काम करने वाले कुत्ते, छाया में नायकों

काम करने वाले कुत्ते grem

हमें सभी को कोई समस्या या ऐसी स्थिति है जहां हमें सहायता चाहिए और हमें नहीं मिला कि यह हमें कौन देता है। सौभाग्य से, हम में से कई कुत्ते हैं और हम जानते हैं कि वे हमारे संरक्षक बन सकते हैं और सबसे वफादार सहयोगी बन सकते हैं जिन्हें हम पा सकते हैं।

यह अनगिनत बार हो सकता है कि आपने सुपरमैन, स्पाइडरमैन या एक्स-मेन जैसी फिल्में देखी हैं और आप उनमें से एक बनना चाहते हैं। उनके पास उपहार, दैवीय स्पर्श या केवल एक मकड़ी काटने के माध्यम से अपनी शक्तियों को प्राप्त करने का मौका था। हालांकि, नायकों के बारे में हम आज बात करना चाहते हैं, बाल, चार पैर और कई कदम उठाने के लिए जब वे हमारे संरक्षक बन जाते हैं।

उन कुत्तों की सूची जो छाया से मदद कर रही हैं और बिना किसी महत्व के दिए गए हैं, वे वास्तव में व्यापक हैं। हमने पहले से ही मामलों के बारे में बात की है नाले , सहायक थेरेपी की कुतिया के रूप में मदद, डब , एक पानी बचाव कुत्ते या एक के रूप में शहद , एक गाइड कुत्ता होने के लिए समर्पित है। इन कुत्तों का महान काम, अक्सर अनजान और उनके पीछे प्रयास और समर्पण भी जाता है। इस कारण से, इस बार, हमने काम कुत्तों की दुनिया में प्रवेश किया है जो सुरक्षा बलों और निकायों के साथ सहयोग करते हैं, विशेष रूप से पुलिस कुत्ते और खोज और बचाव कुत्तों और कैसे है ट्रेनिंग इन कुत्तों में से।

काम करने वाले कुत्ते: पुलिस और सिविल गार्ड

सिलाई और गायन के बारे में सबकुछ नहीं है। स्पेन में, कुत्ते प्रशिक्षण के लिए खंभे में से एक है सिविल गार्ड के कुत्ते प्रशिक्षण स्कूल, मैड्रिड में स्थित है। ऐसी कई विशेषताएं हैं जिनमें वे काम करते हैं और यहां हम आपको एक वीडियो छोड़ते हैं जिसके साथ उनके काम पर नजर डालें और वे अपना प्रशिक्षण कैसे करें।

इस तरह पुलिस कुत्ते ट्रेन करते हैं

 खोज और बचाव के लिए काम करने वाले कुत्तों

इस कार्य को समर्पित कुत्तों का प्रशिक्षण मूल रूप से दो भागों में बांटा गया है। पहला, जिसमें वे अभी भी हैं पिल्लों और युवा लोग पर्यावरण के साथ परिचित कुत्तों पर आधारित हैं जिसमें वे विकसित होंगे और एक चंचल तरीके से सिखाओ वे कार्य जो उन्हें करना होगा। दूसरे चरण में, जब वे पहले से ही हैं वयस्कों, सब कुछ वे मज़ा आ रहा है सीखा है, यह एक पहले से ही गठन चरित्र है कि उन्हें हस्तक्षेप करने के लिए जब अवसर उठता है की अनुमति देता है के साथ अनुवाद और के रूप में मजबूत कुत्तों यह सामना करना होगा।

जैसा कि मोन्से ने हमें बताया, जब हमने उसे नुका के बारे में बात की, तो बचाव कुत्तों की प्रक्रिया लंबे समय तक नहीं है, अगर अनंत नहीं है। इस पंक्ति में, अलवारो मार्टिनेज, के कैस्टिला वाई लेओन के कैनाइन साल्वेज यूनिट, यह उपर्युक्त द्वारा पुष्टि की जाती है, हालांकि यह जलीय बचाव और खोज और बचाव कुत्तों के बीच कुछ अलग-अलग बारीकियों को दिखाती है:

आखिरकार, जीवन भर रहता है। कुत्ता एक दिन के लिए तैयारी कर रहा है जब एक इमारत गिर, जबकि एक ही समय (...) एक बचाव कुत्ते के मामले में हस्तक्षेप करने पर अभिनेताओं के सैकड़ों देखते हैं काम कर सकते हैं, यहां तक ​​कि वयस्क, वह सिखाने और विषय के लिए जारी है नई परिस्थितियों में, आपको हमेशा एक और कठिनाई जोड़ने की कोशिश करनी पड़ती है। "

