10 संकेत जो मेरी बिल्ली मुझसे प्यार करता है

10 संकेत है कि मेरी बिल्ली मुझे प्यार करता है

बिल्लियों

वे अद्भुत जानवर हैं, लेकिन उनके स्वतंत्र चरित्र यह निर्धारित करने में हमेशा आसान नहीं होते हैं कि क्या यह जानवर आपके लिए स्नेह रखता है या आपके झुंड का हिस्सा माना जाता है। यह बिल्लियों की प्राकृतिक वृत्ति है जो उन्हें घरेलू लोगों के बावजूद रखने के लिए है, इसलिए कभी-कभी उनके दृष्टिकोण होते हैं, हालांकि हमारे लिए अजीब, वास्तव में संकेत मिलता है उन्हें कितना पसंद है और वे हमारे करीब होने का महत्व रखते हैं। सायन जानता है कि आप हैं, पढ़ना जारी रखें, क्योंकि animales.sitio2.xyz के इस आलेख में हम बताते हैं कि केवल 10 संकेत हैं कि आपकी बिल्ली você प्यार करता है.

  • अपने सिर को अपने खिलाफ घुमाओ

स्पष्ट संकेत है कि अपनी बिल्ली क्या होता है जब você घर आता है या जब वे एक साथ समय बिताने, बिल्ली cabeía पैर या अपने शरीर के किसी अन्य भाग के खिलाफ की मालिश प्यार करता है, आम तौर पर में से एक। यह केवल स्नेही é gestoón तरह tambiem संपर्क का एक स्पष्ट संकेत fífisico, यह आपके feromónios उसके शरीर में छोड़ दिया करने से बाद से, दिखा रहा है कि उसकी हंसी और विश्वास você के साथ सुरक्षित महसूस करता है। तो आपके पैक का हिस्सा क्या है?

अपने सिर को अपने खिलाफ घुमाओ
  • जब वे अपने स्नेह प्राप्त करते हैं तो वे पहले purr

    अगर purr आपके बिल्ली के लिए आपकी बिल्ली की प्रतिक्रिया है, सम्मानित महसूस करें, क्योंकि इस तरह के purring मतलब है जानवर खुश और संतुष्ट महसूस करता है आपको जो प्यार मिलता है उसका आनंद लें, और इसे इस महत्वपूर्ण ध्वनि के साथ दिखाएं।

    जब वे अपने स्नेह प्राप्त करते हैं तो वे पहले purr
  • छोटे मॉर्डिडीनस दें

    इन क्षणों में जब वह अपनी बिल्ली को सहारा दे रहा है या उसे अपने सभी प्यार का प्रदर्शन कर रहा है, तो वह उन लोगों में से एक छोटा मोर्डिडिन्हा प्राप्त करता है वे लगभग पसंद करते हैं - पता है कि यह एक संकेत है कि आपकी बिल्ली आपको प्यार करती है। हालांकि यह बिल्लियों में बहुत आम है, यह निश्चित रूप से स्नेह का संकेत है।

    किसी को प्यार के काटने को उन लोगों के साथ भ्रमित करना चाहिए जिनकी बिल्ली आपकी अंगुलियों से खेलने के लिए बुरी तरह इस्तेमाल की जाती है, जैसे कि यह शिकार था, इस मामले में, वे हिंसक, दर्दनाक और सभी स्नेही नहीं हैं। इससे आदत पाने के लिए, हम आपको हमारे लेख को पढ़ने के लिए आमंत्रित करते हैं, मेरी बिल्ली को काटने से कैसे रोकें।

    छोटे मॉर्डिडीनस दें
  • आपको देखकर पूंछ उठाओ

    यह जानने का एक स्पष्ट तरीका है कि आपकी बिल्ली महसूस करती है और अपनी पूंछ की गतिविधियों को समझना सीखती है जो इंगित करती है कि जब वह आराम से रहता है, डरता है या किसी निश्चित स्थिति को लंबित करता है। लेकिन अगर हर बार वह घर आता है या उसकी बिल्ली उसके पास आती है पूंछ उठाया है , सीधे और ऊपर या घुमावदार टिप के साथ, बहुत अच्छा लगता है, क्योंकि इसका मतलब है कि जानवर खुश और संतुष्ट है। ओह हा डूविडा कि इस रूप की पूंछ के साथ कहने की कोशिश करता है कि यह बहुत ही इच्छा के साथ होगा।

    आपको देखकर पूंछ उठाओ
  • समय-समय पर आप गूंधते हैं

    जब बिल्लियों केवल पिल्ले होते हैं, तो वे सहज रूप से अपने मोन के पेट को और दूध के उत्पादन का पक्ष लेने के उद्देश्य से और इसलिए स्वयं को ठीक से खिलाने के उद्देश्य से गूंधते हैं। वयस्क बिल्ली कभी-कभी अपने पेट या पैरों पर ऐसा कर सकती है, एक इशारा जो दिखाता है कि वह महसूस करता है उसकी हंसी के साथ आरामदायक और, किसी भी तरह, वह याद करता है कि वह कब पिल्ला था और वह कैसे इच्छा और संरक्षित महसूस करता था। यह एक है संकेत है कि आपकी बिल्ली você प्यार करता है क्योंकि você के साथ आप घर पर महसूस करते हैं।

    समय-समय पर आप गूंधते हैं
  • एक लैम्बिडा आपको बताने के लिए कि वह आपको कितनी प्यार करती है

