हमारे कुत्ते के साथ दौड़ने के लिए चुनने से पहले आपको क्या जानने की ज़रूरत है?

बिना किसी संदेह के, हमारे पालतू जानवरों के साथ गतिविधियों को साझा करना विभिन्न पहलुओं में बहुत फायदेमंद हो सकता है, लेकिन खुद को लॉन्च करने से पहले हमारे कुत्ते से शारीरिक रूप से मांग विचारों की एक श्रृंखला पर विचार करना महत्वपूर्ण है।

कुत्ते चलाओ

पहले चरण के रूप में हमें ध्यान में रखना चाहिए उम्र हमारे कुत्ते का, और इसके लिए भरोसेमंद पशुचिकित्सा से परामर्श करना महत्वपूर्ण होगा, जो हमारे पालतू जानवरों का आदत से व्यवहार करता है। वह वह है जो हमें अपने कुत्ते की सटीक उम्र देने में सक्षम होगा और यह इंगित करेगा कि वह एक अभ्यास दिनचर्या का सामना करने की स्थिति में है या नहीं।




विचार करने के लिए एक और सवाल है आकार कि हमारे पालतू जानवर है, क्योंकि यह एक बहुत ही प्रासंगिक कारक है। उदाहरण के लिए, बहुत बड़े आकार में गतिविधि में कम प्रतिरोध होगा, मध्यम आकार के एक के विपरीत जो शायद हमारी गति से होगा।

जलयोजन विचार करने का एक और कारक है, क्योंकि हमारे कुत्ते मुंह से पसीना करते हैं, इसलिए वे इंसानों के संबंध में पहले निर्जलीकरण करेंगे। इस अर्थ में हमारे साथी को निर्जलित होने से बचने के लिए पानी की बोतलें लाने के लिए बहुत महत्वपूर्ण है।

अंत में, उन मार्गों की जांच करना महत्वपूर्ण है जिन पर मार्ग बनाया जाएगा, क्योंकि यदि वे बहुत जटिल हैं, तो आप ठोकर खा सकते हैं कुछ चोट

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अपने कुत्ते के साथ तैराकी के लिए सुरक्षा युक्तियाँअपने कुत्ते के साथ तैराकी के लिए सुरक्षा युक्तियाँ
जब हम अपने कुत्ते के लिए खिलौना चुनते हैं तो हमें क्या विचार करना चाहिए?जब हम अपने कुत्ते के लिए खिलौना चुनते हैं तो हमें क्या विचार करना चाहिए?
सही कुत्ता कैसे चुनें?सही कुत्ता कैसे चुनें?
घर पर एक कुत्ते को घर, शारीरिक और मनोवैज्ञानिक लाभ रखने के लिएघर पर एक कुत्ते को घर, शारीरिक और मनोवैज्ञानिक लाभ रखने के लिए
हमारे कुत्ते के साथ एक साथ व्यायाम करेंहमारे कुत्ते के साथ एक साथ व्यायाम करें
एक कुत्ता कितना पुराना है?एक कुत्ता कितना पुराना है?
मेरे कुत्ते की उम्र कैसे जानती है?मेरे कुत्ते की उम्र कैसे जानती है?
कुत्ते में मौसमी अवसादकुत्ते में मौसमी अवसाद
हमारे कुत्ते के लिए प्राथमिक चिकित्साहमारे कुत्ते के लिए प्राथमिक चिकित्सा
6 कुत्तों के लिए सुरक्षित खिलौने चुनते समय विचार करने के लिए विवरण6 कुत्तों के लिए सुरक्षित खिलौने चुनते समय विचार करने के लिए विवरण
» » हमारे कुत्ते के साथ दौड़ने के लिए चुनने से पहले आपको क्या जानने की ज़रूरत है?
© 2022 TonMobis.com