नायक होने के नाते बहुत थक गया है और हमेशा के लिए नहीं रह सकता है। इसके लिए समर्पित वर्षों के बाद, इन कुत्तों को आराम करने और उनकी सेवानिवृत्ति का आनंद लेने के लिए एक जगह खोजना मुश्किल है, लेकिन पहले से ही संघ हैं, जैसे कि 4 Paws के नायकों, जो उनके लिए घर खोजने के लिए समर्पित हैं।

काम कुत्ते नायकों 4 पैर




यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि इन कुत्तों को प्रशिक्षित करने के लिए समर्पित लोगों का विशाल बहुमत स्वयंसेवक हैं, कुछ शाखाओं में भी लोग हैं, जो यह करने के लिए अपने समय समर्पित की कुल संख्या का 90% तक पहुंच गया, बदले में धन्यवाद के शब्दों से ज्यादा कुछ नहीं उम्मीद। इन लोगों के पीछे है कि अगर शांति एक कुत्ता अपने दैनिक कार्यों में एक अंधे व्यक्ति की मदद करने की जरूरत है देने के लिए या जब बच्चों, वयस्कों या बुजुर्ग में भाग लेने desapariciones- जिम्मेदार आपकी मदद के साथ ठीक करने के लिए ट्रैक करने में सक्षम गंध हैं ।

इसलिए, हम आपको इस कार्य में सहयोग करने के लिए गुडोग से प्रोत्साहित करते हैं, जिसके बारे में बहुत कम बोली जाती है लेकिन हमारे लिए यह आवश्यक है। अपने घर के पास के किसी भी केंद्र में आएं और अवसर को याद न करें समाधान का हिस्सा बनें. वे हमेशा आपके लिए रहते हैं, और वे हमारा बने रहेंगे छाया में नायकों.

फिर हम उन संगठनों की एक श्रृंखला छोड़ देते हैं जिसमें वे आपको कुत्तों के साथ अपने काम के लिए खुश होंगे। जयकार करो!

कुत्तों के साथ बचाव और पता लगाने के स्पेनिश स्कूल

एक जीआरईएम स्वयंसेवक कैसे बनें

सिविल गार्ड के कुत्ते प्रशिक्षण स्कूल

कैनाइन यूनिट बचाव और बचाव मैड्रिड

कैनाइन खोज और बचाव इकाई ACATH

यदि आप कुत्ते की दुनिया के बारे में दिलचस्प बातें सीखना जारी रखना चाहते हैं, तो यात्रा करना सुनिश्चित करें Gublog और जितना हम करते हैं आनंद लें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
न्यूफाउंडलैंड कुत्ते नस्लन्यूफाउंडलैंड कुत्ते नस्ल
डोबर्मन कुत्ते पागल हो जाते हैं, है ना?डोबर्मन कुत्ते पागल हो जाते हैं, है ना?
ईसीजा, सेविला में कुत्ता मिलाईसीजा, सेविला में कुत्ता मिला
क्या कुत्ते कैंसर का पता लगा सकते हैं?क्या कुत्ते कैंसर का पता लगा सकते हैं?
हम आपके कुत्ते के लिए एक किवोको क्रिसमस की टोकरी को घुमाते हैंहम आपके कुत्ते के लिए एक किवोको क्रिसमस की टोकरी को घुमाते हैं
बचाव कहानियां: मैंने अपने कुत्ते को गुप्त खेत से बचायाबचाव कहानियां: मैंने अपने कुत्ते को गुप्त खेत से बचाया
परिवार में कुत्ते का पदानुक्रमपरिवार में कुत्ते का पदानुक्रम
क्या आपको अपने कुत्ते पर हावी होने की ज़रूरत है?क्या आपको अपने कुत्ते पर हावी होने की ज़रूरत है?
पालतू कहानियां: कुत्ते नायकों ने अपने परिवार को हमले से बचायापालतू कहानियां: कुत्ते नायकों ने अपने परिवार को हमले से बचाया
मैं वैलेंसिया में एक कुत्ता कहाँ ले सकता हूंमैं वैलेंसिया में एक कुत्ता कहाँ ले सकता हूं
» » काम करने वाले कुत्ते, छाया में नायकों
© 2022 TonMobis.com