अपने कुत्ते को खोने से कैसे रोकें?

NEWS240516_ENCABEZADO वर्डप्रेस

अपने कुत्ते को खोने की भावना अविकसित है और यह एक भयानक दर्द है। आप आंखों के झपकी में निराशा, घबराहट और अनिश्चितता के क्षण बिताते हैं। इसे होने से रोकने के लिए, हम आपको कुछ युक्तियां छोड़ देते हैं जो आपकी प्यारी को सुरक्षित रखने और हमेशा आपकी तरफ से रखने में बहुत मददगार होंगे।

277149446- पीओ आईडी झील Shutterstock के पास कुत्ते प्रकृति के साथ महिला: कुत्ते के मालिक के प्रति वफादारी स्टॉक-आज-चिढ़ाना-150616- ग्राहक: डिजिटल टुडे

1.- जीपीएस और क्यूआर उपकरणों का प्रयोग करें:
प्रौद्योगिकी आपके बालों की देखभाल करने के लिए सबसे अच्छे उपकरण में से एक है। एक जीपीएस लोकेटर (ग्लोबल पोजिशन सिस्टम) का उपयोग करके आप हर समय अपने कुत्ते के स्थान को ट्रैक कर सकते हैं। जीपीएस कुत्ते के कॉलर पर रखा गया है और इसलिए ऑनलाइन (या फोन) अपने कुत्ते के लिए हर समय ट्रैक कर सकते हैं। वास्तव में, इस शैली के सबसे उत्पादों आप एक आभासी geofence जिसमें आप एक सूचना भेजता है जब अपने कुत्ते कि बाड़ से बाहर आता है बना सकते हैं।

gibi-डॉग-645
2.- चलने के लिए हमेशा कॉलर और पट्टा का उपयोग करें:
जब आपके प्यारे सवारी हमेशा अपने कॉलर और पट्टा पहनने के लिए इस ढीला अगर, किसी भी व्याकुलता अपने कुत्ते को बना सकते हैं चलाने के लिए और दृष्टि खोने का जोखिम चला सकते हैं क्योंकि यकीन छोड़ने और बुरे इरादों के साथ खो दिया है या किसी को है यह ले।

कुत्ते पट्टा-हार-पैदल-शिक्षा 3.- एक नामपटल का प्रयोग करें:
यदि आप अपने कुत्ते को खो देते हैं तो पहचान प्लेट मूलभूत है। अपने संपर्क फोन और अपने बालों के नाम को ले जाना किसी व्यक्ति के साथ आपके बालों की दृष्टि खोने के मामले में आपके साथ संवाद करना आसान बनाता है और किसी और को यह पता चलता है।




मेडल perro1
4.- ध्वनि की पहचान करने के लिए इसे प्रशिक्षित करें:
अपने प्यारे तुम्हारा या एक ध्वनि से संबंधित है कि आप और अधिक जहां मामले में कर रहे हैं आप दृष्टि खो करने के लिए वापस की संभावना होगी करने के लिए कॉल करने के लिए अभ्यस्त है। हालांकि, इसके लिए आपके कुत्ते के लिए इसका उपयोग करने के लिए प्रशिक्षण की आवश्यकता है।

img_ensenar_al_perro_a_acudir_a_la_llamada_21346_paso_0_600
5.- परिचित और सुरक्षित क्षेत्रों में अपने कुत्ते के साथ चलने की कोशिश करें:
जब तक वह इसे पहचानता है तब तक आपका कुत्ता आपके घर वापस रास्ता सीख सकता है। इसलिए, यह अपने घर या अक्सर क्षेत्रों उन लोगों के साथ खुद को परिचित करने के लिए चारों ओर टहलने लेने के लिए और इतने मामले में वापस आप दृष्टि खो स्थानांतरित करने के लिए आसान हो जाएगा सलाह दी जाती है।

004

ये कुछ उपाय हैं जो आपके प्यारे को घर के अंदर और बाहर सुरक्षित रहने में मदद करेंगे और उनके चलने शांत और खुश हैं। अगर वे मदद की हैं, तो उस पर टिप्पणी करें जिसने आपको इसे लागू करने के लिए सबसे अधिक विश्वास दिलाया है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
शिकार कुत्तों के लिए जीपीएस लोकेटरशिकार कुत्तों के लिए जीपीएस लोकेटर
आपके कुत्ते की सैरआपके कुत्ते की सैर
कुत्तों के लिए कॉलर लोकेटर, भयभीत कुत्तों में एक बहुत उपयोगी उपकरणकुत्तों के लिए कॉलर लोकेटर, भयभीत कुत्तों में एक बहुत उपयोगी उपकरण
इस जीपीएस के साथ अपने कुत्ते को न खोएंइस जीपीएस के साथ अपने कुत्ते को न खोएं
Tecnomascotas: अपने कुत्ते की देखभाल करने के लिए जीपीएसTecnomascotas: अपने कुत्ते की देखभाल करने के लिए जीपीएस
एंटी-चोरी जीपीएस ट्रैकिंग कैसे काम करती है?एंटी-चोरी जीपीएस ट्रैकिंग कैसे काम करती है?
गार्मिन मैगेलन जीपीएस की तुलना कैसे करेंगार्मिन मैगेलन जीपीएस की तुलना कैसे करें
बच्चों के लिए जीपीएस लोकेटरबच्चों के लिए जीपीएस लोकेटर
एक लाइन ट्रैकर क्या है?एक लाइन ट्रैकर क्या है?
सेना में जीपीएस का उपयोग कैसे करेंसेना में जीपीएस का उपयोग कैसे करें
» » अपने कुत्ते को खोने से कैसे रोकें?
© 2022 TonMobis.com