एक गड्ढे बैल को प्रशिक्षित करने के लिए कैसे

एक गड्ढे बैल को प्रशिक्षित करने के लिए कैसे

पिटबुल वे बहुत ऊर्जावान हैं और एक खतरनाक रेखा के रूप में माना जाता है - हालांकि, यह एक ऐसा जानवर है जिसे इसे पहले दिन से प्रशिक्षण दिनचर्या का पालन करने के लिए आसानी से प्रशिक्षित किया जा सकता है। ऐसी कई चीजें हैं जो आपकी मदद कर सकती हैं अपने पिट बैल को शिक्षित करें आपको दिन बनाने और सही आदतों और previosíveis करने के लिए। उम के इस लेख में हम कैसे बोलते हैं एक गड्ढे बैल को प्रशिक्षित करने के लिए कैसे और रिलायंस और सहवास को सबसे शांतिपूर्ण संभव बनाते हैं।

कोशिश करने के लिए आदर्श एक गड्ढे बैल ट्रेन जब वह पशुशावक já कि, साथ ही, छोटे Podera से बुनियादी ज्ञान आसानी से एक साथ होना करने के लिए प्राप्त करते हैं। केवल पिल्ले, जानवरों (लड़कियों की तरह स्पंज कि ​​सभी informañón कि reciben- क्यों, और महत्वपूर्ण है कि यदि संभव हो तो, प्रफुल्लता के शुरुआती दिनों से मूल्यों को प्रसारित करने शुरू अवशोषित की तरह होते हैं। पिटबुल, के विपरीत कई लोगों का मानना ​​है, केवल एक Raia बहुत आज्ञाकारी और वफादार, क्यों वह Podera relañón प्राप्त अपने पालतू जानवरों के साथ एक बहुत satisfatóría है।

  • इस विषय में प्रवेश करने से पहले हमें यह संकेत देना होगा कि एक पिट बैल को शिक्षित करने के लिए आदर्श है चाय के लिए मैं इसे चलने के लिए लिया . ऐसा इसलिए है क्योंकि यह एक बहुत ही friesinergic raía है और अधिक शांत होने के लिए ऊर्जा जलाने की जरूरत है। यदि वह उसे चलने के लिए ले जाता है और गेंद के साथ उसके साथ खेलता है, तो वह उसे शांत कर देगा और उसे प्रशिक्षण के नियम सिखाने के लिए तैयार होगा। तो, इसे पहली लुगदी देने के लिए चलने के बाद इसका आनंद लें।

  • अपने साथ खाओ पिट बैल प्रशिक्षण यह आवश्यक है कि ज्ञान प्राप्त करने के लिए जो एनीम संचारित करना चाहता है सकारात्मक छवि में परिवर्तन - यही वह समय है जब आप वह करते हैं जो वह आपको पूछता है, उसे एक इनाम दें। इस तरह से वह जुड़ा हुआ है कि वह कुछ अच्छा और दूर से पूछने के लिए हमेशा पूछ रहा है। इसी तरह, जब आप कुछ गलत करते हैं, तो आपको नकारात्मकों की छवि को बदलकर इसे ध्यान में रखना होगा: एटिन पर, कमरे में बंद समय के लिए छोड़ने को दंडित करना आदि। तो आप समझेंगे कि आपको उससे ज्यादा नहीं करना चाहिए।

  • कोशिश करते समय मुख्य समस्याओं में से एक एक गड्ढे बैल ट्रेन क्या है बहुत प्रभावशाली राया और, जब भी संभव हो, você के शीर्ष पर रखने की कोशिश करें। इसलिए, इसे स्थापित करना महत्वपूर्ण है उसका दानव ताकि वह महसूस कर सके कि वह नेता है जो वह नहीं करेगा- इस तरह वह जल्द से जल्द पूरा हो जाएगा। अपने घर के प्रभावशाली के रूप में स्थिति प्राप्त करने के लिए आप इन युक्तियों का पालन कर सकते हैं:

  • अपने कार्यों को सही करें हर बार जब आप कुछ बुरा करते हैं, तो आप जल्दी और संक्षेप में करेंगे ताकि आप समझ सकें कि किसके प्रभारी हैं। एक पट्टा की मदद से यह करना बहुत आसान है, चरण 6 में हम समझते हैं कि इसे कैसे किया जाए।
    • कहो "नॉन" स्टैनेशन में कि वह घर के अंदर सही करना चाहता है। यदि, उदाहरण के लिए, आप सोफे पर उतरते हैं, तो आप नहीं चाहते हैं कि फिया कहें कि यह कितनी बार जरूरी होगा, जिससे आपकी ऊर्जा मजबूत और संक्षिप्त हो।
    • इसे पहले दर्ज करें घर पर प्रत्येक बार जब वे घूमने और दरवाजा खोलने के लिए लौट आए, और देखेंगे कि यह पहले स्थान पर प्रवेश करने के लिए है या नहीं: यह प्रभुत्व का संकेत है जो रोकना चाहिए, पहले स्थान पर प्रवेश करना होगा।
  • यदि आपके पिट बैल की प्रवृत्ति है छाल बहुत और शुरुआत से, इस आदत को सही करने के लिए महत्वपूर्ण है "गैर" फर्म। अपने पालतू जानवर को सटीक क्रम को समझने के लिए आप शामिल हो सकते हैं मुंह पकड़ना और मुंह बंद करना , Tambiémón बहुत अचानक या हिंसक है, सिर्फ यह समझने के लिए एक संकेत है कि वह क्या पूछता है। मोनो को स्पष्ट करने के लिए और भौंकने से रोकने के लिए सकारात्मक छवि के परिवर्तन को देने के लिए पल है ताकि यह समझने में समाप्त हो जाए कि क्या कह रहा है। सबसे ऊपर, अपने स्नैउट को बंद करते समय हिंसक या घबराहट से बचें, आपको केवल समझना होगा कि तनाव की स्थिति पैदा किए बिना क्या हुआ।

