सूर्य चाय, पानी और स्वस्थ त्वचा अवलोकन




स्वस्थ और चमकदार त्वचा रखने का सबसे अच्छा तरीका अंदर से शुरू करना है। कॉफी और शीतल पेय के रूप में कैफीन को खत्म करना एक तरीका है। कैफीन शरीर और त्वचा को डिहाइड्रेट करता है। और नमी की कमी लाइनों और झुर्रियों को बनाने का एक निश्चित तरीका है। यह एक मूत्रवर्धक भी है, जिससे आपके शरीर और त्वचा को कम करने के लिए मूत्र उत्पादन में वृद्धि हुई है। हम इसे मॉइस्चराइज़र से लड़ने का प्रयास करते हैं, लेकिन सबसे अच्छा तरीका यह है कि आप अपने शरीर पर नमी डालें, न कि उस पर।

शुद्ध पानी, प्राकृतिक फलों के रस या नारियल का दूध पीने से आपके शरीर और त्वचा को जलय की आवश्यकता होती है। फलों के रस के रंग पृथ्वी के रंग होते हैं और ये रंग गर्म और स्वस्थ त्वचा में दिखाई देते हैं।

शरीर पर कैफीन का समग्र प्रभाव आपकी त्वचा पर प्रकट होगा। भारी कैफीन पीने वालों को ऑस्टियोपोरोसिस, सिरदर्द, अवसाद, अनिद्रा का अनुभव हो सकता है। ये आपकी त्वचा पर दिखाई दे सकते हैं।

पानी, सूरज चाय के फलों के रस और नारियल के दूध के साथ उबलते पानी के साथ बने पूंछ, कॉफी और चाय को बदलकर, आप जल्द ही बेहतर महसूस करना शुरू कर देते हैं और बेहतर सोते हैं। एक बार जब आप कैफीन की आदत छोड़ देते हैं, तो त्वचा शरीर के सभी अंगों और कोशिकाओं के अच्छे स्वास्थ्य को दर्शाती है।

शुद्ध पानी, फलों के रस और सूरज चाय पीने का एक अन्य कारण यह है कि जब आप पानी उबालते हैं, तो आप इससे ऑक्सीजन जारी कर रहे हैं। जब शरीर विषाक्त पदार्थों से मुक्त होता है, जो त्वचा के माध्यम से गुजरता है उन्मूलन का सबसे बड़ा अंग है। कच्चे भोजन में detoxification की दर बढ़ जाती है। पीने का पानी शरीर को विषाक्त पदार्थों से छुटकारा पाने में मदद करता है। शैवाल त्वचा के लिए फायदेमंद विटामिन और खनिजों में समृद्ध है और शरीर को विषाक्त पदार्थों से छुटकारा पाने में भी मदद करता है।

एक स्वस्थ रंग प्राप्त करने के लिए, बहुत सारे पानी पीएं और बहुत सारे कच्चे खाद्य पदार्थ खाएं। शरीर में क्या होता है इसकी सामान्य उपस्थिति का प्रतिबिंब है।

कच्चे खाद्य आहार पर अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें
ओ आउटपुट: https://raw-food-diet-plan.com

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
वहाँ सबसे अच्छा नाइटक्र्रीम खोजेंवहाँ सबसे अच्छा नाइटक्र्रीम खोजें
मुँहासे के बारे में सच्चाईमुँहासे के बारे में सच्चाई
सूखी त्वचा देखभाल सूचना उपचारसूखी त्वचा देखभाल सूचना उपचार
गंभीर त्वचा देखभाल के लिए प्राकृतिक उपचारगंभीर त्वचा देखभाल के लिए प्राकृतिक उपचार
शीतकालीन खुजली से बचने के लिए 6 त्वचा देखभाल युक्तियाँशीतकालीन खुजली से बचने के लिए 6 त्वचा देखभाल युक्तियाँ
त्वचा देखभाल युक्तियाँ - फल जो आपको सही त्वचा में मदद कर सकते हैंत्वचा देखभाल युक्तियाँ - फल जो आपको सही त्वचा में मदद कर सकते हैं
आवश्यक त्वचा देखभालआवश्यक त्वचा देखभाल
स्वस्थ त्वचा का मतलब स्वस्थ जीवन हैस्वस्थ त्वचा का मतलब स्वस्थ जीवन है
सबसे अच्छा शरीर मॉइस्चराइज़र का सबसे अच्छा क्या है?सबसे अच्छा शरीर मॉइस्चराइज़र का सबसे अच्छा क्या है?
आंखों से आसानी से झुर्रियों को हटा देंआंखों से आसानी से झुर्रियों को हटा दें
» » सूर्य चाय, पानी और स्वस्थ त्वचा अवलोकन
© 2022 TonMobis.com