टीएसए की मानक ऑपरेटिंग प्रक्रियाएं

योजनाओं में कानून के आवेदन की अनुमति दें

टीएसए द्वारा जारी दस्तावेज के मुताबिक, पुलिस विमान में बोर्डिंग के लिए मानक कार्य प्रक्रियाएं हैं। प्रत्येक हवाई अड्डे पर संघीय सुरक्षा निदेशक को टीएसए अधिकारियों को उन सभी सूचनाओं की निगरानी करने के लिए निर्देशित करना चाहिए जो कानून प्रवर्तन अधिकारी मौजूद हैं, जिसमें उनकी पहचान, विशिष्ट उड़ान पैटर्न और अन्य दस्तावेज शामिल हैं जो उन्हें बंदूक या हथियार ले जाने की अनुमति देते हैं। बोर्ड पर एक विमान। इसमें आधिकारिक संघीय कवर उड़ानें और संघीय वायु पुलिस शामिल हैं, जो अक्सर आतंकवादी हमलों और अपहरणों से बचाने में मदद के लिए कवर के तहत विमान में यात्रा करती हैं। टीएसए अधिकारियों को सभी प्रमाण-पत्रों की पुष्टि करते समय नियंत्रण करने के लिए आवर्धक चश्मे और यात्रा दस्तावेजों का उपयोग करने का निर्देश दिया जाता है।

नियमित एक्स-रे ऑपरेशन परीक्षण

एक्स-रे सिस्टम जो टीएसए अधिकारियों द्वारा सूटकेस स्कैन करने के लिए उपयोग किए जाते हैं और यात्रियों के बोर्डिंग विमान से सामान लेते हैं, उन्हें यह सुनिश्चित करने के लिए नियमित रूप से परीक्षण किया जाना चाहिए कि वे ठीक से काम कर रहे हैं और हथियारों या बमों की छवियों को इकट्ठा करने में सक्षम हैं। यह ऑपरेशन के हर 24 घंटों में कम से कम एक बार होना चाहिए और एक्स-रे मशीन द्वारा वेज पास टेस्ट करके किया जाता है। इस वेज टेस्ट में इसके अंदर कई अलग-अलग आकार होते हैं जिन्हें अक्सर बनाने के लिए उपयोग किया जाता है विभिन्न प्रकार के पंप। टीएसए अधिकारियों को टीएसए पते को सूचित करना होगा यदि किसी भी कारण से मशीन में से किसी एक केबल का पता नहीं लगाया जाता है, तो एक्स-रे मशीन की मरम्मत या सेवा से बाहर किया जा सकता है।


विस्फोटक प्रदूषण नियंत्रण परीक्षण उपकरण


टीएसए अधिकारियों का मानना ​​है कि एक विस्फोटक एक बैग या हाथ सामान के मद में है, तो वे विस्फोटक उपकरणों के एक विश्लेषण का उपयोग करेगा अगर वहाँ एक ही बैग में पंपों की सभी सामग्री के निशान को खोले बिना कर रहे हैं देखने के लिए बैग डिवाइस किसी भी तरह के एक अलार्म का उत्सर्जन करता है, तो टीएसए अधिकारियों तुरंत सबूत contaminating से बचने के लिए दस्ताने बदलना चाहिए। मेज साफ होना चाहिए के लिए एक और अधिक सटीक परीक्षण बैग द्वारा किया जा सकता निर्धारित करने के लिए विस्फोटक सामग्री की तरह भीतर हो सकता है क्या या बैग से अवगत कराया गया हो सकता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अपने पालतू जानवर के साथ हवाई जहाज से यात्रा करने के लिए आपको क्या पता होना चाहिए?अपने पालतू जानवर के साथ हवाई जहाज से यात्रा करने के लिए आपको क्या पता होना चाहिए?
केबिन में पालतू जानवरों के साथ विमान द्वारा यात्रा: विवरण पता करेंकेबिन में पालतू जानवरों के साथ विमान द्वारा यात्रा: विवरण पता करें
हवाई जहाज पर पालतू जानवरों को कैसे पहुंचाया जाएहवाई जहाज पर पालतू जानवरों को कैसे पहुंचाया जाए
पालतू जानवरों के साथ फ्लाईपालतू जानवरों के साथ फ्लाई
विमान द्वारा अपने पालतू जानवर के साथ यात्रा करेंविमान द्वारा अपने पालतू जानवर के साथ यात्रा करें
कार्यस्थल में बच्चों की सुरक्षाकार्यस्थल में बच्चों की सुरक्षा
विमान के अंदर अपने प्यारे के साथ कैसे यात्रा करें?विमान के अंदर अपने प्यारे के साथ कैसे यात्रा करें?
बिजनेस क्लास में सीटें क्या हैं?बिजनेस क्लास में सीटें क्या हैं?
कानून प्रवर्तन में करियर पर विचार करने से पहले आपको क्या जानने की जरूरत हैकानून प्रवर्तन में करियर पर विचार करने से पहले आपको क्या जानने की जरूरत है
कम फ्लायर के लिए टिप्सकम फ्लायर के लिए टिप्स
» » टीएसए की मानक ऑपरेटिंग प्रक्रियाएं
© 2022 TonMobis.com