  • सक्षम होने के सबसे आसान तरीकों में से एक एक गड्ढे बैल ट्रेन के उपयोग के साथ है कॉलर - इसके साथ, आप अपने साथी के व्यवहार को सही कर सकते हैं और इसे उस स्थान पर रीडायरेक्ट कर सकते हैं जहां आप चाहते हैं। पहला कदम उसे स्पैनिश पट्टा और आजादी खींचने देना है ताकि आपका पालतू जानवर जहां चाहें वहां जा सके, लेकिन जब उसके पास कुछ रवैया है जिसे वह पसंद करता है, भौंकने, आपसे बहुत दूर चल रहा है, और जब उसे उसे देना होगा इसे एक लेखक के साथ सूखा फेंक दिया "नॉन"। पहले कुछ समय के लिए, आप जो भी मांग रहे हैं उसे जोड़ने के लिए मजबूत होने के लिए मिठाई लाने के लिए भी सिफारिश की जाती है।




    जब वे चलने के लिए बाहर जाते हैं तो पट्टा का उपयोग करने के लिए एलेम भी, आप इसे घर पर शुरुआत में दर्ज कर सकते हैं ताकि आपको यह दिखाया जा सके कि आपको सोफे पर, बिस्तर में, आदि पर चढ़ना चाहिए। ऐसा करने के लिए, यह हर दिन कुछ मिनट बिताने के लिए पर्याप्त होगा और उदाहरण के लिए कुत्ते को सोफे के सामने रखेगा। जब आप देखते हैं कि आप चढ़ाई करने जा रहे हैं, तो अपनी गर्दन पर एक "इन" के साथ सूखी खींचें ताकि आप समझ सकें कि आप क्या चाहते हैं।

  • तो वह एक पिटबुल अन्य con के साथ अच्छा है अपने प्रशिक्षण में थोड़ा समय देना भी जरूरी है। चलने के दौरान आप अन्य जानवरों के साथ बातचीत करने के लिए कॉन छोड़ देते हैं, ताकि आप अपने जीवन में अन्य शंकु की सामान्य दिनचर्या में उपयोग कर सकें। जैसा कि हमने कहा है, इस राइया का व्यक्तित्व बहुत प्रभावशाली है, इसलिए हमेशा अन्य con के ऊपर pór करने का प्रयास करें, कुछ ऐसा जो कि queston में दूसरे के आधार पर, ठीक है ओन या। इसलिए, यह महत्वपूर्ण है कि उसका पेट सबसे आधिकारिक रेल के साथ अच्छा रहे, यही कारण है कि बल एनो को व्यवस्थित करता है।

    अपने पिट बैल के थोड़ा प्रभुत्व को कम करने के लिए और यह महत्वपूर्ण है कि यह कुछ अभ्यास इशियाओ जो इस उद्देश्य में मदद करता है। इस तरह, एक बहुत अच्छी चाल एक तटस्थ क्षेत्र में दो काउंटर पेश करने के लिए है और जब चलने के लिए जाना है, तो उन्हें एक दूसरे के सामने समानांतर में जाना चाहिए। जब आप देखते हैं कि यह अच्छी तरह से काम करता है, तो आप अपने पट्टियों के पट्टियाँ डाल सकते हैं और उन्हें चीयरम कर सकते हैं; नोटिस करने के लिए न्यूनतम घटना पर, पट्टा डालें और समस्या को सही करें ताकि आप समझ सकें कि यह किया जाना चाहिए - लेकिन अगर अच्छा किया जाता है, तो इसे एक इलाज के रूप में पुरस्कार दें। उम में हम कैसे अधिक चाल देते हैं ताकि आप दो con प्रस्तुत कर सकें।

  • और यह जानने के लिए कि हमारे लेख में पिटबुल मांसपेशी द्रव्यमान कैसे प्राप्त करें और जानें।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं एक गड्ढे बैल को प्रशिक्षित करने के लिए कैसे हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ते प्रशिक्षण.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    एक लघु schnauzer कुत्ते पिल्ला को शिक्षित करने के लिए कैसेएक लघु schnauzer कुत्ते पिल्ला को शिक्षित करने के लिए कैसे
    अपने कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए: अपने पिल्ला कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए 3 बुनियादी…अपने कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए: अपने पिल्ला कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए 3 बुनियादी…
    क्यों मेरे गड्ढे बैल murigі मकसद?क्यों मेरे गड्ढे बैल murigі मकसद?
    क्या पिट बैल एक खतरनाक कुत्ता है?क्या पिट बैल एक खतरनाक कुत्ता है?
    ट्रेन करने के लिए सबसे आसान कुत्ते नस्लों क्या हैंट्रेन करने के लिए सबसे आसान कुत्ते नस्लों क्या हैं
    शीर्ष 10 सबसे बुद्धिमान कुत्ते नस्लोंशीर्ष 10 सबसे बुद्धिमान कुत्ते नस्लों
    एक गड्ढे बैल कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए युक्तियाँएक गड्ढे बैल कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए युक्तियाँ
    एक कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए कैसेएक कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए कैसे
    अपने कुत्ते को प्रशिक्षित करें: मुश्किल लेकिन असंभव नहींअपने कुत्ते को प्रशिक्षित करें: मुश्किल लेकिन असंभव नहीं
    पिट बैल की देखभाल कैसे करेंपिट बैल की देखभाल कैसे करें
    » » एक गड्ढे बैल को प्रशिक्षित करने के लिए कैसे
    © 2022 TonMobis.com