा, क्योंकि यह एक रॉक होगा, जो इसकी सुरक्षा की रक्षा के लिए मौलिक होगा। अपने साथी के आहार में, प्रोटीन वे एक अनिवार्य हिस्सा होना चाहिए, क्योंकि वे आपकी प्रतिरक्षा प्रणाली के स्वास्थ्य के साथ-साथ आपके गुर्दे और यकृत के स्वास्थ्य को बढ़ावा देने के लिए उत्कृष्ट हैं। उच्च गुणवत्ता वाले किडनी खरीदते समय, सुनिश्चित करें कि आपके पास गुणवत्ता प्रोटीन का उच्च प्रतिशत है।

  • leishmaniasis के साथ एक con के लिए आहार कम से कम, निम्न घटकों में शामिल होना चाहिए: का एक उच्च प्रतिशत एंटीऑक्सीडेंट , विशेष रूप से विटामिन ई, क्योंकि यह सुरक्षा को उत्तेजित करता है। अपने जानवर की सही भोजन के लिए विचार करने का एक और महत्वपूर्ण पहलू यह है कि इसमें प्रोटीन होते हैं जिन्हें मांसपेशी द्रव्यमान को पुनर्प्राप्त करने और गुर्दे पर डोएनिया के नकारात्मक प्रभाव को कम करने में मदद के लिए आसानी से पचाया जा सकता है।




  • विशेषताओं में से एक यह है कि इसकी बिजली आपूर्ति का पालन करना चाहिए भूख लगी हो। भोजन जितना अधिक होगा, उतना ही आप अपने जानवर को खाना चाहते हैं। इस तरह वह अपनी भूख को उत्तेजित करेगी और खोए हुए वजन को वापस लाएगी। यह बहुत आम है कि इस डोप emagreñam के साथ कुत्तों क्योंकि वे खाने की इच्छा खो देते हैं। अगले लेख में हम बताते हैं कि अगर आपका साथी खाना चाहता है तो क्या करना है।

  • अगर आपके साथी ने गुर्दे को प्रभावित किया है, तो यह भी महत्वपूर्ण है कि इस विशेष समस्या के लिए भोजन तैयार किया गया हो। आपको इन मुद्दों को अपने पशुचिकित्सा के साथ व्यवहार करना चाहिए, क्योंकि आपके कोंड्यू के राज्य में, खाने का लक्ष्य अलग होगा। एक अच्छा पेशेवर राउओल के प्रकार पर सलाह दे सकता है ताकि वह अपने सबसे अच्छे दोस्त को सुरक्षित रख सके।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं leishmaniasis के साथ कुत्तों के लिए भोजन हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्तों में रोग और दवाएं.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    Leishmaniasis और उपचार के साथ कुत्ताLeishmaniasis और उपचार के साथ कुत्ता
    Leishmaniasis के साथ कुत्तों के लिए भोजनLeishmaniasis के साथ कुत्तों के लिए भोजन
    कुपोषित कुत्ते को कैसे खिलाया जाएकुपोषित कुत्ते को कैसे खिलाया जाए
    कुत्तों में leishmaniaकुत्तों में leishmania
    क्या कुत्तों में लीशमानिया के खिलाफ टीका प्रभावी है?क्या कुत्तों में लीशमानिया के खिलाफ टीका प्रभावी है?
    ऑस्टियोआर्थराइटिस के साथ कुत्ते का इलाज कैसे करेंऑस्टियोआर्थराइटिस के साथ कुत्ते का इलाज कैसे करें
    कुत्तों में ऑस्टियोआर्थराइटिस के लिए उपचारकुत्तों में ऑस्टियोआर्थराइटिस के लिए उपचार
    चूंकि कुत्तों में लीशमैनियासिस फैलता हैचूंकि कुत्तों में लीशमैनियासिस फैलता है
    कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते को लीशमैनोसिस है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते को लीशमैनोसिस है या नहीं
    कैनिन लीशमैनियासिस को कैसे रोकेंकैनिन लीशमैनियासिस को कैसे रोकें
    » » Leishmaniasis के साथ कुत्तों के लिए भोजन
    © 2022 TonMobis.com