सेनेका: सड़क कुत्ता जो एक एवियरी खतरे अधिकारी बन गया

21 दिसंबर 2016 के लिए हवाई अड्डे पर पुलिस ने एक रिपोर्ट Olaya Herrera मेडेलिन में अलार्म सक्रिय, हैंगर में वन्य जीवन की उपस्थिति प्रोटोकॉल एक काला कुत्ता कब्जा सक्षम करने के लिए फायर ब्रिगेड और पक्षी खतरा मजबूर क्रेओल दौड़ की जो हवाई अड्डे के प्रतिबंधित क्षेत्र में प्रवेश कर चुकी थी, जिसने सुरक्षा जोखिम पैदा किया था।

बहुत प्रयास के बिना और रूप में यदि वे अग्निशमन की टीम का हिस्सा थे, काले से पहले सेनेका बुलाया गया था और यहां तक ​​कि सेसना आधिकारिक पक्षी हड़ताल जो तुरंत शहर के पर्यावरण अधिकारियों को एक रिपोर्ट बना दिया है और संपर्क द्वारा कब्जा कर लिया जा करने के लिए अनुमति दी गई थी कुत्ते की डिलीवरी के लिए नींव के साथ जो हवाई अड्डे पर नहीं रह सका।

एंटीऑक्विया की राजधानी में रोज़ाना छोड़ने और दुर्व्यवहार किए जाने वाले जानवरों की मात्रा के कारण इस समय मौजूद अधिकांश जनसंख्या के कारण कोई संगठन इसे प्राप्त नहीं करना चाहता था। केवल पशु कल्याण केंद्र ला पेरला डी ला अल्काल्डिया डी मेडेलिन में एक हजार से अधिक कुत्तों और बिल्लियों हैं जो अपमानजनक स्थितियों में अपनाए जाने की प्रतीक्षा कर रहे हैं।

कई विकल्पों के बिना, मारिया एंड्रिया Candela Solano, सरकारी पक्षी हड़ताल (OPA) और फायर फाइटर, ताकि हवाई अड्डे पर carnetización होगी जहां प्रतिभागियों सीखना सेनेका पाठ्यक्रमों लेने के लिए और सुरक्षा प्रक्रियाओं के महत्व को समझने का फैसला किसी वह अपनाएगा, लेकिन वह उम्मीदवार नहीं था। और न ही सामाजिक नेटवर्क जोस मारिया Cordova अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे में जो वे घर की तलाश में करने के कार्य पर थे।

ओलेया हेरेरा हवाई अड्डे पर एवियरी खतरे के अधिकारी सेनेका और एंड्रिया कैंडेला

लेकिन क्या कोई भी नहीं जानता था कि सेनेका, जो Olaya Herrera पर एक विमान भूमि के सम्मान में नामित किया गया है पहले से ही एक घर में पाया गया के रूप में कुत्ता अपनी विशेषताओं ट्रैकर,, सक्रिय तेजी से और आज्ञाकारी, आवश्यक प्रोफाइल दिखाने के लिए शुरू कर दिया है , एक अच्छा प्रशिक्षण के साथ, एक एवियन खतरे अधिकारी बनने के लिए।

यह तो जब एक Perraton इकट्ठा करने के लिए अपने पहले शॉट के लिए बुलाया गया था, देखभाल, cokes, अन्य औजार के बीच नए सदस्य है, तो Airplan, हवाई अड्डे ऑपरेटर कंपनी, सीधे लिंक "हवाई अड्डा प्रबंधक, जॉर्ज हुगो ड्यूआर्टे की इच्छा करने के लिए धन्यवाद, एंड्रिया कैंडेला कहते हैं, "ओलाया हेरेरा में इस विशेष और अभिनव परियोजना को करने की इजाजत दी गई।"




आधिकारिक तौर पर, सेनेका कोलम्बिया में ओपीए बनने के लिए क्रेओल दौड़ का पहला गोद लेने वाला कुत्ता है।


मारिया एंड्रिया के अनुसार "हम पक्षियों के फैलाव के लिए क्रेओल कुत्तों को अपनाने के साथ कोलंबिया के हवाई अड्डों में एक बड़ा कदम उठा रहे हैं। यह एक महत्वपूर्ण उपलब्धि है क्योंकि यह दिखाता है creole कुत्तों को गोद लेने का समाधान हो सकता है समुदायों में पालतू जानवरों, गाइडों और इस मामले में विमानन की सुरक्षा में एक महत्वपूर्ण टुकड़ा के रूप में विशिष्ट समस्याओं के लिए। "

वर्तमान में, सेनेका निरीक्षण ट्रैक करने में मदद करता है और प्रशिक्षण में है। इसका उद्देश्य हवाई अड्डे पर प्रतिक्रियाशील हस्तक्षेप प्रक्रियाओं का हिस्सा होना है, जिसमें पक्षियों को पैंतरेबाज़ी और विमान के आंदोलन से दूर रखने के लिए सभी फैलाव उपायों को लागू किया जाता है।

सेनेका का एक बहुत ही खास मिशन है और चूंकि अग्निशामक अपने अच्छे प्रशिक्षण के लिए अपने सभी प्रयासों को काम कर रहे हैं और इस प्रकार एंटीऑक्विया से उड़ने वालों के लिए सबसे अच्छी सेवा प्रदान करते हैं।

#YoAmoLosCriollos # SíALAAdopción #NoAlAbandono #YoSoyAnimal।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
न्यूयॉर्क हवाई अड्डे ने पालतू जानवरों के लिए विशेष स्नान का उद्घाटन कियान्यूयॉर्क हवाई अड्डे ने पालतू जानवरों के लिए विशेष स्नान का उद्घाटन किया
हीथ्रो हवाई अड्डे के पास सबसे अच्छे होटलहीथ्रो हवाई अड्डे के पास सबसे अच्छे होटल
नेवार्क, नई जर्सी में ट्रेन स्टेशन के पास होटलनेवार्क, नई जर्सी में ट्रेन स्टेशन के पास होटल
भव्य वाइला के बारे में तथ्यभव्य वाइला के बारे में तथ्य
Jummm! वे रहने के लिए पहुंचे: मेडेलिन की 5 आक्रमणकारी प्रजातियांJummm! वे रहने के लिए पहुंचे: मेडेलिन की 5 आक्रमणकारी प्रजातियां
टीएसए की मानक ऑपरेटिंग प्रक्रियाएंटीएसए की मानक ऑपरेटिंग प्रक्रियाएं
कम फ्लायर के लिए टिप्सकम फ्लायर के लिए टिप्स
हवाई यात्रा पर समय के प्रभावहवाई यात्रा पर समय के प्रभाव
डेट्रोइट, मिशिगन में हवाई अड्डे का होटलडेट्रोइट, मिशिगन में हवाई अड्डे का होटल
मुफ्त पार्किंग के साथ हीथ्रो होटलमुफ्त पार्किंग के साथ हीथ्रो होटल
» » सेनेका: सड़क कुत्ता जो एक एवियरी खतरे अधिकारी बन गया
© 2022 TonMobis.com