मांसपेशी द्रव्यमान और शरीर सौष्ठव का फिजियोलॉजी




बॉडीबिल्डिंग रॉकेट विज्ञान नहीं है। यदि आपने दुनिया भर में बॉडीबिल्डर नेटवर्क के साथ अपनी बातचीत में से एक देखा है, तो आपने देखा होगा कि उनमें से अधिकतर न केवल अंग्रेजी वैज्ञानिक अध्ययनों में पीएचडी डिग्री रखते हैं। वास्तव में, उनमें से कई एक साथ प्रार्थना नहीं कर सकते हैं या उन लोगों के साथ जो अपनी जगह फैलाने में कुरकुरा करते हैं। हालांकि, वे कला के काम को मास्टर करने में सक्षम हैं, मांसपेशियों को कई 160-पाउंड फिटनेस सेंटर योद्धाओं की तुलना में अधिक प्रभावी ढंग से बनाने के लिए, जो हर दिन ट्रेन करते हैं, कई प्रमाणपत्र हैं, और सब कुछ जानने का दावा करते हैं " पत्रों के साथ फिर से। इन बड़े लड़कों में अपने कुल दोस्तों के साथ बौद्धिक क्षमता की कमी हो सकती है, लेकिन शरीर सौष्ठव के दृश्य में, वे उनमें से प्रत्येक को कुचल देते हैं!

बड़े पैमाने पर प्राप्त करने के लिए मांसपेशी के शरीर विज्ञान की पूरी समझ आवश्यक है। फिलहाल, वहाँ एक दूसरे को रगड़ने वाले केवल दो मस्तिष्क कोशिकाओं के साथ लिफ्ट हैं, जो कि हर साल सफल बॉडीबिल्डिंग मैंज शो के लिए तैयार हैं। आपका वित्त टुकड़ों में हो सकता है, आप संभवतः स्वास्थ्य और फिटनेस सेंटर के पार्किंग स्थल में अपनी वैन में रह सकते हैं या किसी भी लड़की या पंथ की मांसपेशियों के सोफे पर दुर्घटनाग्रस्त हो सकते हैं। लेकिन दिन के अंत में, जब आप दर्पण में देखते हैं, तो आप शारीरिक नमूने की छवि से सामना करते हैं और हर कोई बाहर सोचता है!

शरीर सौष्ठव में लागू कुछ बुनियादी शर्तों का एक संपूर्ण अवलोकन

स्ट्रिप सेट शुरू करने के लिए, तीव्रता बढ़ाने और नई मांसपेशियों के विस्तार तक पहुंचने के लिए सबसे उपयोगी तकनीकों में से एक देखें। सामान्य सेट के पूरा होने के तुरंत बाद, आप कुछ और मिनटों तक जारी रख सकते हैं, हालांकि पहली बार एक व्यक्ति जो विफलता थी। हल्के वजन के साथ काम करते समय, आप स्ट्रिप सिस्टम का उपयोग करेंगे। उन्हें एक सप्ताह के रूप में जल्द ही किया जाना चाहिए और आपके पास प्रत्येक दिन एक फिटनेस दिनचर्या में नवीनतम सेट है। आपको बहुत भारी वजन से शुरू करना होगा जिसे कुल 5 मामलों में उठाया जा सकता है। हालांकि, आप जितना कर सकते हैं उतना कर सकते हैं। यदि आप पाते हैं कि आप कई बार और कई बार चल रहे हैं, तो यह 5 गुना से अधिक वसा के लिए बहुत कठिन लगता है। लगभग 3 मिनट के लिए ब्रेक लें और फिर से शुरू करें।

वैकल्पिक रूप से, आप रैक नामक अतिरिक्त प्रशिक्षण के एक ही मुद्दे को देख सकते हैं। वजन के साथ काम करके यह व्यक्ति हासिल किया जाता है। आप भारी वजन के साथ भारी वजन के साथ शुरू करेंगे। आप यह जानकर आश्चर्यचकित होंगे कि अच्छी भावना की कमी कितनी महत्वपूर्ण थी। हल्का वजन का उपयोग करते समय। ये दस पौंड होंगे। यह उन सभी के लिए थोड़ा भिन्न हो सकता है जिनका उपयोग इस प्रकार के अभ्यास में किया जाता है।

अधिक हथियारों के लिए कार्य बॉडीबिल्डिंग दिशानिर्देश

बॉडीबिल्डिंग योद्धाओं का अधिकांश काम बड़ा और अधिक परिभाषित हथियार चाहता है। यह पूरे सदन के एक पहलू की मात्रा पर विचार करने वाला एक सदमा नहीं है जो बॉडीबिल्डर उत्पादन करना चाहता है। लड़के अधिक मांसपेशियों को बनाना चाहते हैं, और वयस्क मादाएं टोन, अच्छी तरह से बनाई गई हथियार चाहते हैं।

शीर्ष समाचार प्राप्त करने के लिए भी बड़ी बंदूकें बहुत चिकनी और विस्तारित हो सकती हैं क्योंकि आप उचित फ्रेम बॉडीबिल्डिंग कार्यक्रम की प्रक्रिया के नियमों को जानते हैं।

एबी बॉडीबिल्डिंग रणनीतियां - एक कुरकुरा छह पैक कैसे प्राप्त करें

एक अच्छा पेट की मांसपेशियों के निर्माण की नियमित रूप से पेट को आकार देना चाहता था। हालांकि, यह केवल 3 का एक विशेष पहलू है। ताजा 6 पैक के लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए आपको अन्य दो को भी ध्यान में रखना होगा: कार्डियो शिक्षण और आहार।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों के लिए प्रोटीन का महत्वकुत्तों के लिए प्रोटीन का महत्व
अपराध दृश्य पर कुत्तोंअपराध दृश्य पर कुत्तों
सही शिकन क्रीम की पसंदसही शिकन क्रीम की पसंद
पीठ दर्द का प्रबंधन करने के लिए कई उपायपीठ दर्द का प्रबंधन करने के लिए कई उपाय
कड़ी मेहनत करते समय प्रतिरक्षा प्रणाली को अपने स्वास्थ्य तक पहुंचने के लिए मजबूती प्रदान करनाकड़ी मेहनत करते समय प्रतिरक्षा प्रणाली को अपने स्वास्थ्य तक पहुंचने के लिए मजबूती प्रदान करना
मास्टर क्लीनसे डिटॉक्स आहार का उपयोग कर स्वास्थ्य सुधारमास्टर क्लीनसे डिटॉक्स आहार का उपयोग कर स्वास्थ्य सुधार
कोलेजन मास्क के बारे में सच्चाईकोलेजन मास्क के बारे में सच्चाई
Maxgxl - एक प्रभावी समाधानMaxgxl - एक प्रभावी समाधान
पेय वसूली समाचार का विकल्पपेय वसूली समाचार का विकल्प
मांसपेशी डिस्ट्रॉफी के बारे में अद्भुत तथ्यमांसपेशी डिस्ट्रॉफी के बारे में अद्भुत तथ्य
» » मांसपेशी द्रव्यमान और शरीर सौष्ठव का फिजियोलॉजी
© 2022 TonMobis.com