Dogspital: कुत्ते जो ठीक है

इबिज़ा टोनी एस्कोबार की डॉगस्पिटल इबिज़ा दैनिक फोटो

हमारे पक्ष में एक कुत्ता होने से शारीरिक और मनोवैज्ञानिक दोनों हमारे स्वास्थ्य के लिए लाभान्वित होते हैं। हाल के वर्षों में चिकित्सकीय उद्देश्यों के लिए पालतू जानवरों और कुत्तों के सहयोग से गुणा किए गए कार्यक्रमों को गुणा किया गया है। गुब्बोग में हम आपको उदाहरण बताते हैं थेरेपी कुत्तों जो अल्जाइमर से पीड़ित लोगों की मदद करते हैं . हमने लियान, एक चिकित्सक से साक्षात्कार भी किया कुत्तों के साथ सहायक हस्तक्षेप . इतनी सारी कहानियां जिनमें हमारे सबसे अच्छे दोस्त होने के अलावा, कुत्ते हमें अपने स्वास्थ्य में सुधार करने में मदद करते हैं।

आज तक, जिन मामलों को हम पाते थे वे कुत्तों को विशेष रूप से इन कार्यों को पूरा करने के लिए प्रशिक्षित थे। लेकिन जुलाई की शुरुआत में हमें बहुत अच्छी खबर मिली। इबिज़ा में कैन मिस अस्पताल स्पेन में अग्रणी था  लंबे समय तक मरीजों को अपने कुत्ते से मिलने के लिए भर्ती कराएं . शुरू किया डॉगस्पिटल कार्यक्रम,  रोगी सुरक्षा इकाई, बेलिएरिक द्वीपसमूह के पशु चिकित्सकों के कॉलेज और क्लब एजिलिटी इविसा के प्रशिक्षकों के सहयोग के लिए विकसित धन्यवाद। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि इसमें सार्वजनिक प्रशासन के लिए कोई लागत शामिल नहीं होगी . वे बेलिएरिक पशु चिकित्सा कॉलेज और एजिलिटी क्लब इविसा होंगे जो कुत्ते के पासपोर्ट जारी करने के लिए कुत्ते और उनके व्यवहार की स्वास्थ्य स्थिति दोनों की निगरानी और गारंटी के प्रभारी होंगे जो उन्हें कार्यक्रम के लिए समर्पित अस्पताल सुविधाओं तक पहुंचने की अनुमति देंगे। डॉगस्पिटल को मुख्य प्रवेश द्वार के पास स्थित कमरे में भौतिक बनाया जाता है, जहां रोगी अपने कुत्ते की यात्रा प्राप्त कर सकते हैं। बिस्तर, सीटें, पीने के फव्वारे और खिलौने उपलब्ध हैं बीमारी से बचें और कुछ पलों के लिए पुनः प्राप्त करें . रोगी के लिए मानसिक लाभ कई हैं, खासकर बीमारियों के लिए जिसमें एक अच्छा मनोवैज्ञानिक पूर्वाग्रह है उपचार की संभावना बढ़ जाती है . कैन मिस अस्पताल के प्रबंधक के लिए, जोसेप बलानजाट, डॉगस्पिटल कार्यक्रम का अंतिम चरण है  «मानविकी रणनीति »इबिज़ा और फोरमेनेरा के स्वास्थ्य क्षेत्र द्वारा विकसित, जिसने रोगी सुरक्षा इकाई को बढ़ावा दिया है।

इबिज़ा में कैन मिस अस्पताल में डॉगस्पिटल कार्यक्रम का उद्घाटन




यह 62 वर्षीय जोसे का मामला है, जो कार्यक्रम में शामिल होने वाले पहले लोगों में से एक था। डॉगस्पिटल के लिए धन्यवाद वह अपने 7 वर्षीय यॉर्कशायर लेओन के साथ कुछ समय साझा करने में सक्षम रहा है। जोसे की बेटी वैनेसा पहल के लिए खुश हैं: "हमारे लिए यह अवसर आशा की थोड़ी उम्मीद है हम जानते हैं कि आपका कुत्ता आपको खुश करेगा , और इस तरह की स्थिति में मूड कभी दर्द नहीं करता है। मेरे पिता और लियोन ने प्रवेश करने से पहले पूरे दिन एक साथ बिताया , तो पिल्ला भी उसके बिना काफी दुखी है »।