    बिल्लियों के विलाप की खोज करते समय हम सम्मानित महसूस करते हैं जब हमारा जानवर अपना चेहरा, बाल या किसी भी हिस्से को अपनी पहुंच के भीतर लाता है। झुंड में, बिल्लियों को एक दूसरे के रूप में शुद्ध करने के लिए चाटना स्नेह और सम्मान दिखाओ . इसलिए, यदि आपकी बिल्ली यह आपके साथ करती है, तो बहुत खास महसूस करें, क्योंकि वह आपको अपने झुंड के हिस्से के रूप में मानता है, जो किसी के लिए सम्मान है।

    एक लैम्बिडा आपको बताने के लिए कि वह आपको कितनी प्यार करती है
  • यह कहने के लिए अपना पेट दिखाएं कि वह आपको भरोसा करता है




    सभी बिल्लियों नहीं उन्होंने अपने पेट को सहारा दिया योन एल कोई बिल्ली है जो पेट को उजागर करती है। यदि जानवर ऐसा करता है और यह इसे करने के लिए अनुमति देता है, तो इसमें ड्यूविडा है जिसमें से यह एक स्पष्ट संकेतों में से एक प्राप्त कर रहा है कि इसकी बिल्ली voce प्यार करता है, क्योंकि यह इंगित करता है कि जानवर पूरी तरह से você पर विश्वास करो और कौन जानता है कि उसे क्या नुकसान पहुंचाएगा। बिल्ली की दुनिया में उन्होंने उसे और सबकुछ पर भरोसा किया, यही कारण है कि इस सम्मान के लिए परावर्तनीय!

    यह कहने के लिए अपना पेट दिखाएं कि वह आपको भरोसा करता है
  • वह अपनी तरफ से सोना पसंद करता है

    यह स्पष्ट है कि हमारी गर्मी आपकी बिल्ली और सहयोगियों को आकर्षित करती है कि उन्हें आपके द्वारा प्रदान की जाने वाली सुरक्षा पसंद है। लेकिन तथ्य यह है कि आपकी बिल्ली का बच्चा झुंझिन्हो को सोना चुनता है कि प्यार का संकेत क्या है और वह voce के करीब होना पसंद करता है। यह कहने का उनका तरीका है कि वह अपने पल में भी अपनी कंपनी का आनंद लेता है।

    वह अपनी तरफ से सोना पसंद करता है
  • एक अजीब आश्चर्य उपहार

    बिल्लियों को कैनर पसंद है, और कुछ सहज है कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि जानवर कितना छोटा है, इसे कभी भी नहीं छोड़ा जा सकता है। यही कारण है कि, अगर कभी जानवर अपने बांधों में से एक के साथ आश्चर्यचकित हो पागल होने के बजाय, करीब आओ, अपनी बिल्ली को स्ट्रोक करें और उसे इनाम दें। बिल्ली की दुनिया में इसका मतलब है कि आपकी बिल्ली उसके झुंड के उस हिस्से के लिए कुछ कर सकती है और जो आपकी देखभाल और देखभाल करने की परवाह करता है।

  • जब आप बीमार होते हैं तो आपको सुरक्षित रखें

    जब यह निष्ठा दिखाता है और इसे संरक्षित करता है तो आपकी बिल्ली आपको सबसे महत्वपूर्ण संकेतों में से एक है। जब भी आप बीमार होते हैं, निराश होते हैं या कुछ महत्वपूर्ण शारीरिक या भावनात्मक रूप से होता है, तो आपकी बिल्ली वहां होती है। ऐसा लगता है जैसे आपका छठा अर्थ इंगित करता है कि आपके साथ कुछ गड़बड़ है, आपको स्नेह और स्नेह की आवश्यकता है, और आपके पास अपनी कंपनी के साथ इसे हासिल करने का सबसे अच्छा तरीका है।

    बिल्लियों बस अद्भुत हैं और जब हम इनमें से किसी भी लक्षण को पकड़ते हैं, तो हम तुरंत सम्मानित और प्यार महसूस करते हैं।

    जब आप बीमार होते हैं तो आपको सुरक्षित रखें
  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं 10 संकेत है कि मेरी बिल्ली मुझे प्यार करता है हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    बिल्लियों: प्यार या विश्वासघातीबिल्लियों: प्यार या विश्वासघाती
    क्योंकि बिल्लियों अपने कान ले जाते हैंक्योंकि बिल्लियों अपने कान ले जाते हैं
    संकेत है कि मेरी बिल्ली खुश हैसंकेत है कि मेरी बिल्ली खुश है
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली मधुमेह है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली मधुमेह है या नहीं
    कैसे पता चले कि आपकी बिल्ली बीमार है या नहींकैसे पता चले कि आपकी बिल्ली बीमार है या नहीं
    क्योंकि बिल्लियों अपनी पूंछ ले जाते हैंक्योंकि बिल्लियों अपनी पूंछ ले जाते हैं
    बिल्लियों के लिए अनिवार्य टीका क्या हैंबिल्लियों के लिए अनिवार्य टीका क्या हैं
    बिल्लियों को पता है कि अपने मालिकों को प्यार कैसे दिखाना हैबिल्लियों को पता है कि अपने मालिकों को प्यार कैसे दिखाना है
    एक बिल्ली को कैसे सहारा देना हैएक बिल्ली को कैसे सहारा देना है
    क्या आपकी बिल्ली आपके पैरों के खिलाफ घबराती है?क्या आपकी बिल्ली आपके पैरों के खिलाफ घबराती है?
    » » 10 संकेत जो मेरी बिल्ली मुझसे प्यार करता है
    © 2022 TonMobis.com