अन्य हवाई यात्रियों पर लाभ पाने के पांच तरीके

बोर्डिंग पास

एक बार जब आप हवाई अड्डे पर पहुंच जाते हैं, तो असंतोषजनक, असंतुष्ट यात्रियों की एक लाइन को प्रवेश के लिए अपने पैरों को ले जाने के लिए यह चुनौतीपूर्ण हो सकता है। यहां तक ​​कि अधिक जटिल लोग हैं जो यह नहीं जानते कि "बोर्डिंग पास प्रिंट करने के लिए स्वचालित चेक-इन मशीन" अभ्यास का उपयोग कैसे करें। इन यात्रियों को अपने दिन में निराशा जोड़ने पर जोर दिया जाता है और वे अपने यात्रा के समय के महत्वपूर्ण मिनट जोड़ सकते हैं। यह घर पर बोर्डिंग पास प्रिंट करने और उन्हें आपके साथ ले जाने के लिए।

हाथ सामान

बैग की जांच करने के लिए कोई सकारात्मक पहलू नहीं है। चेक-इन पर लंबी लाइनें, हास्यास्पद रूप से उच्च कीमतें, सामान के वजन के बारे में तर्क, और, ज़ाहिर है, बैग अपरिहार्य खो गए हैं, जो न केवल परेशान हैं, बल्कि आपकी यात्रा को बर्बाद कर सकते हैं। आगमन की तारीख और बैगेज संग्रह से परे केवल हाथ सामान ले कर, केवल आवश्यक सामान लेना और घर पर अतिरिक्त छोड़ना। टैक्सी द्वारा होटल में हवाई अड्डे पर कार द्वारा एक शराबी सूटकेस ले जाने के बिना आप मुफ्त और हल्के महसूस करेंगे, और आपके सभी आइटम विमान पर आपके साथ होंगे। ध्यान रखें कि अधिकांश एयरलाइनों को अपने सामान की आवश्यकता 22 से अधिक "14 चौड़े से 9 चौड़े तक 9" तक की आवश्यकता होती है। पैकिंग से पहले अपनी विशिष्ट एयरलाइन के प्रतिबंधों की जांच करें।


सुरक्षा

हवाई अड्डे पर सुरक्षा नियंत्रणों से कोई भी उल्लंघन नहीं करना पसंद करता है, लेकिन जब तक कम आक्रामक विधि लागू नहीं की जाती है, तो आपको नियमों का पालन करना होगा। बिना लेस के जूते पहनें जिनके पास जितनी संभव हो उतनी परतें हों ताकि आपके लिए हटाने और पीछे हटने के लिए कम हो। गहने को कम से कम रखें, और अपने जेब में कुछ भी न लें। यदि आपके पास लैपटॉप है, तो इसे बाहर निकालने के लिए तैयार रहें और इसे जूते, कोट और बैग से अलग कंटेनर में रखें। एक कंटेनर में रखने के लिए अपना तरल तैयार करें - याद रखें, आपको किसी भी तरल के 3.4 औंस के साथ एक क्वार्ट बैग की अनुमति है। जब तक आप सुरक्षित रूप से नहीं पहुंच जाते तब तक अपनी पहचान और बोर्डिंग पास हाथ में रखें।

संगीत


चेक-इन और सुरक्षा के माध्यम से नेविगेट करना कोई ब्रेनर नहीं है, लेकिन जब आप विमान पर अपनी सीट लेते हैं, तो आपको अन्य यात्रियों और उनके नाटक का सामना करने के लिए मजबूर होना पड़ता था। बच्चों को रोना, अत्यधिक बोलने वाले लोग, अप्रिय किशोर - एक पल में, शोर आपके पास आता है, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कितने धीरज और सहायक हैं। आईपॉड, स्मार्टफोन या अन्य एमपी 3 प्लेयर में निवेश करें ताकि आप अपनी उड़ान से इन परेशानियों को खत्म कर सकें। आपके आस-पास की दुनिया की मात्रा और घुटनों को बढ़ाने के लिए अपने उड़ान अनुभव को बेहतर बनाने का कोई बेहतर तरीका नहीं है।

उड़ान की स्थिति

यदि आपकी उड़ान रद्द या रद्द कर दी गई है तो ये सभी युक्तियां व्यर्थ हैं। हवाईअड्डे पर आने से पहले सावधान रहें, अपनी एयरलाइन की वेबसाइट पर ऑनलाइन उड़ान की स्थिति की जांच करें। यदि आप ऑर्बिट्ज के माध्यम से टिकट खरीदते हैं, तो आप टेक्स्ट अलर्ट प्राप्त करने के लिए साइन अप कर सकते हैं, जो विशेष रूप से उपयोगी होता है यदि आपकी कनेक्टिंग उड़ान हवा पर होने पर दरवाजे बदलती है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
न्यूयॉर्क हवाई अड्डे ने पालतू जानवरों के लिए विशेष स्नान का उद्घाटन कियान्यूयॉर्क हवाई अड्डे ने पालतू जानवरों के लिए विशेष स्नान का उद्घाटन किया
लंबी दूरी की हवाई यात्रा युक्तियाँलंबी दूरी की हवाई यात्रा युक्तियाँ
नेवार्क, नई जर्सी में ट्रेन स्टेशन के पास होटलनेवार्क, नई जर्सी में ट्रेन स्टेशन के पास होटल
Bullittsville, केंटकी के पास होटलBullittsville, केंटकी के पास होटल
बिजनेस क्लास फ्लाइट क्या है?बिजनेस क्लास फ्लाइट क्या है?
यात्रियों में सामुदायिक परिषदोंयात्रियों में सामुदायिक परिषदों
टीएसए की मानक ऑपरेटिंग प्रक्रियाएंटीएसए की मानक ऑपरेटिंग प्रक्रियाएं
कम फ्लायर के लिए टिप्सकम फ्लायर के लिए टिप्स
हवाई यात्रा पर समय के प्रभावहवाई यात्रा पर समय के प्रभाव
एयरलाइन उद्योग में ग्राहक वफादारी का महत्वएयरलाइन उद्योग में ग्राहक वफादारी का महत्व
» » अन्य हवाई यात्रियों पर लाभ पाने के पांच तरीके
© 2022 TonMobis.com