कुत्तों में कैल्शियम और फास्फोरस

कैल्शियम। यह जीव में मौजूद सभी खनिजों में से सबसे प्रचुर मात्रा में (कुल शरीर के वजन का 2%) है और विटामिन के संयोजन के साथ काम करने वाले हार्मोन की एक श्रृंखला के लिए इसके निरंतर स्तर को बनाए रखता है डी आमतौर पर उन जानवरों में कैल्शियम की कमी होती है जो खराब घर का बना भोजन (मांस आधारित, सब्जियों या फलों के बिना) खिलाया जाता है।

आज यह osteochondritis disecans ज्ञात है कि suplementaciГіn कैल्शियम ऐसे रिकेट्स, हिप dysplasia या कोहनी के रूप में गंभीर स्वास्थ्य समस्याओं का कारण बनता है, खासकर अगर Г © स्टेशन duВrante वृद्धि होती है, तो, paВnosteiitis, पुराने ऑस्टियोआर्थराइटिस, आदि




FГіsforo। यह बहुतायत के कारण जीव में मौजूद दूसरा खनिज है। यह ध्यान देने योग्य है कि एक संतुलित और स्वस्थ आहार में कैल्शियम के बीच interrelaciГіn और fГіsforo serГЎ 1.3: 1 और alВza करने के लिए या एक या अन्य खनिज cauВsa गंभीर स्वास्थ्य समस्याओं नीचे किसी भी variaciГіn . इसलिए पूरक विज्ञापन जी भरकर व्यावसायिक मानदंडों को छोड़कर, इसकी सिफारिश नहीं की जानी चाहिए। आहार में प्रोटीन के स्तर जितना अधिक होगा, मांस, मुर्गी, मछली, अंडे इत्यादि से प्राप्त होने के बाद से अधिक फास्फोरस के स्तर होते हैं।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कैल्शियम पिल्लों के कान सीधा करता है?कैल्शियम पिल्लों के कान सीधा करता है?
पिल्ले और वयस्क कुत्तों के आहार में कैल्शियम। सहयोगी या दुश्मन?पिल्ले और वयस्क कुत्तों के आहार में कैल्शियम। सहयोगी या दुश्मन?
कुत्तों के लिए जस्ता का महत्वकुत्तों के लिए जस्ता का महत्व
अगर मैं अपने कुत्ते को कच्चा मांस देता हूं, तो क्या यह आक्रामक हो जाएगा?अगर मैं अपने कुत्ते को कच्चा मांस देता हूं, तो क्या यह आक्रामक हो जाएगा?
कुत्तों के लिए कैल्शियम आपूर्ति के रूप में अंडेहेलकुत्तों के लिए कैल्शियम आपूर्ति के रूप में अंडेहेल
क्या यह मेरे कुत्ते के मांस और कच्ची मछली देने के लिए सुरक्षित है?क्या यह मेरे कुत्ते के मांस और कच्ची मछली देने के लिए सुरक्षित है?
खनिज: वे क्या हैं और मेरे कुत्ते को क्या उपभोग करना चाहिए?खनिज: वे क्या हैं और मेरे कुत्ते को क्या उपभोग करना चाहिए?
ऑस्टियोपोरोसिस: आपका कुत्ता भी पीड़ित हो सकता हैऑस्टियोपोरोसिस: आपका कुत्ता भी पीड़ित हो सकता है
कुत्तों के लिए आवश्यक विटामिन और खनिजोंकुत्तों के लिए आवश्यक विटामिन और खनिजों
बुजुर्ग कुत्तों के लिए विटामिनबुजुर्ग कुत्तों के लिए विटामिन
» » कुत्तों में कैल्शियम और फास्फोरस
© 2022 TonMobis.com