क्या करना है जब आपका प्यारा पालतू आपको अनदेखा करता है?

क्या करना है जब आपका प्यारा पालतू आपको अनदेखा करता है?

यह अच्छी तरह से जाना जाता है कि कुत्तों और बिल्लियों दोनों के चरित्र हैं। हमने Mascotadictos.cl में भी पढ़ा है ऐसी चीजें हैं जो हम करते हैं जो उन्हें गहराई से परेशान करते हैं और, अगर हम समय पर इस स्थिति का पता नहीं लगाते हैं, तो यह हमें कुछ समस्याएं ला सकता है, उदाहरण के लिए, कि हमारे प्यारे पालतू जानवर हमें पूरी तरह से अनदेखा करते हैं।

लेकिन हे, अगर समस्या पहले से मौजूद है, तो हमें इसे हल करने का एक तरीका खोजना होगा। यही कारण है कि, हम आपको 4 युक्तियां देंगे जो आपको अपने पालतू जानवरों के साथ स्नेह और लगाव के समान संबंध रखने में मदद करेंगे:

1.- कारणों का पता लगाएं कि आप क्यों अनदेखा करते हैं: कभी-कभी हम मानते हैं कि हम सबकुछ सही कर रहे हैं और हम हमेशा एक ही कार्य करते हैं, लेकिन छोटे विवरण में अंतर होता है। आवाज़ का एक अलग स्वर, घर पर एक नया व्यक्ति, असामान्य गंध या वह जो भी चाहता था उसे ध्यान में रखकर, हमारे पालतू जानवरों में असुविधा पैदा कर सकता है। यही कारण है कि आपको सबसे पहले पता होना चाहिए कि आप अलग-अलग क्या कर रहे हैं और वहां से, समाधान ढूंढें।

2.- अपने पालतू जानवर के प्रति अपना दृष्टिकोण बदलें: खैर, आप पहले से ही पता चला है कि समस्या क्या है, अब आपको क्या करना चाहिए "त्रुटि" सही है। अगर आपको पता था कि यह शोर या अप्रिय व्यक्ति था, तो सलाह दी जाती है कि आम सहमति की तलाश करें, यानी, कि आपका पालतू धीरे-धीरे इस स्थिति का आदी हो जाता है और आप देखते हैं कि आप इस पर काम कर रहे हैं।




3.- अपना प्यार दिखाएं: ताकि स्थिति में सुधार हो और आपका पिल्ला या बिल्ली का बच्चा बुरा न लगे, यह महत्वपूर्ण है कि आपको अपना प्यार और स्नेह प्राप्त हो। यदि आप इसके माध्यम से जा रहे हैं, तो मौलिक बात यह है कि यह सामान्य से अधिक ध्यान देने योग्य है। हर बार जब हम गलती करते हैं, तो हमें योग्यता बनाना पड़ता है!

4.- उसे बताएं कि वह आपके जीवन और घर में किस स्थान पर है: यह बहुत सकारात्मक है कि आपके पालतू जानवरईपीए यह आपके जीवन में किस जगह पर है, साथ ही आपको समझना होगा कि सम्मान के लिए कुछ सीमाएं हैं। उसे पता होना चाहिए कि यह महत्वपूर्ण है कि आप इसे प्यार करते हैं और इस पर विचार करते हैं, लेकिन वह आपके जीवन को नियंत्रित नहीं कर सकता है या इसका उपयोग नहीं कर सकता है। इस तरह आप भविष्य में नए संघर्ष से बचेंगे।

इन सरल युक्तियों के साथ, आप इससे बच सकते हैं कि आपके प्यारे पालतू जानवर आपको अनदेखा करते हैं और आपकी कुछ क्रियाओं के लिए "बैठते हैं"। इसी तरह, यदि यह पहले से ही हो रहा है, तो आप जान लेंगे कि इसे कैसे सुधारें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
प्रमुख कुत्ताप्रमुख कुत्ता
बिल्लियों और कुत्तों को एक साथ रहने के लिए कैसे सामाजिक बनाना हैबिल्लियों और कुत्तों को एक साथ रहने के लिए कैसे सामाजिक बनाना है
हमारे पालतू जानवर हमें कैसे देखते हैं?हमारे पालतू जानवर हमें कैसे देखते हैं?
पालतू जानवर आदर्श हैं, लेकिन हमें अपने बच्चों की उम्र को ध्यान में रखना चाहिएपालतू जानवर आदर्श हैं, लेकिन हमें अपने बच्चों की उम्र को ध्यान में रखना चाहिए
मेरे पालतू मेरे परिवार के किसी भी सदस्य के रूप में महत्वपूर्ण हैमेरे पालतू मेरे परिवार के किसी भी सदस्य के रूप में महत्वपूर्ण है
मेरे pee मेरे पिल्ला से दूर क्यों मिलता है?मेरे pee मेरे पिल्ला से दूर क्यों मिलता है?
गोद लेने और जिम्मेदार स्वामित्व: पूरा करने के लिए एक चुनौती।गोद लेने और जिम्मेदार स्वामित्व: पूरा करने के लिए एक चुनौती।
मेरे कुत्ते को टीका करना क्यों महत्वपूर्ण हैमेरे कुत्ते को टीका करना क्यों महत्वपूर्ण है
मेरे कुत्ते को भौंकने से कैसे रोकेंमेरे कुत्ते को भौंकने से कैसे रोकें
मैंने जो सात सबक सीखा वह मेरे पालतू जानवरों के लिए धन्यवादमैंने जो सात सबक सीखा वह मेरे पालतू जानवरों के लिए धन्यवाद
» » क्या करना है जब आपका प्यारा पालतू आपको अनदेखा करता है?
© 2022 TonMobis.com