Pargets: कैनरी में पियोजिलो की समस्या

छोटे ices की कई प्रजातियां हैं जो कैनरी को परजीवी कर सकती हैं। Canaricultores आमतौर पर इन आक्रमणकारियों को «piojillo» »कहते हैं जो आमतौर पर innkeepers और कोनों में दिन के दौरान छुपा रहता है

, के लिए, जब रात, गुजर pГЎjaro शरीर है, जो रक्त debilitГЎndole और produciГ © Ndole महान असुविधा और excitaciГіn आकर्षित पर आक्रमण। Г © काएं लगातार acaro mГЎs है और बहुत fГЎcil, उनकी उपस्थिति की खोज कर रहा है के रूप में Canaries लगभग लगातार खरोंच पर हमला किया।

ГЎcaros वहाँ अन्य प्रजातियों कि यहां तक ​​कि caГ ± लोगों के भीतर रहते हैं या पंख Wattles कर सकते हैं। ये mГЎs difГciles का पता चलता है, और कभी कभी caracterГsticas सजीले टुकड़े, सिर और गर्दन में विशेष रूप से प्रचलित साथ पंखों वाले pГ © नुकसान का उत्पादन।

पियोजिलो पर आक्रमण से कैसे बचें

यह स्पष्ट करना आवश्यक है कि सबसे अच्छी बात यह है कि बेवकूफ स्वच्छता उपायों के बाद अपने आक्रमण से बचें। एक fГЎcil पिंजरे साफ, ठोस innkeepers के लिए piojillo शरण नहीं ले, के रूप में यह caГ ± के रूप में, बस से सफ़ाई अक्सर करते हैं, या तो nooks और crannies से बचने के लिए तक पहुँचने के खोखले भीतर करता है साथ में «piojillos» के आक्रमण होते हैं। स्वच्छता की उपेक्षा की जाती है, तो और विशेष रूप से तीव्र गर्मी की Г © थोड़ा में, इन हमलों आने में नहीं ले।

केवल विशेष ऑर्निथोलॉजिकल कीटनाशकों का प्रयोग करें




ГЎcaros (В «piojilloВ") उनके पिंजरों Canaries में मनाया, तो तुरंत एक अच्छा ornitolГіgico कीटनाशक utilГcelo garantГa खरीदने और निर्देश है कि acompaГ ± arГЎn निम्नलिखित।

कैनरी के लिए गैर-विशिष्ट कीटनाशक का कभी भी उपयोग न करें। वे खतरनाक हो सकते हैं, क्योंकि पक्षी न तो डीडीटी और न ही अन्य औद्योगिक उपयोग कीटनाशकों को बर्दाश्त नहीं करते हैं। यहां तक ​​कि कीटनाशक ornitolГіgico ही है, उदाहरण के लिए, प्रयोग में कुछ सावधानियों की आवश्यकता को दूर करने पर भोजन और पानी, जबकि टुकड़े टुकड़े करना, और स्प्रे और शरीर pГЎjaro बीच कम से कम एक मीटर की सुरक्षित दूरी अंकन। इन सिफारिशों के बाद डर के बिना एक अच्छी कीटनाशक गारंटी का उपयोग किया जा सकता है। यह भी एक महीने में एक या दो बार पिंजरे कीटाणुशोधन, रोकथाम का उपयोग किया जा सकता है।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कैनरी के लिए पिंजरों के लिए सहायक उपकरणकैनरी के लिए पिंजरों के लिए सहायक उपकरण
स्पष्ट रेखा की किस्में: लिपोच्रोम कैनरीस्पष्ट रेखा की किस्में: लिपोच्रोम कैनरी
कैनरीकल्चर और कैनरी की बीमारियों की समस्याएंकैनरीकल्चर और कैनरी की बीमारियों की समस्याएं
गीत कैनरी की तीन नस्लोंगीत कैनरी की तीन नस्लों
कैनरी की देखभालकैनरी की देखभाल
कैनेरियन दौड़ mogudaकैनेरियन दौड़ moguda
एक पैर के साथ मेरी कैनरी limpsएक पैर के साथ मेरी कैनरी limps
कैनरी गीतकैनरी गीत
मुद्रा की कैनरी दौड़मुद्रा की कैनरी दौड़
घुंघराले कैनरी का वर्गीकरणघुंघराले कैनरी का वर्गीकरण
» » Pargets: कैनरी में पियोजिलो की समस्या
© 2022 TonMobis.com