मैं डॉगस्पिटल कार्यक्रम में शामिल होना चाहता हूं

फिलहाल कार्यक्रम केवल इबिज़ा में कैन मिस अस्पताल में उपलब्ध है। मरीज़ जो डॉगस्पिटल में भाग लेना चाहते हैं उन्हें प्रोटोकॉल के सक्रियण नर्स से सक्रियण के अनुरोध का अनुरोध करना चाहिए। अस्पताल तक पहुंचने में सक्षम होने के लिए, कुत्तों को होना चाहिए  dewormed , सभी के साथ  एक दिन टीका , स्वच्छ और कोई संक्रामक बीमारी नहीं है। इसके अलावा, यह आवश्यक होगा डॉक्टर की मंजूरी रोगी की स्वास्थ्य स्थिति के बारे में। पशु चिकित्सा परामर्श के बाद, कुत्ते मॉनीटर और शिक्षक अपने पर्यावरण में कुत्ते की यात्रा करेंगे और उसके बाद अंतरिक्ष में उपयोग करने के लिए अस्पताल जाएंगे। इन चरणों में से प्रत्येक को हस्ताक्षर और संबंधित तारीख के साथ मान्यता प्राप्त होना चाहिए कैनिन पासपोर्ट वह दस्तावेज़ होगा जो प्रमाणित करेगा कि कुत्ता केंद्र के अंदर अपने मालिक से मिलने में सक्षम है। कुत्तों को आसानी से पहचानने योग्य होने के लिए अपनी गर्दन के चारों ओर सफेद dogspital स्कार्फ पहनना चाहिए।

डॉगस्पिटल से पहले कुत्तों को अपने मालिक को अस्पताल छोड़ने के लिए इंतजार करना पड़ा ताकि वह उसे देख सकें। बहुमत घर पर इंतजार कर रहा था लेकिन यह मामला नहीं रहा है सैंड्रा और उसके कुत्ते माया . पिछली गर्मियों में युवा महिला ने ग्रेनाडा से बार्सिलोना तक कार से यात्रा की जब उसे गंभीर पेट दर्द के कारण आपातकालीन कमरे में जाना पड़ा। उन्हें एपेंडिसाइटिस और उनकी कुतिया पर काम करना पड़ा माया, अकिता इनू, छह दिनों तक अस्पताल के दरवाजे पर इंतजार कर रही थीं . सैंड्रा के पिता ने अपनी बेटी और उसके कुत्ते के बीच अपना समय साझा किया, एल्डा यूनिवर्सिटी जनरल अस्पताल के कर्मचारियों के सदस्यों ने मदद की। वे वही स्टाफ सदस्य हैं जिन्होंने माया और सैंड्रा की वायरल जाने की कहानी में योगदान दिया, सामाजिक नेटवर्क पर एक फोटो अपलोड किया। जब सैंड्रा को छुट्टी दी गई, तो पूरा परिवार घर लौटने में सक्षम था।
गुडोग में हम उम्मीद करते हैं कि कैन मिस डॉगस्पिटल प्रोग्राम कई लोगों में से पहला है। कानूनी शर्तों में इस प्रकार के परमिट क्षेत्रीय स्तर पर दिए जाते हैं। महीने की शुरुआत में, लोकप्रिय पार्टी ने कानून में पंजीकरण करने के लिए अंडलुसियन संसद में एक गैर-कानूनी प्रस्ताव प्रस्तुत किया  चिकित्सीय संकायों कि कुत्तों को कुछ बीमारियों और समूहों के साथ है . उपाय थोड़ा कम हो जाते हैं, लेकिन महत्वपूर्ण बात यह है कि चीजें आगे बढ़ती हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते चिकित्सा के बारे में 5 प्रश्नकुत्ते चिकित्सा के बारे में 5 प्रश्न
जब आपका चिकित्सक एक कुत्ता हैजब आपका चिकित्सक एक कुत्ता है
समर्थन कुत्तों / आईएपी (कुत्ते-सहायता हस्तक्षेप)समर्थन कुत्तों / आईएपी (कुत्ते-सहायता हस्तक्षेप)
कैदियों के साथ चिकित्सा में कुत्तोंकैदियों के साथ चिकित्सा में कुत्तों
घर पर एक कुत्ते को घर, शारीरिक और मनोवैज्ञानिक लाभ रखने के लिएघर पर एक कुत्ते को घर, शारीरिक और मनोवैज्ञानिक लाभ रखने के लिए
बुजुर्गों के लिए अल्जाइमर के साथ थेरेपी कुत्तोंबुजुर्गों के लिए अल्जाइमर के साथ थेरेपी कुत्तों
कुत्तों के साथ सहायक चिकित्साकुत्तों के साथ सहायक चिकित्सा
संत जॉर्डी में कुत्तों के साथ सत्र पढ़नासंत जॉर्डी में कुत्तों के साथ सत्र पढ़ना
हमारे कुत्तों की गंध का उपयोग क्यों करें?हमारे कुत्तों की गंध का उपयोग क्यों करें?
पुरीना और सीटीएसी के कुत्ते स्कूल के बच्चों का स्वागत करते हैं lleó xiii de barcelonaपुरीना और सीटीएसी के कुत्ते स्कूल के बच्चों का स्वागत करते हैं lleó xiii de barcelona
» » Dogspital: कुत्ते जो ठीक है
© 2022 TonMobis.com